Aniruddh sampurna se milne chala jata hai....
Next day
Bondita apne office ja raho hoti hai tabhi piche se koi us par kapda daal deta hai or use kidnap kar leta hai...
Bondita - chodo mujhe tumhari himmat kese hui mujhe kidnap karne ki abhi aniruddh babu aayenge to tumhara sar fod denge....Man - koi nahi aayega tumhe bachane me leke hi jaunga tumhe...
Bondita chutne ki bahut koshish karti hai par chut nahi pati or wo aadmi bondita ko ek chair pe le jake use bandh deta hai....
Bondita - kom ho tum or mujhe yahan kyu bandh rakha hai chodo mujhe...
Man - chodne ke liye thodi bandha hai tumhe chodna hi hota to bandhta kyu.....
Bondita - lekin kyu bandha hai mujhe tumhari mujhse kya dushmani...
Man - tumse nahi par tumhare aashiq aniruddh se meri dushmani hai...
Bondita - khabardar jo aniruddh babu ke baare me kuchh bhi bola to anjaam accha nahi hoga...
Man - kyu tum to aniruddh se naraj ho na fir tumhe uska naam lene se tumhe itna gussa kyu aa raha hai...
Bondita - me bhale hi unse kitna bhi gussa hou lekin me unke khilaf ek shabd bhi nahi sun sakti...
Man - accha to chalo fir ab or baate hum baad me karte hai pahle me tumhari patti khol deta hu ankho ki....
Wo aadmi bondita ki ankho ki patti khol deta hai bondita jese hi use dekhti hai wo chonk jati hai kyunki wo or koi nahi aniruddh hi tha....
Bondita - aap aap mujhe itna kyu dara rahe the😡😡...
Aniruddh - bondita shant ho jaao meri baat suno me sampurna ke pass gaya tha tumhe manane ka tarika puchhne to sampurna ne mujhe bataya tha ki tum mere bare me kuchh bhi nahi sun sakti or ye plan bhi bataya tha....
Bondita - accha sampurna didi se to me ghar jakar baat karungi😏😏....
Aniruddh - bondita please mujhe maaf kardo 🙏 please aage se kabhi esa nahi hoga...
Bondita - thik hai mene maaf kiya aapko jaiye...Aniruddh - thank god itni mehnat lagi lekin tum finally maan gayi bhagwan ka lakh lakh shukr hai🙏🙏...
Bondita - ab itna bhi khush mat hoiye wese bhi me aapse jyada der tak naraj nahi rah sakti...
Bondita - accha aniruddh ji ek baat bataiye aapne ye kyu kaha ki meri aniruddh se dushmani hai...
Aniruddh - wo to isliye Bondita ki sach me meri dushmani hai aniruddh se kyunki usne bondita ko mujhse chhin rakha hai...
Bondita aniruddh ke pet par jor mukka maarti hai....
Aniruddh - aahh bondita ye kya hai tumne maara kyu mujhe....
Bondita - koi mere aniruddh ji ke liye galat bolega to kya me Aarti utaarungi maarungi nahi to...
Aniruddh - accha baba asal me me janana chahta tha ki me jab ye kahu ki me aniruddh se nafrat karta hu to tumhara kya reaction hoga....
Bondita - accha or mera reaction kesa tha kesa laga aapko....
Aniruddh - mujhe (aniruddh bondita ko pakad ke apne upar gira leta hai 🙈🙈) mujhe tumhara jo reaction tha na ki anjaam accha nahi hoga wo mujhe bahut pasand aaya....
Bondita - wo to thik hai lekin mujhe chhodiye to sahi....
Aniruddh - chhodna hi hota to pakadta kya tumhe....
Bondita - accha ji agar mujhe hi pakadna tha to cafe me kyu nahi aaye cafe me aa jate to aaj aapko ye sab karna hi nahi padta....
Aniruddh - bondita wahi to me tumhe batana chahta hu ki mini ke baba ka phone aaya tha unhone bataya tha ki mini ka excident ho gaya hai....
Bondita - accha to fir aap to saudamini ji ke sath ghumme gaye the na....
Esa bolkar bondita Aniruddh ko jhatka dekar khadi ho jati hai....
Aniruddh - bondita me tumhe wahi to bata raha ek minute tumhe kese pata ki me mini ke sath ghumne gaya tha....
Bondita - kyunki jab me Cafe se bahar nikal rahi thi to mujhe saumya mili thi jo aapke ghar ke pass rahti hai usi ne bataya ki aap or saudamini ji dono ek saath ghumne gaye ho kyunki aap dono ko ek doosre ki dosti bahut pasand hai....
Aniruddh - lekin saumya to kabhi cafe jati hi nahi hai wo kese cafe chali gai....
Bondita - wo to mujhe bhi nahi pata me khud ab yahi soch rahi hu....
Aniruddh - kuchh to gadbad hai bondita hume pata karna padega....
Bondita - aapko ek baat or batana chahti thi me....
Aniruddh - haa batao na bondita kya baat hai...
Bondita - wo ek din saudamini ji ne mujhe milne ke liye bulaya tha waha pe unhone mujhe ek juice pilaya tha jiske baad mujhe chakkar aane lage mujhe ye to nahi pata ki saudamini ji ne hi us juice me kuchh milaya tha ya nahi lekin mene jese hi wo juice piya uske baad mera sar ghumne laga....
Aniruddh - to ye baat tumne mujhe pahle kyu nahi batai bondita....
Bondita - wo aniruddh babu kyunki mujhe laga ki saudamini ji aapki itni acchi dost hai to me unke khilaf kuchh bolungi to aap yakin nahi karoge....
Aniruddh - ek baat samjhlo bondita meri zindagi me sabse jyasa mayne tum rakhti ho or me humesha tumhari baat ka yakin karunga.....
Ye sunkar Bondita aniruddh ko hug kar leti hai....
Aniruddh - bondita lekin hume mini par najar to rakhni padegi kyunki kahi to kuchh esa hai jispe humari najar nahi ja rahi....
Bondita - haa aap bilkul thik kah rahe ho ab se hume saudamini ji par puri najar rakhni padegi or sach ka pata lagana hi padega...
Aniruddh - haa bondita hum milkar sach ka pata laga kar rahenge....
Wo dono ek doosre se haath milate hai or fir ek doosre ko hug kar lete hai....
आप पढ़ रहे हैं
ANIDITA-the relation of heart ❤️
Fiction généraleHey guys I am a writer of anidita fanification please support me