saudamini ki sazish 🧐

99 12 0
                                    

After some time minirudh broke their hug.....
Aniruddh - tum kitni acchi ho mini mujhe laga tha ki tum meri ye baat sunkar pareshan na ho jaao par tumne to meri baat samjhi bhi or mani bhi thank you mini....
Mini - arey aniruddh dosto ko koi thank you bolta hai kya thank you ki jarurat nahi hai par abhi bata deti hu aniruddh tumhari bondita se ek baar milungi jarur me....
Aniruddh - haa haa jarur milna mini bahut jaldi milwaunga tumhe me apni bondita se......
Aniruddh wahan se chala jata hai....
Saudamini ke baba - arey beta saudamini kya aniruddh ne tumse apne pyaar ka izhaar kar diya kyunki mene jo dekha mujhe laga ki aniruddh ne apne pyaar ka izhaar kar diya tumse....
Mini - ishhh 🙈🙈 haa baba kar diya aniruddh ne apne pyaar ka izhaar 🙈🙈....
Mink ke baba - thik hai to beta me mr.binoy se baat karta hu or jald hi tum dono ki sagai or shadi karwa dete hai thik hai na beta....
Mini - jesa aap thik samjhe baba aap mere liye jo sochenge accha hi hoga....
Mini ke baba - thik hai to beta abhi me chalta hu me jald hi mr.binoy se baat karunga tum dono ki shadi ki okk beta byy....
Mini - thik hai baba byy...
Mini (to herself) - tumhe kya lagta hai aniruddh me tumhe ese kisi ke bhi liye chhod dungi bilkul nahi aniruddh saudamini ne bachpan se sirf tumse saccha pyaar kiya hai tumse shadi karne ke sapne dekhe hai or tumhari shadi hogi to sirf tumhari mini se warna kisi se bhi nahi hone degi ye mini 😡 par me kya karu jisse bondita aniruddh se door ho jaye kuchh soch mini kuchh soch 🤔🤔 mini ke dimag me kuchh idea aata hai or wo Saurabh ko telephone lagati hai....
Mini - hello Saurabh....
Saurabh - jee haa....
Mini - me hu saudamini....
Saurabh - arey saudamini ji aap kahiye na mujhe kese yaad kiya....
Saudamini - wo mujhe abhi pata chala ki wo aniruddh ko bondita se pyaar ho gaya hai....
Saurabh - haa aapne thik hi suna hai saudamini ji aniruddh sir ko pyaar ho gaya hai bondita se....
Saudamini - or bondita ko aniruddh se ??....
Saurabh - ji bondita bhi aniruddh sir se pyaar karti hai par aap ye sab kyu....
Mini - kyunki me bondita se milna chahti hu dekhna chahti hu ki mere aniruddh ko mujhse chhinne wali bondita mujhse bhi jyada sundar hai kya....
Saurabh - to me aapki kya madad kar sakta hu saudamini ji.....
Mini - tum bondita ko pass wale restaurant me le aao me usse milna chahti hu please Saurabh mera ye kaam kardo....
Saurabh - thik hai me le aaunga bondita ko....
Mini - tumhara bahut bahut shukriya Saurabh....
Saurabh - shukriya ki koi baat nahi saudamini ji me le aaunga bondita ko ab rakhta hu phone....
Saudamini - thik hai....
Saudamini (in mind) - tum bondita ko lekar aao to sahi Saurabh fir me bondita ko humesha ke liye aniruddh se door bhej dungi or fir aniruddh fir se humesha ke liye mere ho jayega sirf or sirf mera 😘😘.....
Saudamini kuchh logo ko phone lagati hai or unhe bhi restaurant me bula leti hai kyunki wo saudamini ke plan ka hi hissa hai...
Saurabh saudamini ka phone rakhke bondita ko phone lagata hai.....
Saurabh - hello bondita me Saurabh....
Bondita - Saurabh tum bolo kese yaad kiya mujhe....
Saurabh - wo bondita saudamini ji tumse milna chahti hai...
Bondita - mujhse or saudamini ji milna chahti hai par kyu....
Saurabh - wo tumse milke dekhna chahti hai ki aniruddh ki pssand kesi hai....
Bondita - accha thik hai me jaaungi unse milne kahan jana hai....
Saurabh - wo unke ghar ke pass ek restaurant hai wahan jana hai tum taiyar rahna me le chalunga tumhe.....
Bondita - thik hai....
                         In evening
Bondita or Saurabh ghar se nikal padte hai or saudamini bhi aa jati hai Bondita se milne or wo teeno ek sath hi restaurant me pahunch jate hai....
Saudamini - hii Saurabh...
Saurabh - hii saudamini ji...
Mini - Saurabh ye hai kya bondita??....
Saurabh - haa saudamini ji yahi hai bondita....
Mini - haa wahi me soch rahi thi ki aniruddh ese hi kisi ko pasand nahi kar sakta hii bondita....
Bondita - hello saudamini ji....
Mini - tum sach me bahut sundar ho bondita aniruddh ne bilkul sahi ladki chuni hai apne liye tum sach me bahut cute ho....
