Ep-26

516 58 7
                                    

Hm:Sir, aur koi rashta nahi tha, agar ham yeh nahi karte to hajaron masum jaan ja sakti hai.

Ks: tumhari toh, jaldi batu anti dote hai. (angrily to genda)

Genda: nahi bataungi, ha ha ha jaise hi eh beshos hui yeh  toh gai..

Mansi: hame pata hai antidote ghar pa hai. Hamne choti maa aur dutta ji ki baat sunli thi.

Ks: jaldi batau ghar pe kaha hai

Genda: nahi batungi aur kisi ko nahi pata kaha hai antidote, jao dhudo aur, bachao haseena ko par nahi bachegi woh. (laugh evily)

Ks: tumhari maiya..

As: Nahin KS, hamre pass samaye bahut kam he hame haseena ji kon shigra hi mahipal ji ke ghar pe le jana hai.Ss aur Cc headquarter ko suchit kariye aur inhe giraftar kariye aur bhagne ki koshis ki toh shot. That's my order.

Them they left for MPS house. AS was driving car and ps&ks were motivating HM not to be unconcious. They reached mps house. They asked mansinto narrate all story to MPS. They take haseena to a room.

As: ks aap yaha rahiye ham antidote dhudte hai, yaad rakiyega jab tak ham vaapas nahi aate inko behosh hone nahi dena hai. Chaliye pushpa ji

Ps: ji sir, inko behosh hone nahi dena.

They left for searching antidote. And KS was continuously trying not to let HM be unconscious. Hm confition was being wrost in every passing seconds. After mansi told the whole story to mps he also start to search antidote. They were searching on every where.

Ks: madam sir aapko aakh nahi band karna hai.  Madam sir ham aapse vaada karte hai aapko kuch nahi hoga. Anu bhaiya aarahe hai antidote dhud ke.

Hm: sir.. , ks h.a.m.e a.n.u.b.h.a.v  s.e.  b.a.a.t.  k.a.r.n.e. h.a.i
u.n.k.o. b.u.l.a.i.y.e. (stammering voice)

Ks:anu bhaiya (shouting loudly)

As come after hearing KS.
As: kya hua behna, haseena ji thika hai..

Hm: anu, (smiling a bit)

As: aap ko kuch nahi hoga aap aakhe band mat karna thik hai

Ks: madam sir ko aapse kuch baat karna hai, baat karengi toh wo kuch der hosh mai rahengi aap yaha rahiye ham dudte hai antidote

As: ji
Ks left. As goes towards hm and hold her hands.

As: priye abhi aap hame chodkar nahi jana hai, hame aapke saath apni puri jindagi gujarna hai. Hamne ek dusre se wada kiya tha na. Aapko aakhe band nahi karni hai haseena ji.

Hm: anu(stammering due to weakness)

As: boliye priye

Hm: i love you (stammering but have peaceful smile)

As: ham bhi aapse bohot prem karte hai, i love you to.. (tensed but in clam voice)

Hm:hame aap ko gale lagana  hai, phir kabhi mauka mile ya na mile. (stammering)

As: aap kyu yes bolrahi hai ham toh aapke hi hai jab chaye tab gale laga sakti hai aap, toh mauka to milega hi na.

Hm: Hmm (sadly), and hugged him tightly.

As carefully shift her to his lap such that hm and as are facing each other. After that HM with much difficulty kissed his both cheek.

As: Priye ham na ab is naatak se aajad honewale hai. Phir hame toh bata nahi kiska kya pratikriya rehga. Ham toh bhena ki pratikriya dekhne ke liye bahut utsuk hai.

Madam sir (Hidden Marriage, But whose? ) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें