Guys i am highly disappointed by all of you. I have just aaked you to suggest name for ammi and maa. But i understand that you are not interested in my stories. So i have deceided to quit as soon as possible.
I am very glad, grayeful and thankful to vasundhara21kumawat as she us the only one to suggest me. So this part is specially for you. I have take overnight to write this part. Thank you so much.
Sorry guys if i have said something more. But mai bas itna kehna chati thi ki jesai aapke kuch expectation hoti hai mujhse mere story ko leker wese mai bhi aapse kuch expect karsakti hoon. Maine kabi vote or comment ke liye request ki hai. Manti hoon ek baar maine target point fix kithi par wo fulfill nahi hua toh maine clearly kaha tha ki mai yesa target kabhi nahi rakhungi. Per main thoda to kuch expect rakh sakti hoo na..?
Maine content ke liye bhi suggestions magi thi par aap iske liye nahi doge toh bhi koi dikkat nahi, iske liye mai apna dimag mai pressure dalungi.. Par aap log name suggest toh karskte the nah..? Main chati toh khud bhi koi random name rakhsakti thi per isme feel nahi aati toh maine socha ki aaplogo ki raaye lijaye par isme mai bilkul disappoint ho gai hoon.Once again big thanks for vasundhara21kumawat
Ps: kyu ki yeh dono shadi nahi kar rahe hai na sirf mission ke liye naatak kar rahe the..
Ammi : yeh toh ham jante hai..
MPS: matlab aap jante ho ki haseena shadi nahi kar rahi hai sab naatak tha...
Maa: hum doni hi jante the inlogo ne hame phele hi bata diya tha ki kisi mission ke chalte shadi ke naatak kar rahe hai, aur hame in par pura varosha hai toh hamne inhe nahi roka.
As: maaf kijiyega lekin ham sabko yeh naatak abhi kuch aur der tak chalana hai isliye aap hamari sagaai aur shadi ke tayari kijiye..
Ps: lekin ab toh mission pura ho chuka hai toh kya jarurat hai yeh sab karne ki..
Hm: pushpa ji yeh mission abhi bhi pura nahi hua hai, genda ka saath dine wala international terrorist ko pakadna baaki hai. Aur hamare sources se pata chala hai ki wo hamare shadi ke din aane wala hai. Toh hame mahool normal rakhna hai taaki use shak na ho.
Ks: matlab hame aur chokanna rhena padega.
As: nahi karishma singh yesi baat nahi hai use genda ke giraftar hone ke baare mai nahi pata aur IB officers uske genda bankar genda ke durbash se uske jaath jude huye hai. Isliye jab woh yaha aayega hame uski saree details miljayega. Tab hame apni karbahi suru karni hai.
Hm: ji tab tak aap log befikra hoka normally reh sakte hai.
Ss: lekin madam sir use pakadne ke liye aaplogo ki shaadi karne ki kya jarurat hai.
Hm: Ss wo koi normal insan nahi hai, woh yaha aane se phele yaha pe najar rakh sakta hai isliye hame bilkul normal rhena hai aur parso ka jo sagaai hai uski tayari suru karwa dijiye.
Ss: madam sir tayari hame karninhai kya..?
Mps:iski jaroorat nahi padegi ham karwa lenge.
Ss: madam sir ab hame kuch nahi karna hai toh ham free ho jayena..
Ms: ji santosh sharma
Cc: toh madam sir kyu na ham kahi gumne chale picnic chale.
Ss: wah cheete kya baat hai main bhi yahi bolne wali thi,
आप पढ़ रहे हैं
Madam sir (Hidden Marriage, But whose? )
FanfictionHi guys i am writing my first story and i am not indian so the langauge may be not perfect and i have read almost all fanfic of madam sir so i an also craving for writting so if you like this i will be thankful for you if you dont like plzz addres...