Continued from the previous part,
Sorry for late update.
It's a long part.
I hope u Enjoy 🥳🥳and plzz ignore my mistakes🥺🥺
Jyo- dada ap.😱😱
Ani- ha mein kisse baat kar rahi thi.
Jyo- wo dada.
Ani- sahil se na.
Jyo- nhi dada.
Ani- jhooth mat bolo maine suno tumhe sahil kehta hue ab batao kya baat kar rahi thi.
Jyo- vo dada.
Ani- vo kya mein kuch pooch raha hoon.
Jyo- dada vo maine aise hi phone kiya tha sahil ko par usne mujhse baat nhi ki.....bahot baar phone karne ke baad mini ne phone uthaya aur sahil se baat karai tab sahil ne kaha ki....
Ani- kya kaha???
Jyo- yahi ki dada bondita ka chakkar chal raha tha rohan ke saath...
Ani- jyoti zaban sambhal kar baat karo nhi toh aj haath uth jayega mera😡😡
Jyo- dada marna chahate hain toh mar lijiye lekin apko dhoka khate hue ya taklif mein nhi dekh sakti mein....khud bataya tha bondita ne sahil ko ki vo rohan se pyaar karti hai aur vo sahil se shadi tabhi karegi jab vo bondita aur rohan ka rishta manega.😈😈
Jyo- aur dada itna hi nahi aur bhi bahot aisi baatein hain jo batai nahi hai apko bondita ne....dada ab apki khushi ke maine bhi bondita ko boudi maan hi liya tha par.....dada mein janti hoon ki ap bondita se bahot pyaar karte hain isliye kisi ko yeh baat bata nhi rahi hoon mein varna kya samay lagta mujhe kaka ko batane mein kaka jhat se bondita ko ghar se bahar nikal dete sahenge kya kaka aisi charitraheen bahu apne mandir jaise ghar mein???
Ani- -bassss.....sab jhooth hai yeh samjhi.
Jyo- ab dada sach toh karwa hi hota hai par jo bhi hai ab sach yahi hai.aur dada sochiye na jab bondita ki shadi sahil se toooti toh voh itna dukhi nhi hui.usne kuch kaha bhi nhi bas chup chap wahan se chali gayi.par jab rohan se tooti tab kya hua.bondita ne toofan macha diya dada toofan.agar wahn se bade na hote toh shayad apka khoon hi kar deti aur agar bondita apse pyaar karti hai toh kyun nhi apna rahi voh is shadi ko apko.boliye dada.....
Ani wahan se chala jata hai.
Jyo- aag toh lag gayi ab bas usme koi ghee dal de.aur voh aag fadak jaye aur ek javalamukhi ban jaye.😈😈
Ani wahn se guzar raha hota hai aur tabhi phone bajta hai.
Ani phone uthata hai.
Ani- hello.
Jas- hello.
Ani- jassika.
Jas- anirudh.....oops...jiju.
Ani- ha ghar pooch gayi tum.
Jas- ha voh mujhe bondita se baat karni thi.
Ani- ha mein abhi bulata hoon.
Jas- haan.
Ani- bon......ek kaam karta hoon jassika se kuch pata lagane ki koshish karta hoon.
Ani- aacha suno.vo mujhe yeh poochna tha ki bondita ka koi boyfriend tha kya???
Jas- kyaa😂😂😂sachi🤣🤣🤣bondita ka extra marital affair chal raha hai wow....
Ani- mein mazak nhi kar raha plzz batao na.