Time na hone ki wajah se maine recheck nahi kiya hai so paradon for errors. Agar aap point out karoge toh mujhe khusi hogi taaki mai sudhar saku...
Ks: hone ko toh kuch bhi ho sakta hai, hame toh lagta hai kuch toh hai joh hamko nahi maloom...
Ps: agar yesa kuch hoga bhi toh jab bholenaath ki marji hogi tab hamko pata chalega... Jyada mat sochiye.
Cc: sahi keh rahi hai pushpa ji, bhagwan ke marji ke aage kisi ni nahi tikti, aur joh bhi hona hai hoke rahega aur ham bas dhiraj ke saath uska intejaar karsakte hai..
Ss: lagta hai cheete tumhe kisi chij ke intezaar hai,
Cc: santu ji ham aapse kuch nahi chupa sakte aur sach kahe toh hamko toh yeh intezaar hai ki ham jis se pyaar karte hai na woh hamari ho jaye aur hame bhagwan par pura varosha hai ki jo bhi hoga achha hi hoga..
Ss: aaj tu mujhe pata hi de ki kise pyaar karta hai, har wakt uski baat karta hai par uski baare mai nahi bata ta hai,
Cc: maaf karna santu ji wo hum aapko nahi bata sakte, kuy ki yeh baat hamne usko bhi nahi bataya hai, aur toh aur hume dar hai ki agar hamne bata di aur unka inkaar hua toh hamara bich ke joh rishte hai na usme kadwahat aayegi.
Ss: nahi matlab tu use nahi batayega toh use kese pata chaleg ki tu use pyaar karta hai, pehle bata toh de, tune hi kaha na joh bhi hota hai bhagwaan ke marji se hota hai..
Ps: santu kya baat hai aajkal toh tum bahot gehri baat karne lagi ho..
Ks: haa bahot logical baat karti ho woh bhi bina kisi singade ke, ab lagta hai ki tum badi ho gai ho, bahot samajhdari ke baat karte ho.
Ss: cheete tune mujhe jawaf nahi diya
Cc: santu ji ham harpal uske saamne hamara pyaar ka ehasaas karate hai aur jab woh pyaar ki maaine samjayenge na tab woh hamara ehasaas bhi samajh jayengi. Maaf karna santu ji ham isse jyaada is bisaye par charcha nahi karna chaate hai.
Then he left from there.
Ss: are yeh toh chala gaya ham toh isliye pooch rahi thi taaki main ise iske pyaar se mila doon. Aaj kal maine pyaar ke baarema kaafi kuch jaan liye, iski importance jaan li hai, madam sir se, karishma madam se aur aap sab se. Ab toh main bhi chaati hoon ki mujhe bhi koi pyaar karne waala mile..
Ps: kya baat hai santu tum bhi apne pyaar ke talash mai nikli padi ho, yeh bahot achhi baat hai, ham tumhe apne anubhav aur tajurbe se keh rahe hai, aur haa dsp sir mat samaj na, ham experience keh rahe hai tum apni dilse pucho tumhe kiske saath achha lagta hai, aur tumhare pyaar ke parivasha ko apne aaspaas ko dilse niharo tumhe apna pyaar mil jayega, aur toh yesa karne se tumhe cheeta kus se pyaar karta hai woh bhi pata chal sakta ta hai, bas uski har bartav par barikhi se najar raako purane har bartav ko yaad karo.
Ks: sahi kaha pushpa ji ne, apni dil ke andar jhako matlab apne dil ko pado, aur wo insaan ko khojo jiske har chal se tumhe farak padta hai..
Ps: bas ab tum aaram karo, yeh sab baad mai sochna, kitne dino se bahot uchal kud kari ho ab kal se thaana bhi jana hai toh ab jaake aaram karlo.
After that ks, ps and ss also left to their room.
In Anuseena room..
As was doing some official work. Hm was sleeping. Suddenly Hm started to sweat and blabber in dream.Hm: anu.. Anu... Hame.. anuse dur.. mat.. karna ham. nahi jee.. payenge unke.. bina.. anu.. Hamare paas aaiye... anu.. (breathing heavily) anu kaha.. hai aap.. ( she got up in jerk and look other side of bed) and started to breath heavily after not finding anu next to her..
