Jese maine kaha tha ki agar kisine mera question ka answer sahi diya to specially uske liye ek bonus part update karungi.
So this part is specially for laltachaudhary enjoy.Hm pick the call
Hm: helloPhone: hasesna beta ham bol rahe gai dutta ji.
Hm: ji dutta ji boliye kese hai aap aur kese yaad kiya
Dutta: hum thik hai beta. Maaf karna tumhe is wakt phone kiya tumse kuch kaam tha.
Hm: ji boliye kya kaam tha
Dutta: beta hamara na kal parcel aane wala hai collage to nirman ke liye jo mahipal ji banarahe hai na toh ham keh dahe the ki agar tum wakt nikal sako to please tum lucknow check past ke paar tak poucha sakti hoo.
Hm: isme please ki kya baat hai ham poucha denge
Dutta: maaf karna beta tume takleef di ham aajate lekin kal hamara meeting bhi hai do jagao pe jo attend karna bohot jaruri hai.
Hm: thik hai dutta ji ham poucha denge, explanation dene ki koi jaroorat nahi hai. Thik hai toh baad mai baat karte hai.
She cuts the call.Hm: haa toh anu aapne hame kyu nahi bataya ki aapki tabiyet naasaz hai..? Patni hai toh hak bhi dijiye ke ham aapke khyal rakh aake.
As: kshama kariye haseena ji waha pe kitna khusi ka mahool tha toh hamne isekharab karna munasib nahi samjha.
Hm: thik hai aaj aakhri baar maaf kar rahe hai, aage se yesa kiya toh ham aapse bilkul baat nahi karenge.
As: bilkul nahi karenge. Ab khana layi hai toh khilaye bhi bohot bhuk lagi hai.
Hm: ji and she feed him food and also took food. ( maa had gone to HM house to meet ammi and they will remain there tonight)
After that hm narrated all te talks with duttaji to As.
Hm: hame lagta hai wo parcel mai kuch gadbad hai isliye police ke dwara bina talashi liye check naaka paar karna chate hai.
As:Ji sahi kaha aapne. Hame parcel ko kholke dekhna chaiye.
Hm: thik hai toh ham jab parcel aayega toh aapko bulaate hai.
As: haseena ji hame dusrinshadi karni hai.
Hm:aapki himmat kesi hui ki aap hamre saamne hi dusri shadi ke baat kar rahe hai (hitting him with her plam in his arms)
As: are haseena ji puri baat toh suniye, hamara kehne ka taatparya hai ki ham aapse dubara shadi karna chate hai. Phele shadi mai toh puri utshah nahi thi na isliye keh rahe hai.
Hm: hame nahi karna hai
As: thik hai jese aapki ichha (sadly)
Hm: anu jesi bhi huyi ho hame hamari shadi ki har chiz se pyaar hai aur ham use replace nahi karna chate kyu ki wo hamare dilke bohot karib hai. Plzz hame maaf kardijiye ki ham aapki yeh ichha puri nahi karsakte.
As: koi baat nahi wese bhi aap hamari patni hai aur aapki har khusi mai meri khusi hai.
Hm: hame aapse bohot pyaar hai, aapke bina toh hum nahi reh payenge. I love you
As: i love you too.
And they both sleep.
Next day, hm an as both get up late than always so they decided to go thana late as there is no emergency case.
आप पढ़ रहे हैं
Madam sir (Hidden Marriage, But whose? )
FanfictionHi guys i am writing my first story and i am not indian so the langauge may be not perfect and i have read almost all fanfic of madam sir so i an also craving for writting so if you like this i will be thankful for you if you dont like plzz addres...