❤promo🥳

411 34 10
                                    


Ani- tum mujhe galat samajh rahi ho bondita...

Bon- mein apko galat samjh rahi hoon...arey jab ap mujhse shadi karna hi nahi chahate the toh kyun ki...

Ani- bondita aisi koi baat nahi hai...

Bon- nahi aisi hi baat hai ap mujhse pyaar vyar nahi karte sirf fayda uthana chahte the mera....

Ani (shouts)- bonditaaaaaaaaaa...

Bon- chillaiye mat jo insan galti karta haina use chillane ka koi haq nahi  hota...

Ani- bondita phir toh mein bhi tumpar ilzam laga  sakta hoon ki tumhe bhi maine sahil ke saath dekha tha...

Bon- bas yahi sunna baki reh gaya tha..ek toh apne mujhe dhoka diya uper se ab mere character par ungli utha rahe hain...

Ani- bondita mera vo matlab..

Bon- basss...mein samajh gayi apka matlab mein ghar ja rahi hoon aur uske baad apni beti ko lekar chali jaungi...

Ani- bondita bondita meri baat suno...

Bon left...

Ani- bondita please ruk jao...

Bon- ek shart par..

Ani- kyaaa...

Bon- apko shadi karni hogi saudamini se...

Shocked! Shocked! Shocked!😱😱

Ani- bondita yeh kya keh rahi ho tum toh mujhse pyaar...

Bon- mein koi pyaar nahi karti apse...jab dekho pyaar pyaar karte rehte hain paise ke liye thi mein apke saath...par ab ap meri zaruratein nahi poori kar pa rahe hain isliye apse bhi zyada ameer ladka dhundhungi mein...sun liya aur kuch sunna hain...

Ani- 😫😰😥😢😭😭😭🥺😟😭😭😭

Bon left,

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Ali ali ali ali maula ali ali ali ali maula ali ali ali ali maula aliiiiiiiiiiiiii😰😰

Badi lambiyaan si judaiyaann...😔

Stay tuned...🤔

Lots of love❤😘

Byy...💕

anidita : ❤Love Is Magic💕😘🙈Where stories live. Discover now