the last part

312 23 0
                                    

after 15 days

Aniruddh - arey bondita tum ready hui ki nahi pooja ke liye late ho raha hai....

Bondita (bathroom se) - bas 5 minute me aai pati babu...

Aniruddh - haa jaldi karo or humari gudiya (baby ke pass jate huye) ye taiyar hui ki nahi....

Bondita - me usko pahle taiyar karke hi aai hu....tabhi to mujhe der ho gai....

Aniruddh - (baby ke pass jake beth jata hai) - arey waah meri rajkumari to bahut pyari lag rahi hai...kisi ki najar na lag jaye tumhe....wo kajal se baby ko kala teeka laga deta hai....

Wo apni baby ko god me uthata hai to wo hansne lag jati hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Wo apni baby ko god me uthata hai to wo hansne lag jati hai...

Aniruddh - haay re mera baccha kisi ki najar na lage tumhe....

Bondita - waah pati babu waah aapki beti kya aai aap to apni patni ko hi bhul gaye....

Aniruddh - arey bondita tum kab aai mene to tumhe dekha hi nahi....

Bondita - mujhe to yaha aake khade huye bhi 5 minute ho gaye par aapki najar apni beti par se hate tab na...

Aniruddh - nahi esi koi baat nahi hai bondita...

Bondita - esi hi baat hai beta me aapse bahut naraj hu...aapne apne papa ka sara attention le liya me ese hi rah gai...(or bondita munh Fula leti hai or ek side jakar baith jati hai)....

Aniruddh - beta aapki mummy to chandi ban gai hai ab to inhe manana padega.....

Aniruddh - wese bondita aaj to tum bahut sundar lag rahi ho...ye tumhare khule baal jese Resham ki dor❤️....ye tumhare gulabi hoth jese sharab ka koi pyala 💞.....ye tumhari madmast ankhe👀 jinme har baar dubne ko mera jee chahe😘😘....ye tumhari ithlati chaal jiska har koi deewana ho jaye🙈🙈....sach me aaj tum bahut jyada sundar lag rahi ho bondita....

Bondita - thik hai thik hai thank you par ab aapki in tarifo se ye bondita nahi manne wali

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Bondita - thik hai thik hai thank you par ab aapki in tarifo se ye bondita nahi manne wali....

Itne me gudiya rone lag jati hai Bondita use chup karati hai....

🎉 आपने ANIDITA-the relation of heart ❤️ को पढ़ लिया है 🎉
ANIDITA-the relation of heart ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें