Ep-24

472 57 8
                                    

Hm: Hum jald se jald is naatakk se chutkara pana chate hai, sabko sach batakar hamesha aapke saath rehna chaate hai.

As: jaldi yeh sambhav hoga. Ab hum chalte hai. Training par milenge.
Hm: rokiye hamara anguthi phenake toh jaiye (her previous ring)
As:ji
As made HM wear her ring. Hm smile wholeheartedly. As then take both of HM hands on his hand and kissed them. He also kissed her forehead and left.

Anuseena, karishpa, cheetosh aur billu decided to go bhuj by road before 4 days of engagement. Maa and ammi will come a day before engagement.

(just assume that 12 hours to reach bhuj by road)

Cheeta was driving the car, billu is sitting beside him. Ks, Ps and Ss seat in middle sit. And aur anuseena on last seat. They left at 2 pm From thana. After an hour of driving.
Ss: madam sir main toh baithe baithe bore hogai hoon to plzz kuch kare kya

Hm: thik hai santosh sharma kya karna hai kariye.

Ss: thik toh ham truth aur dear hi khelte hai.

All: thik hai

Billu: lekin ek twist ke saath khelte hai agar is bari me truth hua to agli bar dare thik hai..

Ss: shai kaa billu ji aapne bohot maja aayega. Aur ha yaha agar maine truth ka aap me se 3 log questions pooch sakte ho aur dare kaa toh bhi same

Cc: lekin santu ji phele kiska turn hai..

Ss: aaj last alphabet se suru karte hai par meri bari last mai hai. Thik hai..

Hm: bilkul thik hai.

Ks: toh phela baari aapka hai pushpa ji.

As: toh bataiye aap kya chunna chaiyenge..?

Ps: Hum dare lete hai

Ss: toh aap KM gali do

Ps:lekin

Cc: dare hai toh karna padega, aapko toh aadat hai na hamesha se KM ko gali dene ki

Ps: chudel, daayan, satyanash ho tumhara hamare lalla ke kundali pe beitha kaala naag ho tum.

Ks glared her angrily.

Cc: kya baat hai pushpa ji..

Hm: toh ab karishma singh ki baari hai boliye kya choose karti hai aap.

Ks: ham bhi dare choose karte hai.

Cc: aap na lalla ko phone karke i love you boliye.

Ps: aur haa yeh bhi biliye ki aapko bachha chaiye..

Ks: kaa pushpa ji kaa bakaiti kar rahe hai aap..

Ss: KM jo bhi ho dare hai toh karna padega.

Ks: thik hai (ks called her husband said i love you aur hame bachha chaiye then cut the call quickly)

Hm: kya baat hai KS aap bhi sarmati hai.?

As: jaise aap nahi sharmati (wishper to HM ear then hm glared him) ab kiski baari hai.

Ps: Aur kiski hogi aapki haseena ji ki hai bataiye madam sir kya karenge aap.

Hm: hum truth lete hai

Ss: madam sir aap bataiye ki pyaar kya hai...? Main toh kuch nahi janti bohot confuse hote hai..

Hm: Santu pyaar na ek bohot khubsurat ehsash hota hai jisko lafzo mai bayaan karna asambhav hai. Pyaar jo hai na koi attraction or kisi ko dhudna nahi hai. Balki khud ko kisi aur mai dhudna pyar hai.

Madam sir (Hidden Marriage, But whose? ) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें