3. Caught the thief

SS : Thike Maddam Sir

PS: Lekin Maddam Sir ek samasya hai. Santu jhooth nhi bol sakti na!

SS: Haa Maddam Sir, uska kya kare?

Before Haseena could change the plan, Cheetah spoke.

CC: Maddam Sir, Maddam Sir, hum hai na. Sambhaal lenge. Santu Ji ko koi jhooth bolne ki zaroorat nhi. Jo bolna hai, hum bol denge.

HM: Hmm, yeh ho sakta hai. Santosh Sharma, aapko bass chup chaap rehna hoga, koi baat reveal mat karna. Ho paayega?

SS: Ji Maddam Sir!

HM: Good! Jaayiye aap dono, ready ho jaayiye.

SS and CC got ready and left for Nawab's home.

At Nawab's home

SS and CC reached Nawab's home, dressed as a couple. Nawab opened the gate and began acting.

Nawab: Aa gaye beta! Aane me koi takleef toh nahi hui na?

CC: Ji Mausa ji, koi takleef nahi hui. 

SS: Vaise bohot sundar ghar hai aapka.

Nawab: Shukriya beta. Vaise aap dono kuch din yaha rukoge na? 

CC: Jii bilkul.

Nawab: Aree andar toh aaiye!

They entered inside. A man was hiding behind a tree near Nawab's house. He called someone and began to speak.

Man: Boss, ek update hai.

Boss: Kya hua? Jaldi batao!

Man: Boss, aaj raat ko jis Nawab ke ghar chori karne ka plan tha vaha koi aaya hai. Lagta hai uss Nawab ke rishtedaar hai. Kuch din yaha rukne ki baat bhi kar rahe the.

Boss: Shit! Acha suno, unke baare me koi ajeeb baat thi?

Man (thinking) : Uhm, Nahi boss. Seedhe saadhe couple lag rahe the. Or age me bhi chhote hi lag rahe hai, jaise abhi abhi shaadi hui ho.

Boss: Okay! Lagta toh nahi ki unse koi khatra hoga. 

Man: Parr boss fir bhi, inke rehte chori karna thik hoga?

Boss: Yeh chori toh aaj hoke rahegi. Koi nahi rok sakta hume. Aaj kisi bhi haalat me yeh chori karke hume kal Lucknow se nikalna hoga. Tum vahi raho or koi bhi gadbad lage toh mujhe phone karna.

Man: Okay boss.

The rest of the day, SS and CC acted like a couple and the Man and Boss had no suspicion on them so they decided to rob the house the same night.

At night

SS, CC and Nawab were on the dining table. 

SS(in a low voice) : Abhi tak toh koi gadbad nahi lag rahi.

CC: Hume fir bhi satark rehna hoga Santu Ji. Kabhi bhi kuch bhi ho sakta hai.

Santu nodded and they had the dinner.

After dinner, SS and CC went to a room and Nawab went to his room.

SS: Kya lagta hai Cheete? Vo chor aaj yaha aayega?

CC: Agar jis pattern se usne chori ki hai usi ko follow kare, toh vo yaha zaroor aayega.

CC's phone rang and it was HM's call.

CC: Jai Hind Maddam Sir!

HM: Jai Hind! Koi update?

CC: Abhi tak toh kuch nahi maddam sir, kuch hote hi hum inform karte hai. 

HM: Hum yahi kuch doori parr ruke hai kyuki agar chor ne jeep dekhli toh vo sab samajh jaayega. Satark rahiyega! 

CC: Ji madam sir, Jai Hind.

Hm: Jai Hind.

The call ended.

SS: Kya hua Cheete?

CC told SS whatever Maddam Sir told her.

SS: Cheete hume lights off kar deni chahiye, kyuki lights on dekh kar vo aayega nhi.

CC nodded and went to turn the lights off while SS sat on the bed. CC too came and sat on the bed.

SS was using her phone and CC just acted as if he was using his phone, while actually he was just looking at her, adoring her.

CC (in mind): Aaj case ke liye hi sahi, parr yeh acting karke hume bohot sukoon mila Santu ji. Kaash ki yeh kabhi sach ho pata. Parr agar aap hume sirf apna dost maan kar khush hai toh bhi hume koi problem nahi, kyuki aapki khushi me hi humaari khush hai. (He smiled)

SS turned her head sideways to look at him and he immediately unlocked his phone. He realized that his home screen wallpaper was a picture of her. He immediately locked his phone again. SS realized that it was a girl's photo but didn't know that it was a pic of herself.

SS: Kiski photo thi vo Cheete?

CC: Konsi photo Santu Ji?

SS: Zyada bhola mat ban. Dekha maine, tere homescreen pe kisi ladki ki photo thi. Kiski thi? Dikha toh sahi!

CC: Kya bol rhi hai aap Santu Ji, hum kuch nhi samajh paa rhe.

SS: Acha?

She tried to grab his phone, but he held it away from her. Whenever she'd try to reach to his phone, he'd hold it even far from her. While doing this, SS's balance trembled and she fell on CC with him falling back on the bed.

Their faces were just a few inches away from each other's. They shared an eyelock, which soon broke due to some noises coming from the hall. 

They got up silently and walked towards the hall. They hid behind a curtain and noticed two men entering through the window, who were none other than the Boss and the man.

CC messaged HM to come at Nawab's house.

The thieves went to Nawab's room where he too pretended to be asleep.

They started to rob Nawab's money, while CC and SS just hid and watched him doing it. It was HM's order to not come in front of the thieves. As the thieves went near the window to jump out of the house, they got kicked back inside the house. It was KS who kicked them.

The thieves tried to get up and run, but were held on gun point by HM.

They were taken to MPT and handed over to the court.

_________

That was the 3rd part guys! Hope you liked it!

If you're wondering where are Anubhav and Vyom, then your wait will be over soon as they'll enter in the next part.

So till then, Bbye!