bondita ka pahla cash or jeet

103 11 0
                                    

Jese hi dono bahne ghar pahunchti hai tabhi ghar ka darwaja bahar se koi khatkhataya hai Bondita darwaja kholti hai to bahar postman khada rahta hai ek kagaz ke sath bondita jese hi us kagaz ko kholti hai to wo court ka summon hota hai rohan ne sampurna ke khilaf murder ka cash darj kar diya hai......
Bondita - sampurna didi.....
Sampurna - haa bondita kya hua...
Bondita - wo rohan ne tere khilaf cash darj kiya hai apne sathi ke murder ka.....
Sampurna - kya bondita ese to mujhe jail ho jayegi tu kuchh kar na....
Bondita - me aniruddh babu se baat karti hu ruk wo tera cash jarur ladenge or jeetenge bhi....
Bondita aniruddh ko telephone lagati hai.....
Aniruddh - hello.....
Bondita - hello me bondita....
Aniruddh - bondita tum kya hua tum kuchh pareshan si lag rahi ho....
Bondita - haa wo( bondita aniruddh ko jo kuchh bhi hua wo sab bata deti hai)....
Aniruddh - ye to bahut bura hua bondita...
Bondita - haa isiliye me chahti hu ki sampurna didi ka cash aap lade.....
Aniruddh - court ki hearing kab hai bondita....
Bondita - kal.....
Aniruddh - ohhh no...
Bondita - kya hua aniruddh babu....
Aniruddh - kal hi mujhe kisi kaam se Tulsipur se bahar jana hai isliye me to cash nahi lad paunga...
Bondita - to fir kon ladega meri sampurna didi ka cash....
Aniruddh - tum bondita tum ladogi cash.....
Bondita - me lekin me kese mene to aaj tak koi cash nahi lada or ye cash to me haar bhi nahi sakti....
Aniruddh - ghabrao mat bondita sacchai kabhi nahi harti or tum hi ladogi cash or jeet bhi tumhari hi hogi tum cash ladogi bondita bolo ladogi na mere liye apni sampurna didi ke liye bolo ladogi naa......
Bondita - thik hai me ladungi cash....
Or phone cut ho jata hai sumati maa ko bhi sari baat pata chal jati hai or unko ye tansion ho jati hai ki agar ese baat bar jagah felegi to sampurna se vivaah kon karega....
                                  Next day
Bondita court nikalne se pahle dugga maa ke aage hath jodti hai.....
Bondita - hey dugga maa me aaj apna pahlacash ladne ka rahi hu wo bhi apni didi ke liye or sabse jaruri sacchai ke liye hey dugga maa mujhe yakin hai ki aap sacchai ki haar nahi hone dengi......
                          In court room
Rohan ka lawyer Tulsipur ka jana mana lawyer hai jo ki aaj tak ek bhi cash nahi hara hai isliye Bondita thodi narvous hai court ki karywahi shuru hoti hai......
Lawyer - my lord ye cash to bilkul shishe ki tarah saaf hai mere muvkkil rohan chashmdid gawah hai unhone is ladki sampurna ko khoon karte huye dekha hai isliye is cash me to sunwai ki bhi koi aavshyakta nahi hai...
Bondita - object my lord court ko dono paksho ki baat sunni chahiye na or ye mahashay to mujhe or mere muvkkil ko bolne ka mauka hi nahi de rahe.....
Lawyer - par my lord ......
Judge - miss bondita thik kah rahi hai dono paksho ko apni baat rakhne ka mauka milna chahiye miss bondita aap apni karywahi chalu rakhiye.....
Bondita - thank you your honour your honour me mr. Rohan ko katghare me bulane ki izaazat chahungi.....
Judge - izaazat hai....
Rohan katghare me aata hai....
Bondita - to mr. Rohan aapne miss. Sampurna ko us aadmi ka khoon karte huye dekha hai hai .....
Rohan - jee haa mene apni ankho se dekha hai sampurna ne kulhadi se mere dost ki hatya kardi.....
Bondita - accha to mr. Rohan ye bataiye ki aap us sunsan haveli me karne kya gaye the.....
Rohan - me wo jee wo me wo....
Bondita - wo wo kya bataiye naa mr. Rohan kyu gaye the aap wahan.....
Rohan - jee me wo me wo....
Bondita - ye nahi bolenge your honour me batati hu ye wahan par meri muvkkil miss. Sampurna ko utha kar le gaye the or unke sath jabardasti Karna chahte the or isiliye apna bachav karte karte us aadmi ka khoon ho gaya meri muvkkil se.....
