Next morning,
Bondita uth jati hai aur change kar leti hai.
Bon- chalo ab neeche chalti hoon.
Bondita neeche jati hai.aur saare kaam kar rahi hoti hai tabhi vahan jyoti aa jati hai.
Jyo in mind- yeh itni khush kyun lag rahi hai 👿mujhe toh laga tha aj dada ise ghar se bahar fek denge aur unki bahot ladai hogi jis tarah maine dada ko bhadkaya tha us hisaab se toh sab kuch ho jana chahiye tha.
Ani bhi uth jata hai.
Ani- chalo ready ho jata hoon.
Ani bathroom jane ke liye uthta hi hai tabhi phone aa jata hai.
Ani phone uthata hai.
Jas- hello bondita kaisi hai tu sab thik haina.
Ani- arey mein bol raha hoon.
Jas- ohhh good morning jiju.bondita se baat karaiye na.
Ani- nhi vo mujhe kuch poochna hai.
Jas- boliye na.....
Ani- vo.....Jas- vaise ghar mein sab aa gaye kya.
Ani- nahi lekin meri baat suno vo rohan aur bondita ke beech kuch...
Jas- dekhiye jiju jaisa ap soch rahe hain vaisa kuch nahi hai haan rohan ke dil mein shayad kuch tha bondita ke lite par bondita use sirf apna dost hi manti hai aur jiju ap kabhi bondita pe Shaq mat karna vo bahot achi ladki hai...
Ani- hmm shukriya.
Jas- vaise jiju apne bondita ko i love you bol diya.
Ani- nahi...
Jas- arey jab tak ap nahi bolenge vo kaise bolegi.
Ani- maine pehle toh kaha tah par ab bolne ki himmat nahi hai.
Jas- arey toh ap bondita ke muh se I love you nahi sunna chahate kya...
Ani- cahahta to hoon par...vo nahi bolegi mein cahahe kuch bhi karlun yeh toh mein jante hoon ki vo mujhse pyaar karti hai.par...vo kabhi nahi kahegi aur agar maine kaha toh mujhe dar hai ki kahin vo mujhe dosti ka rishta bhi na todle...