sampurna par aaya khatra

115 9 0
                                    

Sampurna ghar wapis aai or thak kar chur hokar baith gai tabhi bondita bhi wapis aa gai......
Sumati maa - aa gayi tum dono batho me tumhare liye chai bana kar lati hu.....
Bondita and sampurna - thik hai maa....
Bondita - tujhe yaad hai sampurna didi ki kese jab Saurabh ne tujhe job dilane ki koshish ki to tu kitni dar gai thi or fir tujhe job kese mili thi......
Sampurna - haa bondita mujhe sab acche se yaad hai........
                         (Flashback start)
Sampurna sab se hasti bolti thi par fir bhi apni zindagi me wo aage nahi badh pa rahi thi jab bhi akeli hoti apne past ko yaad karke rone lagti thi......
                           One day
Sumati maa - sampurna tu mujhe bazar se sabji la degi kya......
Sampurna - maa tum bondita ko boldo naa wo la degi........
Sumati maa - me use hi kahti par wo ghar pe nahi hai bahar gai hai.....
Sampurna - accha thik hai maa la de pese...........
Sampurna bazar chali jati hai sabji leke jese hi wapas aane lagti hai raste me use Saurabh mil jata hai ab sampurna Saurabh se thodi bahut baat karne lagi hai....
Saurabh - hii sampurna....
Sampurna - hello Saurabh.....
Saurabh - dhoop me bazar kese aana hua.....
Sampurna - wo maa ne sabzi lane bheja tha.....
Saurabh - accha to laao me sabji ka thela utha leta hu.....
Sampurna - are nahi nahi Saurabh ......
Saurabh - kuchh nahi laao mujhe dedo.....
Or Saurabh thela lekar sampurna ke sath chalne lagta hai......
Saurabh - accha sampurna ek baat batao.....
Sampurna - haa pucho.....
Saurabh - kya tum ab bhi rohan ko yaad karti ho......
Sampurna - (udaas hote huye) nahi Saurabh me yaad nahi karti ab rohan ko.....
Saurabh - jhuth mat bolo sampurna kyunki tumhari aanke or chehra tumhari juban ka sath nahi de rahi....
Sampurna - haa nahi bhul pa rahi me rohan ko me kya karu Saurabh wo yaad aa hi jata hai mujhe(she started crying).....
Saurabh - accha sampurna meri baat sunorona band karo tum use bhul sakti ho par uske liye tumhe khud ko busy rakhna hoga.....
Sampurna - wo kese.....
Saurabh - tumne hotel management ka course kiya hai na to bas usi se related koi job karo jisse tum busy rahogi or rohan ki yaad bhi nahi aayegi tumhe...
Sampurna - ye to bahut thik kaha tumne Saurabh me kal se hi job ke liye try karti hu thnku mujhe hausla dene ke liye....
Saurabh - are kabhi apno ko bhi thnku bolte hai kya....
Sampurna - apno ko??.....
Saurabh - haa to me tumhara dost hu or dost bhi to apna hi hota hai naa.....
Sampurna - haa ye baat to hai........
Fir bahut try karne ke baad sampurna ko saurabh ki hi dost ke hotel me job mil jati hai or dhire dhire sampurna rohan ko bhulne me kaamyaab ho rahi hai....
                                           (Flashback ended)

Sampurna - mujhe sab yaad hai bondita agar Saurabh na hota to me kabhi apni zindagi me aage hi na badh pati....
Bondita - haa didi Saurabh ne bahut madad ki hai teri......
Tabhi sumati maa chai lekar aa jati hai or wo teeno ek sath baithkar apni office or hotel ki baate maa ko batate huye chai pine lagti hai.....
                              Next day
Bondita or sampurna apni apni job par nikal jati hai or sham ko sampurna thoda jaldi free ho jati hai isliye wo jaldi ghar ke liye nikal jati hai par raste me rohan apne kuchh gundo ke sath sampurna ka rasta rok leta hai......
Sampurna - tum kyu aaye ho taha yahan 😡😡....
Rohan - sampurna me ab bhi tumse bahut pyar karta hu or tumse shadi karna chahta hu please mujhe maaf kardo....
Sampurna - tum to meri maafi ke layak bhi nahi ......
Rohan - please sampurna maaf kardo na mujhe tum to mujhse pyar karti ho naa....
Sampurna - kisne kaha me tumse pyaar nahi karti or na hi Me tumhe maaf karungi.....
Itna bolkar sampurna jane lagti hai par rohan or uske gunde rasta nahi chhodte....
Sampurna - rasta chhodo mera.....
Rohan - to tum ese nahi manogi uthao re isko.....
Rohan or uske gunde sampurna ko utha kar ek sunsan haveli me le jate hai or sab uske sath jabardasti karne ki koshish karne lagte hai....
Sampurna - hey dugga ma meri raksha kijiye warna ye log mujhe nahi chhodege.....
Rohan - chahe jitna chillao sampurna yahan koi nahi aayega (with a evil smile)....
Sampurna - pleasedugga maa 🙏🙏🙏meri kuchh to madad kijiye warna ese to ye rakshas mujhe nahi chhodenge ......
Tabhi sampurna ke hath ek kulhadi lagti hai jo wahan pe padi thi sampurna use lekar waar karti hai jisse ki unme se ek gunda jo sampurna ke sath jabardasti kar raha tha uski maut ho jati hai....
                      Background music
Aigiri Nandini nadit medini vishnu vinodini nadnute
Giriwar vindhy sirodhini nashini  vishnu vinashini jishnu nute.......
Rohan or uske gunde dar kar bhag jate hai sampurna bhagi bhagi ghar jane lagti hai par use raste me hi bondita mil jati hai.....
Bondita - sampurna didi kya hua tu itni ghabrai hui kyu hai......
Tab sampurna sari baat bondita ko batati hai or rone lagti hai....
Bondita - chup hoja sampurna didi isme teri koi galti nahi jo hua wo sab tune apni izzat bachane ke liya tu chup hoja.....
Sampurna ko thodi himmat milti hai or wo chup ho jati hai fir wo dono ghar chali jati hai.....

ANIDITA-the relation of heart ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें