Hii guys,
Sorry pichla part bahot chota tha kyuki publish karne ke baad jab maine dekha toh adha part delete ho chuka tha.
Aur mein sabke looks ko words mein describe nahi kar sakti kyuki main isme aachi nhi hun.isliye I hang photos.so please tell me it's alright or not.
So,continued from previous part.
Ani- ha phir bhi kyuki mein nhi chahta tha ki mein baad mein pachtaun apni is galti ko lekar.
Bon- dekhiye meri shadi apke dost ke saath ho rhi hai bhaumik uncle se aur ma se vada kar chuki hoon mein....
Ani- agar tumhari shadi sahil se nhi ho rhi hoti toh kya tum mujhse shadi kar leti.
Bon-(no response)
Ani- kya hua chup kyu ho gyi bolo.
Bon- nhi nhi karti mein apse shadi kyuki mein nhi sahil se shadi karna chahti hoon.
Ani- par....
Bon -par var kuch nhi.aur mein yahan se ja rhi hoon mera function chal raha hai.
Ani- suno.....
Bon vahan se chali jati hai.
Ani in mind- kahin maine galat toh nhi kiya yeh sab bol kar.
Function khatam ho jata hai.aur sab apne apne ghar chale jate hain.
Bon in her room,
Bon - ha karti hoon mein anirudh ji se pyaar par kaise batau unhe nhi bata sakti kyuki sahil ke saath saari rasme jo gyi hai meri.ab kuch nhi ho sakta.ab main ek bandhan mein bandh chuki hoon.ab kuch nhi ho sakta bahot der ho chuki hai.
Jas -kis cheez ke liye bahot der ho chuki hai???
Bon- tu yahan.
Jas- kyu nhi aa sakti.
Bon- nhi mera matlab itni raat ko???
Jas- ha bas tujhse milna ka man hua toh aa gyi.
Bon -aacha.
Jas- vaise kya bol rhi thi tu.kis cheez ke liye der ho gyi hai.
Bon -vo vo vo haan aj mujhe na dusre lehenga pehnanaa tha sangeet pe isliye ab toh sangeet khatam ho gya.
Jas- aacha.
Bon- hmm.
Jas -chal mein chalti hoon bahot raat ko gyi hai.par haan ek baat yaad rakhiyo abhi itni bhi der nhi hui hai.aur shadi ek do din ka nhi poori zindagi ka bandhan hota hai.aur yeh zindagi teri ma ki ya bhaumik uncle ki nahi hai teri hai toh faisla bhi tera hi hona chahiye ki kiske saath batani hain.aur kiske saath tu khush rahegi.
Bon- kehna kya chahti hai tu???
Jas- yahi ki jo bhi faisla Legi soch samajh kar liyo.aur dimag se nhi dil se..
Bon- 😐😐
Jas- chal byy good night.
Bon- ha good night.
Jas chali jati hai.
In ani's room,
Ani- kya soch rhi hogi bondita mere baare mein shayad mujhe nhi batana chahiye tha bondita ko yeh sab.
In Jassika's room,
Jas- aisa kya keh diya anirudh ne bondita se jo voh mujhe bhi nhi bata rhi.varna toh khud hi saari baatein bata deti hai.bondita nhi bata rhi toh kya hua anirudh se poochti hoon.
Jas calls ani.
Jas- hello.
Ani- hello.
Jas- voh mujhe tumse kuch poochna tha.
Ani- ha poocho na.
Jas- tumne bondita ko aisa kya keh diya ki voh itni pareshan lag rhi hai.
Ani- vo vo.
Jas- vo vo kya kar rhe ho batao na.
Ani sab batata hai.
Ani- mujhe isliye tension ho rhi thi.kyuki bondita pareshan gayi thi function se..
Jas- are tum chinta mat karo bondita bhi tumse pyaar karti hai bas samaj ki rasmo rivazo ki vajah se bol nhi pa rhi hai.
Ani- really...
Jas -ha sachi mein.
Ani- thanku thanku soo much mein bahot tension mein tha tumne dil halka kar diya.
Jas- are it's my pleasure.vaise mere pass tumhari problem ka ek solution toh hai.
Ani- toh batao na jaldi.
Jas- jalan....
Ani -jalan matlab mein samjha nhi.
Jas- are jahn jalan wahan pyaar....
Ani- mujhe karan kaya hoga.
Jas- tumhe bondita ko jalan hoga...
Ani- aur vo kaise.
Jas- vo aise ki tumhari koi female friend toh hogi hi tum kal use haldi ke function mein bula lo...
Ani- par meri female friends toh London mein hain.aur jo yahan hai unhe aise kaise bina bhaumik uncle ke pooche bula loon.aur agar bula bhi liya toh kaka mujhe hi tandoor mein jakar meri luchiyan nana denge.hume koi aisi ladki dhondhni hogi jo kal ke haldi ke function mein mojood hogi.
Jas- hiahaina aisi ladki.
Ani- kon????
Jas -saudamini.
Ani- are ha ye toh maine socha hi nahi.thanku soo much.
Jas- it's alright.okk byy good night kal milte hain.
Ani- okk byy good night.
That's all.
Stay tuned.
Plzz do vote.
Tell me in comments. how's the part???
Target,
Comments- 15+
Vote-15+Precap:haldi ceremony.😊😊and jealousy😣😣.
Keep reading.
Kya bondita anirudh ko bata degi apne dil ki baat.....ya hojayegi sahil aur bondita ki shadi????
Byyyyy.....