Lawyer - object my lord meri kaabil dost apni muvkkil ko bachane ke liye mangadhant kahaniya bana rahi hai sach to ye hai ki miss. Sampurna ek giri hui ladki hai jinhone us aadmi ko khud hi wahan bulaya tha or jab usne inki baat nahi mani to unhone kulhadi se uski hatya kar di or mere muvkkil to wahan se gujar rahe the shor sunkar andar pahunch gaye or wahan pahunchkar inhone dekha ki miss. Sampurna ne us aadmi ka katl kar diya hai......
Bondita - object my lord mere kaabil dost meri muvkkil par jhutha ilzaam laga rahe hai or apni taraf se mangadhant kahani bana rahe hai apne muvkkil ko bachane ke liye baki sacchai wahi hai jo mene aapko batai.....
Judge - dono paksho ki baat mene suni par dono me se kisi ke bhi pass koi thos saboot nahi hai isliye ye adaalat do dino ke liye multavi ki jati hai.....
Adaalat ki karywahi khatm ho jati hai or sab apne apne ghar chale jate hai......
                         After two days
Court ki karywahi shuru ho jati hai.....
Lawyer - my lord mujhe samjh nahi aa raha ki nirnay sunane me itna vilamb kyu ho raha hai cash to bilkul saaf hai sampurna ne khoon kiya hai or iska chashmdid gawah bhi hai mere muvkkil to fir ab meri adaalat se darkhwast hai ki adaalat apna nirnay jald se jald sunade or miss. Sampurna ko unke gunah ki saza de.....
Bondita - your honour mujhe lagta hai ki mere kaabil dost ko kuchh jyada hi jaldi hai jo inhe cash ki shnwaai jaldi se jaldi karwani hai par me adaalat ke saamne kuchh saboot pesh karna chahti hu your honour......
Judge - izaazat hai......
Bondita - my lord ye hai us aadmi ki postmartam report doctor ko iske munh par kharonch ke nishan mile hai......
Lawyer - to isse kya hota hai my lord kharonch to aayegi hi bichare ke munh par jab ladki jabardasti karegi to......
Bondita - object my lord me adaalat ko yahi batana chahti hu ki kisi ke munh par nishan tab aate hai jab ladka ladki ke sath jabardasti karta hai or jab ladki jabardasti karti hai to peeth pe kharonch aati hai na ki munh pe point to be noted your honour.....
Lawyer - ye kya baat hui ye bhi koi suboot hai kya......
Bondita - your honour me mr. Rohan se kuchh sawal jawab karne ki izaazat chahti hu.....
Judge - izaazat hai.....
Bondita - haa to mr. Rohan me aapse kuchh sawal puchna chahti hu aapko unka jawab sirf haa ya naa me hi dena hai thik hai.....
Rohan - jee thik hai......
Bondita - to mr. Rohan aapki sampurna ji se sagaai hone wali thi haa ya naa...
Rohan - jee haa hone wali thi.....
Bondita - fir aapne inki choti bahan par hamla karwaya tha haa ya naa.....
Rohan - jee haa ye sach hai.....
Bondita - aapki sacchai saamne aa gai thi isliye sampurna ji ne aapse sagaai tod di thi.....
Rohan - jee wo wo....
Bondita - haa yaa naa....
Rohan - jee haa....
Bondita - or aapne sampurna ji ke sath jabardasti karne ki koshish ki thi.....
Rohan - haa haa....
(Actully bondita rohan se jaldi jaldi or ese sawaal puchh rahi thi jinka jawaab haa tha isliye rohan ne jaldi jaldi me is sawaal ka bhi jawab haa diya)
Bondita - that's all your honour mr. Rohan apna gunaah kubool kar chuke hai ab aap apna faisla suna sakte hai.....
Lawyer - (rohan ke pass jakar fusfusate huye) tumne sab kharab kar diya rohan apna gunaah khud kubool karke ab me kuchh nahi kar sakta.....
Judge - sare gawaho or sabooto ko maddenajar rakhte huye ye adaalat is natije pe pahunchi hai ki miss. Sampurna ne ho kuchh bhi kiya wo apni aatmraksha ke liye kiya is liye inhe koi Saja nahi di ja sakti par mr. Rohan ne balatkar ka prayaas kiya hai isliye ye adaalat inhe 7 saal ki kadi saja sunati hai adaalat ki katywahi khatm hui.....
Police rohan ko pakad kar le jati hai or sab log bondita ko uska pahla cash jitne par badhai dete hai......

ANIDITA-the relation of heart ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें