🥰special moments🥰

741 36 8
                                    

Continued from the previous part,

Kaka- kyaaaaaa?????

Sah- ha vo baba kaka binoy uncle hum chahte hai ki shadi se pehle ek bachelors party toh honi chahiye.

Shubhra ma- par sahil beta yeh bacheeelooor party hota kya hai.

Ani- ma bacheeeeelooor party nhi bachelors party.bachelors ka matlab hota hai kuware shadi ke baad toh shadishuda ho jate haina.toh vilayat mein shadi se ek din pehle bachelors party ki jati hai taki is ek din mein aache se enjoy kar le.kyuki uske baad toh shadi ke bandhan mein bandh jana hota hai.

Sah- ha anirudh sahi keh raha hai please baba.

Bb- thik hai beta tu itna keh raha hai toh thik hai.

Bin- ha thik hai.aj raat ko bachelors party hogi par hamare ghar mein????

Kaka- are nhi nhi vaise bhi jab ladki ko mehendi lag jati hai toh uske baad  yeh sab nhi karna chahiye.

Bat- come on kaka please.

Kaka- are par.....

Ani- kaka maan bhi jaiye.

Kaka- thik hai ji karna hai karo hamari baat manta hi kaun hai???

Sah- toh aj raat ko bachelors party hogi.

Bon- agar kaka nhi chahate toh rehne dete hai na.kaka bade hain unhe pata hai in sab cheezo ke baare mein.

Sah- par....

Bon- please sahil.

Sah- thik hai.😔😔

Kaka- are udas hune ki koi zarurat nhi hai.thik hai karlo tumhari yeh palty.

Sah- thanku kaka.

Kak- maine sirf bondita beti ke liye ha boli hai.

Bon- shukriya kaka.

Kak- 😊😊

Jas- chaliye ab hum chalte hai chal bondita.

Bon- ha.

Kaka- bondita beta tumhe anirudh chod aayega.

Bon- nhi nhi hum chale jayenge.

Sah- are nhi bondita jao na anirudh tumhe chod degas vo kya hai na meri gadi kharab ho gyi hai varna mein hi chod kar aata.

Bon- par sahil...

Sah- please bondita.

Bo- thik hai ap keh rahe hain toh.

Ani- 😒😒

Jas- vo mujhe yahin pass mein kuch kaam hai toh mein vahan se hokar hi aaungi anirudh ji ap bondita ko chod dijiye.

Bon- par tu.....

Jas- maine kaha na tu ja mein baad mein aa jaungi.

Jas in mind-ho gya kaam.

Anirudh bondita ko chodne jata hai.

In car,

Ani- bura na mano toh ek baat poochu??

Bon -ji puchiye.

Ani- tum khush hona.

Bon- matlab.

Ani- matlab is shadi se tum khush hona.

Bon- ha mein toh bahot khush hoon.

Ani- thik hai.par agar mujhe pata chala ki tum khush nhi ho is shadi se kisi ke dabav me aakar ya kisi ki izzat rakhne ke liye kar rhi ho.toh mein tumhe.....

anidita : ❤Love Is Magic💕😘🙈Where stories live. Discover now