Bondita aniruddh or aadity bahar aate hai to dekhte hai ki sab log bondita ke ghar ki taraf hi badh rahe hai ye dekhkar wo teeno chonk jate hai par aniruddh un logo ko bich me hi rok leta hai....
Aniruddh - ek minute rukiye kahan ja rahe hai aap log.....
Man 1 - hum is bondita ko or iski maa or bahan ko yahan se nikal kar rahenge....
Aniruddh - par kyu kya kiya hai bondita ne...
Man 2 - is ladki ne humare mohalle ko bhrasht kar diya hai.....
Bondita - mene bhrasht kar diya hai par kese bataiye jara....
Woman 1 - tum naukri karne jati ho jisse humari ladkiya bhi naukari par jane ki zidd karti hai....
Aniruddh - ye to acchhi baat hai na ki aapki ladkiya bhi aatmnirbhar hona chahti hai har kisi ko aatmnirbhar hona hi chahiye.....
Man 3 - hume ye sab mat sikhaiye hum apni ladkiyo ko kisi keemat par naukri nahi karne denge hum apni ladkiyo ko bigadne nahi denge....
Bondita - acchha to me naukri karti hu to kya me bigdi hui ladki hu.....
Woman 2 - ab ye bhi kya hume batane ki jarurat hai bondita ki tum bigdi hui ho ya nahi....
Bondita - accha to jara bataiye ki kese bigdi hui hu me....
Man 2 - tumhare ghar pe ye ladka itne dino se rah raha hai jabki isse tum logo ka koi rishta bhi nahi hai to ab hum kya bataye ki tum kitni bigdi hui ho.....
Aniruddh - heyy khabardar jo meri Bondita ke khilaf ek shabd bhi kaha to jaan se maar dalunga tumhe (aniruddh us aadmi ki collar pakad leta hai)....
Bondita - (jakar us aadmi ko chudati hai) rahane dijiye aniruddh babu ye log jo har chiz ko rishte se dekhte hai ye kese samjhenge ki dosti ka rishta kitna pavitr hota hai or me or aadity bhi to dost hi hai na......
Man 1 - dosti hnnn ek ladka or ek ladki kabhi dost nahi ho sakte ye hum acchi tarah jaante hai.....
Aniruddh - hnnn konsi sadi me jee rahe hai aap log jahan ek ladka or ek ladki dost nahi ho sakte.....
Woman 1 - wo sab chodo Bondita tum to ye batao ki ye ladka tumhari itni taraf dari kyu kar raha hai isse bhi to koi rishta nahi hai na tumhara.....
Bondita - mera kisse kya rishta hai ye me aapko batana jaruri nahi samjhti.....
Aadity - bondita aniruddh tum dono mere liye mat lado agar inhe mujhse hi dikkat hai to me abhi chala jata hu yahan se.....
Bondita - nahi aadity tum kahin nahi jaaoge agar tum gaue to iska arth ye hoga ki ye log jo kah rahe hai wo thik hai jabki wo galat hai tum kahin nahi jaaoge.....
Woman 2 - haan haan ye kyu jaayega hum sab samjhte hai bondita ek ladka or ek ladki bina rishte ke ek ghar me kese rah sakte hai....
Bondita - acchha to kaki ek baat bataiye aapka beta bhi to shahar me ek ese hi ghar me rahta hai na jahan ek jawan ladki or uski maa rahti hai....
Woman 2. - to kya ho gaya wo ladka hai jo chahe kar sakta hai.......
Bondita - accha lekin us ghar me bhi hai to meri tarah ek ladki hi naa to kya aap us ladki ko bhi bigdi hui samjhte ho nahi kyuki in logo ne aapke bete ko rahane ke liye jagah di hai isi liye na.....
Woman 2 - wo wo wo me.....
Aniruddh - wo me wo me mat kariye chale jaiye sab yahan se or apni is soch ko badal lijiye.....
Sab log jane lagte hai tabhi....
Bondita - ek minute rukiye......
Sab ruk jate hai or sochne lagte hai ki ab kya hua...
Bondita - meri bahano mujhe aapse baat karni hai aap log naukari karna chahti ho ye sunkar mujhe bahut acchha laga or me aap sab se bas itna hi kahna chahti thi ki chahe kuchh bhi ho jaye apne haq ke liye hamesha ladna aatmnirbhar banna bahut acchi baat hai hum ladkiya hai to kya hua hum ghar or naukari dono sambhal sakti hai ye baat hume in logo ko acche se samjhani hogi bolo bahno mera sath dogi na isme apne adhikaro ke liye aawaaz uthaogi naa....
Sabhi ladkiya - (ek sath) haa haa jarur bondita didi hum aapka saath jarur denge hum apne haq ke liye jarur ladenge.....
Itne me sabhi aadmi or aurrat apni apni ladkiyo ko khinchkar le jane lagte hai.....
Man 1 - chlo chlo tum ghar iski baat sunne ki koi jarurat nahi hai.....
Woman 1 - haa haa ye to hai hi bigdi hui tabhi to bina rishte ke ek ladke ko ghar bitha rakha hai.....
Tabhi waha sampurna aa jati hai jo kafi der se dur khadi un logo ki baate sun rahi thi....
Sampurna - rukiye aap logo ko yahi shikayat hai na ki aadity ka hamare ghar se koi rishta nahi hai to me aaj aadity ko apna bhai bana chahungi aadity bolo kya tum mere bhai banoge wo kya hai na ki mera koi bhai nahi hai to mujhe bhi ek bhai mil jayega.....
Aadity - kyu nahi sampurna mujhe khushi hogi tumhe apni bahan banakar.....
Sampurna aadity ko rakhi bandh deti hai or sare padosi munh ki khajar chale jate hai....
Aniruddh - shabash sampurna or bondita mujhe tum dono par garv hai tum dono ne bina kisi ki madad ke is mamle ko bahut acche se sambhala bravo sampurna bravo bondita.....
Bondita and sampurna - thnku aniruddh babu......
Or wo charo ghar chale jate hai....
आप पढ़ रहे हैं
ANIDITA-the relation of heart ❤️
Tiểu Thuyết ChungHey guys I am a writer of anidita fanification please support me