😱ishq sacha vahi jisko milti nahi manzilein💔

147 21 22
                                    

Hii readers,

Continued from the previous part..

Ani- bondita tumne sign bhi kar diye🥺

Bon- haa..nnn💔

Bon muh pher leti hai kyuki voh ro rahi hai..

Ani- bondita kya tum sach mein chahti ho ki mein in papers par sign kar doon..

Bon- h...aaaa...nnn...me...in...ch..ah..ti hoon ki....ap..si..gn..kar dein... 💔🥺😭

Ani- 💔phir theek hai bondita tumhari khushi ke liye kuch bhi agar hamari kismat mein yahi likha tha toh yahi sahi..😭

Ani kampte hue haathon se papers sign kar deta hai aur mini uske haath se paper le leti hai...

Ani vahan se chala jata hai...aur bon bhi guest room mein chali jati hai...

In saudamini's room,

Mini- kya baat hai...mini finally jo mein chahti thi voh ho gya...ho gaye papers sign mein sangeet ki rasam ke baad lawyer ke paas jaungi...aur yeh paper court mein submit kara dungi fast divorce bhi file kar dungi phir kal meri shadi hogi ani se...yehhh.....

Voice- tum aisa nahi kar sakti..

Mini- kyu nahi kar sakti..

Voice- tumhe sharam nahi aati sabko dhokha dete huye...

Mini- EVERYTHING IS FAIR IN LOVE AND WAR...PYAAR AUR JUNG MEIN SAB JAYAS HAI...

Voice- acha...

Mini- haan..

And then they laughed loudly...together..😈

Mini- kya baat hai jyoti tum toh bahot achi acting kar leti ho..

Jyo- bas tumse seekh rahi hoon..😈

Mini- ohh yeh toh bahot achi baat hai lekin ab tum jao yahan se mujhe mere sangeet ke liye tyaar hona hai...

Jyo- haan haan zaroor meri boudi..

Mini - ishhhh...

Jyo- mein chalti hoon..

Jyo left,

Mini sangeet ke liye tyaar ho rahi hoti hai tabhi...

Someone knocks,

Mini- bihari tum yahan..

Bih- voh saudamini didi ap pet se haina isliye bade malik ne apke liye yeh khana bhijvaya hai...voh apko pasand nahi karte par apke pet mein chote malik ka bacha hai aur apne subah se kuch nahi khaya hai isliye voh chahte hain ki ap khana kha lein...

Mini - mujhe kuch nahi khana samjhe tum jao yahan se...

Bon yeh sab bahar darvaze pe khade hokar dekh rahi hoti hai aur uski aankhon mein aanson hai..🥺

Bih- par saudamini didi..

Mini- maine kaha na nahi toh nahi..jao yahan se aur yeh kya saudamini didi laga rakha hai ya toh mujhe bahurani ji kaho ya Malkin samjhe aur ab jao yahan se..

Bih- ji...bih left,

Mini tyaar hokar neeche aati hai..

Ani chup chap dulhe vale sofe pe baitha hai...

anidita : ❤Love Is Magic💕😘🙈Where stories live. Discover now