Jab tak bondita hospital me hoti hai aniruddh uska khub khyal rakhta hai sumati maa or sampurna ko to jyadatar ghar bhej deta hai aaram karne ke liye or khud bondita ke pass raat raat bhar rukta hai uska khyal rakhta hai bondita ko time par dawaiya deta hai bondita ko har waqt khush rakhta hai bondita ko dukhi nahi hone deta or 2 -4 dino me bondita ekdum acchi ho jati hai .....
Doctor - ab ye ekdum thik hai aap inhe ghar le ja sakte hai par dhyan rahe abhi kuchh din inhe sirf aaram karne dijiye or kaam mat karwaiye inse...
Sumati maa - aapka bahut bahut dhanyawad chikitsak babu...
Doctor - isme dhanyawad ki koi baat nahi ye to mera farz tha...
Fir sumati or sampurna aniruddh ke sath gadi me bondita ko ghar le aate hai.......
Aniruddh - thik hai bondita ab me chalta hu tum apna khyal rakhna...
Bondita - haa sir abhi me kuchh din office nahi aa paungi uske liye abhi se sorry ....
Aniruddh - koi baat nahi Bondita tum aaram se thik ho jaao pahle fir office aana thik hai ab me chalta hu....
Sumati maa - aniruddh babu....
Aniruddh - jee maaji kahiye...
Sumati maa - wo parso sampurna ki sagai hai to aap jarur aana....
Aniruddh - jee me jarur aaunga abhi me chalta hu.....
Aniruddh ghar chala jata hai or wahan se taiyar hokar office ke liye nikal jata hai office me jese tese bondita ke bina din kat ta hai or fir sochta hai ki chlo bondita se mil aata hu to bichme hi saudamini mil jati hai or aniruddh bondita ke pass nahi ja pata....
Aniruddh (in mind) - kal bondita se jarur milne jaunga....
Idhar bondita ko bhi aniruddh ke bina acchha nahi lag raha wo bas yahi sochti hai ki aniruddh ek baar uske pass aa jaye....
Bondita (in mind) - esa kyu ho raha hai me aniruddh ke bare me itna kyu soch rahi hu (while blushing😘)Next day
Aniruddh ready hokar office jata hai or pura din kaam karne ke baad ye soch kar bahar nikalta hai ki aaj to bondita se milne jaunga hi lekin jese hi bahar aata hai use wo truck driver dikh jata hai jisne Bondita ka excident kiya tha aniruddh uske pass jata hai to wo aniruddh ko dekhkar bhagne lagta hai tab aniruddh bhi uska picha karta hai or kafi der baad aniruddh us driver ko pakad leta hai aniruddh usko bahut marta hai....
Aniruddh - bata tu hi hai na wo jisne meri Bondita ka excident kiya bata warna me teri jaan le lunga....
Driver - 🙏🙏mene kuchh nahi kiya mujhse to ye sab karwaya gaya hai...
Aniruddh - kisne karwaya bol..
Driver - wo usne mujhe pese diye the..
Aniruddh - kisne pese diye bata jaldi...
Driver - wo mr.chakrvarty ka beta hai na jis se us ladki ki sagai honi thi usi ne mujhe ye sab karne ko bola....
Aniruddh - agar tumhe uske samne le chlu to tum apna gunah kabool karoge??
Driver - jee bilkul karunga aap jo kahenge wo hi karunga...
Aniruddh - thik hai to fir chalo...
Aniruddh usko lekar bondita ke ghar aata hai jahan sampurna ki sagai ki tayariya chal rahi hai aniruddh wahan pahunchta hai or kuchh hi der me rohan or uska parivar bhi aa jata hai tab aniruddh us driver ko sabke samne lata hai tab rohan use dekhkar chonk jata hai...
Sumati maa - ye kon hai aniruddh babu...
Aniruddh - ye wahi hai jisne Bondita ka excident kiya tha...
Bondita - to aap ise yahan kyu laye hai aniruddh..
Aniruddh - kyunki abhi ye batayega ki isse ye sab kisne karwaya....
Bondita - kisne karwaya matlab...
Aniruddh - haa bondita tum par hamla karne ke liye ise pese diye gaye the...
Sampurna - bata kon hai wo me chodungi nahi use kese usne meri bahan pe hamla kar diya sampurna us driver ka collar pakad leti hai or jor se bolti hai ki bata kon hai wo... Driver - (rohan ki taraf ishara kar deta hai) yahi hai wo..
Sampurna ko dhakka sa lagta hai par wo khud ko sambhalti hai...
Sampurna - jhuth bol raha hai tu mere rohan ko fasa raha hai...
Rohan - haa sampurna ye jhuth bol raha hai bewajah mujhe fasa raha hai...
Driver - nahi me jhuth nahi bol raha yahi hai wo jisne mujhe pese diye the...
Sampurna - kya saboot hai tumhare pass....
Aniruddh - saboot mere pass hai sampurna or wo ek anguthi nikalkar sampurna ki taraf badha deta hai....
Sampurna - ye to wahi anguthi hai jo mene rohan ko di thi apni anguthi ke size ke liye...
Aniruddh - haa or ye mujhe is driver ke pass se mili hai....
Actully rohan jab usko pese de raha tha tab rohan ki jab se anguthi nikalkar niche gir gayi thi jise jab us driver ne dekha to rohan ko naa dekar apni pocket me dal liya....
Sampurna - rohan mene kabhi nahi socha tha tum ese nikloge tum jaao yahan se mujhe tumhari shakal bhi nahi dekhni....😡😡
Rohan - sampurna meri baat to suno aaj humari sagai hai....
Sampurna - mujhe kuchh nahi sun na tum jaao yahan se or sagai to tum bhul hi jaao me nahi karungi tumse sagai....
Sumati maa - dekhiye mrs.chakrvarty aaj aapka beta meri beti par hamla karwa raha hai to kal to ye meri beti ko jaan se bhi maar sakta hai isliye hum ye vivaah nahi karenge aap apne bete ko yahan se le jaiye....
Rohan - me tujhe dekh lunga aniruddh...
Aniruddh - haa thik hai ab jaa...
Rohan or uska parivaar waha se chle jate hai
Bondita - dhanywaad aniruddh babu aaj aapne mujh par hamla karne wale ka sach sabke samne la diya me apka ye ehsaan kabhi nahi bhulungi.....
Aniruddh - isme ehsaan ki koi baat nahi Bondita ye to mera ek accha dost hone ke nate farz tha par bondita abhi tum sampurna ka khyal rakhna use tumhare sath ki abhi sabse jyada jarurat hai...
Bondita - aap chinta mat kijiye aniruddh babu me sampurna didi ka pura khyal rakhungi...
Aniruddh - thik hai to ab me chalta hu apna khyal rakhna byyy...
Bondita - byy
आप पढ़ रहे हैं
ANIDITA-the relation of heart ❤️
General FictionHey guys I am a writer of anidita fanification please support me