Bondita - thank you saudamini ji ☺️☺️.....
Saurabh - aap log bethke aaram se baat karo me chalti hu mujhe kuchh kaam hai....
Mini - haa thik hai Saurabh tum jaao me bondita ko ghar pahuncha dungi....
Saurabh - accha thik hai....
Or Saurabh wahan se nikal jata hai...
Saudamini - aao bondita betho khade khade hi baate thodi karni hai hume....
Bondita - Ohoo tu bhi na bondita tujhe saudamini ji ko bolna chahiye tha bethne ko par wo tujhe bol rahi hai tu na bilkul pagal hai....
Saudamini - koi baat nahi Bondita tumne puchha mene puchha ek hi baat hai....
Bondita or saudamini baith jati hai....
Saudamini - sach kahun bondita me tumse milne se pahle ye soch rahi thi ki kahin aniruddh ne esi wesi ladki pasand na karli ho apne liye...
Bondita - or ab aapko kya lagta hai saudamini ji...
Saudamini - ab lagta hai ki aniruddh ne bilkul sahi ladki chuni hai apne liye...
Bondita - thank you...
Saudamini - chalo hum kuchh order kar dete hai waiter yahan aana mere liye ek orange juice or tum kya logi bondita....
Bondita - jo aap mangao....
Mini - okkk waiter 2 orange juice le aao....
Thodi der baad waiter orange juice leke aata hai mini bondita ko juice dene ke bahane jaan bujh kar us par juice Gira deti hai...
Mini - ohhh so sorry bondita galti se gir gaya bondita am so sorry....
Bondita - koi baat nahi saudamini ji me abhi juice saaf karke aati hu....
Bondita juice saaf karne chali jati hai or Saudamini Bondita ke juice me esi dawai mila deti hai jisse bondita ka sar ghumne lag jaye thodi der baad Bondita wapas aati hai....
Mini - aa gai bondita aao betho....
Bondita - shukriya saudamini ji...
Bondita (in mind) - me kya soch rahi thi saudamini ji ke bare me ki pata nahi kesi hogi par ye to bahut acchi hai kal aniruddh babu ko bataungi ki me kal saudamini ji se mili thi wo bahut khush ho jayenge....
Mini - arey bondita kaha kho gai juice piyo naa...
Bondita - thank you saudamini ji....
Bondita juice pi leti hai or thodi der baad Bondita ka sar dawai ke asar ke karan ghumne lagta hai or wo apne sar pe hath rakh leti hai...
Saudamini - arey kya hua bondita thik to ho na tum...
Bondita - haa haa me bilkul thik hu bas halka sa sar me dard ho raha hai....
Saudamini - accha to tumhe ghar jaake aaram karna chahiye chalo me tumhe chhod deti hu wo dono jane ke liye uthti hai tabhi...
Mini - Ohoo me bhi na har baat bhul jati hun....
Bondita - kya hua saudamini ji...
Mini - arey wo mujhe kisi kaam se jana tha mere to dimag se hi nikal gaya sorry bondita but tumhe akele hi ghar jana hoga...
Bondita (sar ko pakde huye) - koi baat nahi saudamini ji me chali jaungi...
Mini - thik hai bondita fir tum niklo me bhi nikalti hu...
Bondita wahan se nikal jati hai or saudamini apne aadmiyo ko bulati hai...
Mini - yahan aao tum log ab tum log yahan se (bondita ki taraf ishara karte huye) us ladki ke piche jaao or usko behosh karke Tulsipur se bahar faink dena....
The man - thik hai madam abhi jaate hai....
Mini (to herself) - ab dekho bondita tumhe Tulsipur se bahar finkwakar 😡😡me karungi aniruddh se shadi tumhe dubara aniruddh ki zindagi me nahi aane dungi me 😡😡ye wada hai mera tumse...
Wo aadmi bondita ke picche jate hai bondita ka sar ghum raha hai wo thik se chal bhi nahi pa rahi hai isliye wo aadmi jaldi hi bondita tak pahunch jate hai or bondita ko chloroform sungha dete hai jisse bondita behosh ho jati hai....
(As you all know guys ki ese to humari bondu bahut strong hai but abhi uska sar bhi ghum raha tha or ab wo behosh ho gai hai isliye wo khud ki raksha nahi kar pa rahi hai)...
Wo aadmi bondita ko uthakar le jane lagte hai tabhi wahan Saurabh aa jata hai...
(Ab aap sab soch rahe honge ki Saurabh wahan fir se kese pahuncha to rukiye batati hu jab Saurabh bondita ko chhod ke ja raha tha to uska purse jisme uske kuchh jaruri i.d the isliye Saurabh apna wo purse dhundhne wapas aaya tha)...
Or Saurabh un aadmiyo ko khub pit ta hai jisse wo sab wahan se bhag jate hai or Saurabh bondita ko ghar chhod deta hai....

ANIDITA-the relation of heart ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें