😔tabah ho gaye😔

659 40 18
                                    

Continued from previous part,

Ani- tumhe zara si bhi sharam nhi aati ek ladki ki zindagi barbad kardi tune aur kyun kiya tune aisa..

Bat- ha didi kyun kiya tumne aisa...

Sau- bolo na jyoti tumne kyun kiya aisa...

Som- bolo jyoti😡😡

Jas- ab chup kyun khadi ho bolo ya zaban sil gayi....

Ani -bolo

Sah- bolo...

Ani- bolo jyoti...

Jyo -basssssss pyaar karti hoon mein sahil se......

Silence.....🤫🤫

Ani -kyaaaaa!!!

Jyo- ha dada pyaar karti hoon mein sahil se.

Ani -kyaaa par agr tum pyaar karti thi sahil se toh mujhe batati mein baat karta sahil se yeh tarika galat tha.yrh rasta galat chuna tumne.

Sah- anirudh pehle issss jyoti se poori baat toh pooch...

Ani -poori baat matlab.

Sah- matlab mein batata hoon aj iske pyaar ka raaz mein kholta hoon.

Jyo -dada vo..

Sah- aj mein bolunga.aur sab sonenge.anirudh jyoti mujhse pyaar karti hai yeh aadha sach hai.aur poora sach yeh hai ki mein bhi jyoti se pyaar karta tha.

Everyone shocked 😱😱

Ani-😰😰

Bon-🥺🥺

Jas- are beta yahan toh alag hi rasleela chal rahi hai aur hame pata bhi nahi. Kya baat hai ishq wala love❤❤🤣😂

Ani- agar tum dono ek dusre se pyaar karte ho toh tum bondita se shadi kyu kar rahe the.

Sah- par tha....ab nahi karta aur hamare pyaar ka aant khud jyoti ne kiya tha.

Ani- matlab.

Sah- matlab.ki jyoti ne he told everything about jyoti and his relationship...

Ani- jyoti kya sahil ko keh raha hai vo sach hai.

Jyo -dada vo vo....

Ani- maaf kardo mujhe sahil maaf kardijiye bhaumik uncle maaf kardo bondita....sumati maa haath jodta hoon apke aage...ab sahil tum jo faisla karoge vahi aakhiri faisla hoga.

Sah- mujhe bas bondita se shadi karni hai.

Ani- par aisa kaise ho sakta hai tumhari shadi to ho chuki hai.

Sah- nhi mujhe bondita chahiye....

Bon- main ab apse shadi nahi kar sakti sahil.

Sah- bondita tum yeh kya keh rahi ho tum toh sahdi karan chahti thi na mujhse....

Bon- par ab nahi karungi kyuki apki shadi ho chuki hai.

Bondita wahan se chali jati hai.

Sahil bhi bondita ke peeche jane lagta hai......

Bb- ruko sahil ab tumhari shadi jyoti se ho chuki hai aur ab voh tumhari patni hai aur hamari bahu.

Jyo-😊😊

Sah- nhi baba mein nhi manta ise apni patni...pehle mujhe dhoka diya aur ab phir mujhe dhoka diya.chali hai yahan se nikal jao mere ghar se....

Jyo -yeh kya keh rahe ho tum sahil...

Sah- sahi keh raha hoon chali jao meri aankhon ke saamne se...

Jyo -bhaumik uncle ap ise kuch boliye na.

Bb- yeh kya kar rahe ho tum sahil...

Sah- nhi baba.

Jyo -dada.

Ani- maaf karde jyoti aj tera bhai tera saath nhi de sakta.chal yahan se....

Sah- le jao anirudh apni behen ko kahin mera haath uth jaye...

Ani- chal jyoti...

Jyo -nhi dada.

Ani- chal...

Sah- le ja anirudh ise jaldi varna aj teri meri dosti khatre mein aa jayegi...

Ani- chal jyoti😡😡

Ani use wahan se le jata hai.

Bon -chalo maa chal jassika.

Sm -par beta..

Jas- chaliye aunty.

Sah- bondita ruko ek min meri baat toh suno please rukk jao bondita...

Jas- sahil please baad mein baat karenge...abhi bondita theek nhi hai...

One women - ab toh saari zindagi hi thik nhi rehna hai isne mandap me chodi hui  aaurat se kaun karega shadi...

Second women -isne hi koi bure karam kiye honge jo lagan madap se bina suhagan bane uth gayi...

Third women- yeh toh sab taqdeercka khel hota hai palat hai aisi aaurat pe toh ab karegi bhi kya bacheri pani mein doob ke karne ke alava koi aur chara hai kya iske pass...

Jas- ap log......

Bon- nhi jassika kuch mat bol tu chal...

Four women- are par yeh ab bolegi bhi kya chupkar bhagna hi padega.aur vaise bhi ab kiske sahare jayegi yeh na bhai hai na pita aur na hi pati.aur ba kon karega isse shadi???

One voice from behind --main karunga isse shadi......

Everyone turned.

Everyone shocked😱😱

Apko kya lagta hia kon ho sakta hai yeh????

That's all for today,

Plzz do vote,

Tell me in comments. how's the part???

Lots of love🥰🥰

Keep reading and give your valuable feedback.

Precap:nhi aisa nhi ho sakta.....🥺🥺😭

Byy.......next part jaldi hi aayega...wait kijiye.....

















anidita : ❤Love Is Magic💕😘🙈Where stories live. Discover now