Continued from the previous part,
Bon- tummmm....
Sm-kya bol raha hai yeh.
Sah- yeh toh....
Jas- rohan...
Yes he is rohan.
Roh- ha mein karunga isse shadi....bondita tu karegi mujhse shadi.....
Bon-Rohan yeh kya keh raha hai tu....
Roh- sahi toh keh raha hun mein bol th karegi mujhse shadi...
Jas- rohan yeh mazak ka samay nhi hai....
Roh - mein mazak nhi kar raha hoon jassika....
Bon -rohan mein janti hoon tu meri madad karna chahta hai tujhe taras aa raha hai mujhpar...
Roh -nhi bondita mein taras ke liye nhi kar raha hoon yeh sab mein toh isliye kar raha hoon kyuki......
Jas- kyuki...
Bon- chal chod jassika chal yahan se chal maa.
Roh -bondita kyuki mein pyaar karta hoon tujhse....
Bon shocked.
Bon- kyaaaa...
Roh -ha bondita pyaar karta hoon tujhse please shadi karle mujhse please mein aj se nhi baki bahot pehle se tujhse pyaar karta hoon bas bol nahi pa raha tha aur jab mujhe pta chala ki tu sahil se shadi kar rahi hai aur khush hai toh main peeche hat gaya lekin ab mujhe ek mauka deed bondita mein tere bina nhi jee sakta mein tere pair padta hoon.
Bon -yeh kya kar rahe ho tum rohan.
Roh- bondita please karlo mujhe shadi..
Bon- maa tu kya chahti hai.
Sm -beta kar le isse shadi uske alava aur koi chara nhi hai hamare pass....Bolden haan.
Bon -rohna mein tumse shadi karne ke liye....
Jas- rukk bondita..bondita ek baar sochle bondita tere pass yeh akhiri mauka hai apni zindagi mein pyaar ko aane ki izazat de de.
Bon- Rohan mein tyaar hoon par meri ek shart hai.
Roh -tumhari jo bhi shart hai mein man ne ko tyaar hoon.
Bon -meri shart yeh hai ki hamari shadi kal hi hogi...
Roh -ha bondita tum chinta mat karo....
Sah- bondita tum yeh kya keh rahi ho...
Bon -chal maa....
Jas- bondita tu chal mein abhi aati hoon.
Bon -jassika chal mere saath mujhe teri zarurat hai.
Jas- vo bondita mera kuch saaman chut gaya hai mein abhi hoon tu chal na...
Bon -thik hai.(mujhe pata hai tu kahan gayi
Hai jassika par mein tujhe nhi rokungi unhe bhi sachi ka samna karna chahiye)Bon aur sumati maa chale jate hain.
In roy choudhary mansion,
Jyo -dad ap toh meri side lijiyena.
Ani- jyoti mujhe is baat se problem nhi hai ki tune sahil se pyaar kiya aur shadi ki par tere tareeke se problem tu mujhe bata sakti thi mein sahil se baat karta...par ba mein sahil ko kuch nhi keh sakta...tune dhoka diya hai hum sabko...
Ani jane lagta hain.
Jas- anirudh..
Ani- jassika.tum yahn kya hua tum theek ho bondita theek haina.