Guys, kal ke part mai mai bohot disappointed hoon yesa maine kaha tha, main thi bhi par mere story ko aap log ne pasand kiya hai isme koi bhi sandeh nahi hai. Par aapse maine jitna accept kiya tha uthna response nahi mila toh aap sab samajh hi sakte hai ki thodi disappoint aayi jata hai. Agar kuch bhala bura kehdiya ho to extremely very sorry. I know people are liking my stories but jitna log padte aur dekhte hai uski hisab se not satisfactory reaponse.
Toh kal ka almost sabka jawaf first meeting tha per yeh according to shai hai. Par story meri hai toh real shos se thode twisted hai to 7 december ko unki wedding anniversary hai.
Tho correct answer is of Asdfggyjk par unhone mention toh nahi kiya konsi anniversary hai, phir bhi maine wedding anniversary samaj liya
Anuseena: kal toh hamari marriage anniversary hai..
Hm: par iss baar bhi ham ise nahi mana payenge. 4 saal hogaya hai hamari shadi ko phir bhi ham ek baar bhi Anniversary nahi mana paye.
As: hmm, sahi kaha aapne
Hm: par ham isbar khush hai ki aap hamare saath hai. Agar ham aapke saath bohot sare baat karenge na toh bhi hame khushi milegi.
As: aap bohot samajhdar hai, ham bohot bhagyashali hai ki aap hamari jiban sangini hai jo apne zid chodkar har paristhiti par hamare saath deti hai.
Hm: i love you ( then cough hardly)
As : (panicked) priye aap thik toh hai na, ham chititsak ko bolate hai, aap jyada baat mat kijiye. Aap abhi bhi kamjor hai..
Hm: anu, anu ham thik hai kuch nahi hua hai bas thodi se khasi aayi hai woh bhi ab chala gaya..
As: yeh lijiye (forwarding glass of water) pani pilijiye..
Hm: (drinks water) ab aap chinta karna chodiye kal kitni khushi ke baat hai, aur ham sa ke mauke pe sabke saath honge kitna maja aayega..
As: ji chaliye ab bishram karna hai aapko.
Hm nodes her head. And she hover over him pecked his forhead mumbling I love you and lied over him. As also wrap her securely. And kissed her head. And both sleep.
Next day,
Hm wake up early. She was laying on AS. She smile seeing As. She pecked her forehead multiple times. Anu she called him continuously pecking his forehead. Anu tighten his grip around her. She was calling him continuously. But he instead of waking up was tightening his grip around. So she bites his cheek. He open his eyes in jerk due to pain.As: priye yeh kya hai, sone dijiyena subha subha kyu kata hame..?
Then he sleep agains.Hm: Anu uthiye jaldi (kissing on his cheek gently, where she bite )
As: uth gaya, aur koi hukum ( waking up wrapping his hand on hm waist)
Hm: happy anniversary anu. (rubbing her nose against his nose) jaldi fresh hojaye phir maa aur ammi bhi aashirbad lena hai, sabke uthne se phele.
As: happy anniversary too priye, ham jald snan karke aate hai.
After that both of goes to maa and ammi room. They had also wake up as tjey knew their children will come to them early for their blessing.
Anuseena : shubapravaat/ good morning maa, ammi. (then touch their feet)
Aa suggest by vasundhara21kumawat
Maa- rekha shing(RS)
Ammi- salma malik(SM)
आप पढ़ रहे हैं
Madam sir (Hidden Marriage, But whose? )
FanfictionHi guys i am writing my first story and i am not indian so the langauge may be not perfect and i have read almost all fanfic of madam sir so i an also craving for writting so if you like this i will be thankful for you if you dont like plzz addres...