Anu saw her panicking and rushed to her then hugged her tightly.
As: priye ham aapke saamne hi hai aap kripaya shant ho jaiye ham yahi hai, (rubbing her back) ham kyu jayenge bhala aapse dur (kissed her hair) koi dur nahi karega aapko hamse. Kissed her forehead.
Hm: anu aap yahi hai na hamne dekha ki koi aapko hamse dur kar raha hai, ham nahi ji payenge aapke bagair.
As: haseena ji ham yahi hai aap shant hojaiye, ham kabhi aapss dur nahi jayenge.
He finally calmed her. Then he was about to go to do his work but haseena was too disturbed by her dream so she didnot left him. Anubhav understood her insecurity so he hugged her and kissed her forehead. He began to talk with her, slowly she was coming out from dream. Then he goes towards his laptop but hm followed him and sit on his lap facing each other. She hugged him tightly listening his heart beat. She remain still. He also allowed her and sit in comfortable posture for both. It has been about half an hour they are staying on that posture. The door is knocked by some one. Hm was sleeping partially ( samaj jao ki gehri need mai nahi hai) she got up and kissed anubhav's both check and get up from his lap and open the door.
Hm: ammi maa aap dono yaha par, aaiye na andar..
Maa: are meri befi ki tabiyat thik nahi hai toh mai aaungi na use milne.
Hm: maa ham thik hai bas thodi thakawat thi ab woh bhi chala gaya..
Ammi: chala toh jayega hi na mera beta jo phool ki tarah samalta tujhe, nahi toh tu toh maharani apni khyal rakhna kaha aati hai..
As: ammi kripa karke aap haseena ji ke saath krodhit mat hona, isme inki koi galti nahi hai..
Maa:aaj tu bada side leraha hai apni biwi ke, lekin isko apni swasth ki khyaal rakhna chaiye na..
Hm: maa yeh galat baat hai aap ammi ki side hogai hai, (with cute frown)
Ammi: haseena isme side lene ki baat nahi hai, maa hai hum dono tumhari aur teri fikar toh rehti hai na (bit emotional)
Hm: ammi har wakt toh aap mujhe jazbaati hone par sunati rehti hai aur khud hi jazbaati horahi hai, aap toh hamari ammi ho yesi bilkul achhi nahi lagti aap toh bilkul carefree hi achhi lagti hai.
Maa: samdhan ji sahi keh rahi hai haseena beti, lekin haseena abse apna bhi dhyaan rakhna nahi toh kaan khichungi mai samjhi tu.
Hm: ji maa aur ammi aur aapke bete ke hote huye hame kuch nahi hoga, itna mohobbat jo karte hai mujhe.
As: haseena ji hamari wajood aap se hi hai toh apka khyal rakhna aur aapko prem karna to swyan ki khyal rakhna aur pyaar karna hogai naa.
As: aur maa, ammi woh ham itne. Samaya baad mile aur kal to khusi ki mauke the toh hamne socha ki ham dono thodi ghumke aate hai aur laut te samaya par baarish aagai aur bheeg gai isliye thand lag gai aap log befikr rahiye hame unhe dawai de di hai aur woh bilkul thik hai.
Ammi: achha thik hai chalo ab khane ka samaya bhi hogaya hai, yesa saath mai beith ke khaane auka badi mushkil ke aati hai..
Anuseena : ji chaliye (with smile)
After that they went for dinner and all family had dinner altogether blissfully.
Next part kuch special socha hai, lekin updte karne mai kuch wakt lag sakta hai mujhe kuch issue se kuch din ke liye hospital pe admit hona hai. Extremely sorry for inconvenience. Wish for me.
Will try to update as soon as possible till then stay tuned.
Pyaar dete rehna aur meri story apni friends tak bhi pouchana.
Happy reading
आप पढ़ रहे हैं
Madam sir (Hidden Marriage, But whose? )
FanfictionHi guys i am writing my first story and i am not indian so the langauge may be not perfect and i have read almost all fanfic of madam sir so i an also craving for writting so if you like this i will be thankful for you if you dont like plzz addres...