rohan ko hua apni galti ka ehsas

191 16 0
                                    

Fir aniruddh bondita ko apna plan batata hai
Aniruddh - ab dhyan se suno bondita.....
Bondita - haa sunaiye ...
Aniruddh - tumhe thoda bura lag sakta hai ye plan....
Bondita - me apni sampurna didi ko uska pyar dilane ke liye kuchh bhi karungi aap bas plan bataiye....
Aniruddh - thik hai to fir suno hum log wahan jayenge jahan rohan kaam karta hai tumhe pata hai na wo kahan kaam karta hai...
Bondita - haaa pata hai...
Aniruddh - haa to wahan jake hum dono ko esa behave karna hoga jese hum dono ek dusre se pyar karte hai....
Bondita - usse kya hoga....
Aniruddh - usse rohan ko ye ehsas ho jayega ki tum uske liye nahi bani uske liye sirf sampurna hi bani hai tum mere liye bani ho . ....
Bondita - kya kaha.....
Aniruddh - mera matlab use esa lagna chahiye ki tum mere liye bani ho..
Bondita - haa ye plan acchha hai...
Aniruddh bondita ke munh se plan naam sunkar thoda dukhi ho jata hai par wo khud ko sambhalte huye kahta hai ki chale bondita office....
Bondita - haa chaliye...
Aniruddh - chlo to betho gadi me...
Bondita - aaj hum gadi me nahi chlenge paidal chalenge...
Aniruddh - par bondita...
Bondita - please (making a cute face😘)
Aniruddh - okk chalo....
Fir wo dono paidal nikal padte hai or bondita ko ek kulfi wala najar aata hai
Bondita - chaliye na aniruddh kulfi khate hai...
Aniruddh - bondita thand lag jayegi kulfi nahi khani hai..
Bondita -😔😔..
Aniruddh - acchha baba thik hai chalo tum kisi ko jitne thodi dogi apne aage....
Bondita khush ho jati hai aniruddh 2 kulfi leta hai or dono khane lagte hai tabhi aniruddh ke gal par kulfi lag jati hai..
Bondita - aapke kulfi lagi hui hai...
Aniruddh - kahan...
Bondita - gal par..
Aniruddh idhar udhar hath ghumata hai par kulfi nahi utarti....
Bondita - rukiye ... or bondita apne purse se rumal nikalkar kulfi saaf kar deti hai..
Aniruddh - shukriya bondita...
Bondita -😊😊..
Aniruddh - acchha Bondita ek baat batao...
Bondita - haa puchiye...
Aniruddh - agar tumhari sagai bachpan me hi tay ho gai thi to tumhe kabhi rohan se ya kisi or se pyar nahi hua...
Bondita - nahi...
Aniruddh - kyu...
Bondita - me pyar vyar me yakeen nahi karti pyar vyar kuchh nahi hota hai...
Aniruddh - pyar me yakeen na karne ki koi khas wajah...
Bondita - wajah kuchh nahi hai bas yakeen nahi hai mujhe pyar pe or ab aap ye pyar vyar ki bate chodiye or chaliye office bahut late ho  gaya...
Aniruddh - haa chlo..
Or wo dono office ke liye nikal jate hai...
                             Next day
Bondita or aniruddh wahan pahunchte hai jahan rohan kaam karta hai or jese hi rohan apni office se bahar aata hai to dono ese behave karte hai jese dono ek dusre se bahut pyar karte hai or rohan ko aata dekh dono ek dusre ke gale lag jate hai jisse dono ki hi heartbeat tej ho jati hai fir rohan aakar un dono ko alag karta hai...
Rohan - ye sab kya hai bondita..
Bondita - dikhta nahi hai kya rohan ise pyar kahte hai...
Rohan - lekin tumhari sagai to mujhse hui hai na..
Bondita - tumse meri sagai bachpan me tay hui hai lekin ye mere aaj ka pyar hai..
Aniruddh - ye kon hai bondita jo kabab me haddi ban raha hai...
Bondita - ye rohan hai jise Sampurna didi ko chodkar mujhse pyar ho gaya hai...
Aniruddh - sochna bhi mat rohan bondita sirf meri hai...
Bondita - aap chinta mat kijiye agar ye nhi bhi manega to hum bhag chlenge par me vivah sirf aapse hi karungi...
Ye sunkar rohan wahan se gusse me chala jata hai...
Bondita - sorry aniruddh mene kuchh jyada bol diya na rohan ke samne..
Aniruddh - koi baat nahi Bondita chlo ab chalte hai..
                            Next day
Rohan mr and mrs.chakrvarty ke sath bondita ke ghar aate hai sumati maa un logo ka swagat karti hai...
Sumati maa - bina samachar ke kese aana hua samdhi ji sab thik to hai naa..
Mrs.chakrvarty - sab thik nahi hai hum aapko ye batane aaye hai ki hume apne bete ke liye aapki badi beti sampurna ka hath chahie Bondita ka nahi..
Sumati maa - lekin kyu esa kya hua ki aapko achanak meri choti beti ki jagah meri badi beti ka hath chahie...
Mr.chakrvarty - kyunki hamara beta aapki choti beti se nahi balki badi beti se pyar karta hai ...
Mrs.chakrvarty - ab aap bataiye aapka kya faisla hai...
Sumati maa - me ek baar apni badi beti or choti beti se puchhkar batati hu...
Sumati maa - sampurna..
Sampurna - haa maa....
Sumati maa - rohan ke liye uske maa baba tera hath mang rahe hai kya tu rohan se vivah karegi....
Sampurna - (man hi man khush hote huye)tu dekhle maa jesa tujhe thik lage...
Sumati maa - ek baar Bondita se bhi puchh leti hun...
Sumati maa - bondita...
Bondita - haa maa..
Sumati maa - rohan sampurna se pyar karta hai tujhse nahi isliye wo sampurna se vivah karna chahta hai tera kya faisla hai...
Bondita - (man me khush hote huye) dekhle maa jo tujhe or sampurna didi ko thik lage....
Sumati maa - mr and mrs.chakrvarty meri sampurna ne haa kardi hai or meri Bondita ko bhi koi pareshani nahi hai is rishte se to hamari taraf se rishta pakka hai....
Mr.chakrvarty - to thik hai hum usi muhurt par rohan or sampurna ki sagai kar denge...
Rohan - maa me ek baar sampurna se milkar aau....
Sumati maa - haaa beta jaao...
Rohan - sampurna...
Sampurna - rohan tum.... esa kya hua ki tumne achanak mujhse sagai karne ko bol diya...
Rohan (in mind - kuchh to hua hai sampurna par uska badla me khud hi lunga) nahi kuchh nahi hua sampurna bas mujhe samjh aa gaya ki me tumse pyar karta hun bondita se nahi...
Fir sampurna Bondita ke pass jati hai.
Sampurna - bondita...
Bondita - haa sampurna didi kya baat hai bahut khush lag rahi hai...
Sampurna - khushi ki to baat hai tujhe pata hai rohan ko apne pyar ka ehsas ho gaya or usne apne ghar walo ko bol diya ki wo mujhse pyar karta hai or abhi wo meri or rohan ki sagai tay karke gaye hai....
Bondita - me tere liye bahut khush hun sampurna didi....
Or wo dono ek dusre ko hug kar leti hai..

ANIDITA-the relation of heart ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें