❤tere naam da pauna chuda💕

620 35 2
                                    

In evening,

Sab log resort vapas aa jate hain.

Bon -aa gaye ap log...

Jas- ha bondita tujhe bhi hona chahiye tha bahot maza aaya.

Bat- ha mein toh sochta tha ki yeh sab rasmein vasmein boring hoti hongi.but kaka ap sanskari logon ki life bhi badi rocking hoti hai.dij mein rasmein raat mein jagrata.

Bb- are haan jagrate se yaad aaya shadi se pehle ek pooja bhi karvani thi.taki poora jeevan sahil aur bondita ke jeevan mein khushiyaan rahen.

Shubra ma- toh kya ho gaya abhi hum chuaare wali rasam kar lete hain.aur kal pooja ke saath kaleerein air chuda ki rasam kar lenge aur raat ko shadi.

Bon- kyaaaa kal shadi...

Sah -kya hua bondita tumhe koi problem hai kya...

Bon- nhi nhi mujhe koi problem nhi hai.okk.

Shub - toh chalo chuhare wali rasm karte hain.

(Guys mujhe rasmein saari bahot pasand hain isliye mein saari dekha Rahim hoon but don't worry jaldi jaldi dekhaungi air next part mein shadi okk)

Shubhra- aao sahil beta tum yahan betho.vaise toh ladke ki maa ladko ko yeh khilati hai lekin sahil ki maa.......

Sah- 😔😔

Shu- par koi baat nhi mein toh hoon mein khila dungi.par adha hi khana hai thik hai.

par adha hi khana hai thik hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Chuhare(dates)okk...

Shubra maa sahil ko chuhara khilati hain.

Bat -ab kya karna hai maa.

Shub- ab sahil aankhen band karega aur adha bacha hua tukda jisko bhi khilayega vo agla dulha hoga.

Bat -are wahh yeh sahi hai.

Shub- ha toh aao sab kuware ladke beth jao yahan aake.

Kak- sahil bas hamare anirudh ko khila de.aur hamare ghar mein bhi bondita jaisi grahlaxmi aa jaye....

Bat- sahil dada mujhe hi khilana thik hai jai dugga maa.

Sahil khada hokar jata hai.

Sau in mind- bas sahil anirudh ko khila do please.....

Sahil anirudh ko khila deta hai.

Bat- shit....

Sau in mind- yesssss....

Bon-😒

Kak- toh yani ki agla dulha hamara anirudh hi hoga....

Jas- kaka ho sakta hai pehla dulha hi anirudh hoo.

Bon😟😟

Ani- 🙂🙂

Kaka- matlab...

Jas- vooo..... kaka.......

anidita : ❤Love Is Magic💕😘🙈Where stories live. Discover now