Ep-34

490 54 9
                                    

Next morning, the ray of sun passing from window fall on hm eyes disturbing her sleep. She frown at this and and snuggle on AS chest covering her with duvet. Due to this movement AS sleep broke. He open his eyes and saw hm cute and glowing face. A smile appear on his face. he remove the the duvet from her. Hm again cuddle cutely on him. He then kissed her forehead and pulls her over him. Then he covered them and then sleep again holding HM over him in a hug.

In KS and PS room.
Both are sleeping, but ks was not able to sleep due to PS snoring.

Ks: pushpa ji aap yeh kharate lena band kardijiye, hamko sone mai pareshani ho rahi hai..

But PS being un deep slumber didn't response.

Ks: pusha ji (loud voice )

Ps woke up in jerk being scared.

Ps: kya hua bahu rani kahe gala phaat rahi ho..

Ks: app ki wajah se jo aap har wakt kharate leti rehti hai hame disturb horahi hai..

Ps: pehli baat ham pushpa ji nahi hai tumhari amma hai toh lihaz karo aur dusri baat ham kharate nahi lete tum ko bhram hua hai..

Ks:pushpa ji

Ps: amma..

Ks: haa amma ab khush sojaiye aur hame bhi sone dijiye..

Ps: hey shiv ji aapko koi aur nahi mili thi kya hamri bahu banane ke liye, kitna alxi hai hai, ghar mai toh ham sehlete par yaha toh mehmaan hai na par inko baat samajhnai nahi hai, hamesha man maani karte rehte hai..

Ks: bas pushpa ji ham nahi sorahe hai aapne yeh bahu puran band kariye..

Ps: thik hai thik hai sojau kuch der ham naha kar aate hai, tab tak sojau..

Ks:ji amma aapki meharbani hui.
Then pushpa ji goes for bathing. After some time she come out and saw ks sleeping soundly so she thought not to broke her sleep. She then goes to temple and worship her shiv ji and then come back to her room.

Ps: yeh dekho yeh kitni maje lekar so rahi hai, wese inki galti bhi nahi hai ham kuch jyada hi jaldi uth gaye ab naha bhi chke hai toh need bhi nahi aayegi aur inko utha bhi nahi sakti, kal sagaai mai bhot kaam kiya hai kaafi thak gayi hongi. Ham ab bistar par letke mobile chalte hai.

Then she laid on bed. She cover ks with blanket properly. Then she her face lovingly. After that she engrossed in her phone.

In cheeta room. Cheeta and billu are sleeping in different bed as the bed was single.

Our cheeta was as always is dreaming of santu ji. Billu was dreaming about the award as most capable thief.
all other were also sleeping.

After an hour, as wake up and saw hm was still in deep sleep. So without disturbing her sleep and goes to freshen up. Then he went to hall. All were there except KS and Hm. He went down and touch feet of all elder Wishing respectively

As: shuva pravaat ammi,

Ammi: shuva pravat beta hamesha khush rahe

As: maa, shuv pravaat

Maa: shuv pravaat beta

Then he touch feet of bua ji and MPS.

Bua ji: rekha lagta hai tera beta apni hone wali biwi ke pallu par bandh chuka hai,

Rs: kya bua ji aap bhi kyu mazaak kar rahi haj,

Bua ji: ham toh tumhe bavishya ka aaina dekha rahe hai, tum mazaak samajh rahi ho. Yesa hi chalta gaya na toh tumhare beta bhi haat se pishal jayega.

Ss: bua ji lekin sir toh maa ke haath mai kese fit honge, aur wo thodi na banana hai jo pishal jayenge. (chuckling)

Bua (rudely) : yeh ladki tu hoti kon hai bichme bolne wali, aur bata nahi konsi jaat gharane ki hai jo rekha ko maa bolti hai, aapne aukaat mai reh samjhi, bata nahi yeh jo hone waali bahurani kese kese logo ke saath kaam karti hai, anu hamne nirnaya leliya hai ki ab shaadi ke baad hum usko naukri karne nahi denge.

Ss was hurt deeply due to bua ji hard word. She plastered a fake smile.

On  other hand cheeta was also fuming on bua ji due to her word for santu ji.

Cc: maaf karna bua ji aapki niyat aur dil mai khot hai isliye aao itna bol rahi hai. Aur kya kaha aapne santu ji ko aukat mai rahe are unhone konsa pahad tod diya hai jo aap ne yesa kha ki unko aukaat mai rehne ke, are maa haa maa ham bhi bolenge maa yeh toh sauvaghya ki baat hai ki hamare paas maa nahi hokar bhi hame maa kaa pyar mil raha hai. Are hamre santuji ka apne pariwar nama koi nahi tha kaha hai na woh anaath thi, lekin ham hai unke saath ham har kadam unke piche rahenge aur har jarurat par aage bhi sarenge, madam sir jo hai nah woh bahot nek dil ki hai aur ham koi yese wese nahi hai, unke dilme hamsab ke liye bahot ahem jaga hai.

As: cheeta chaturbedi..

Cutting him,
Cc: sir, maa hame maaf kariyega ki hum aapke ristedar se jawan lada rahe hai par yeh baat inhone jo santuji ko kahi hai na wo hamere dil oe kade ke tarah chubi hai, toh hamari maasom si santu ji ko toh kitna bura laga hoga. Aur hamara sanskar bahot achha hai par kya hai na anyaye ki khilaf bolna hamare pehla farz hai.

As: hamri baat toh puri hone dijiye cheeta, ham keh rahe the ki  aapki baat 100 partishat sahi hai, are santosh to hamare liye hamari behen ki taraha hai, toh aap unke liye kuch bhi mat bolna. Hum aapki bahot aadar karte hai par aap ke byabahar se hame aapke liye aadar kam horahi hai, toh aap yah pae shaadi ke liye aaye hai toh aap shaai ka aanand lena agar nahi kar sakti hai toh aap kripa karke aap aapne ghar jaa sakti hak wese bhi hamari shaadi nahi ho sakti hai, hamara matlab hai ki aapki jo kathor bachan hai na use hamre shadi aur har riste par nakaratmak asar kar rahi hai.

Ammi: bas bhi karo beta, woh tumhari bua ji hai unko itna kyu suna rahe ho maafi maago aur apne bado ko hamesha samman karna chaiye..

Maa: samdhan ji ham aapki baat par sehmat hai par kya hai na, kuch logo ko izzat nahi pachti hai, woh toh pehle se hi yesi thi ham inpar kitna bishwas aur samman karte the sabke mana karne ke baad bhi par inhone toh bishwash ghaat kardiya, are hamare pati ko hampar bahot barosha tha nhi toh yeh hame kabka hamare pati se dur kardeti, itna karne ke baad bhi inko hamne maaf kardiya tha phir barsh baad mili socha ki ab toh badal gayi hongi par nahi pehle se zyada zeherili bankar aayi hai zinke aas paas aane se hi khatra badta hai.  Ham ab chaate hai ki aap ab yaha se chali jaiye ham nahi chate hai ki aapki wajah se hamre bahau bete aur unki aaspaas ke duniya par aapki najar pade.

Ps: ham toh kitna kos rahe the hamri bahu raani ko ki woh aapke saath kitna batameezi se baat karti hai, hame kitna sunaya bhi the par hamko pheli baar apni bartav par khudse hi gussa aaraha hai, are aap ne toh haseena madam ko kitna kuch bola unko toh chodiye unke ammi ko kitna kuch kaha, aur hamari bachhi ke himmat todna chaati gai kya, yeh santu jo hai nah ham sab ki  ladli hai iski aakhe par tohda sa bhi aansu aayi toh hamari bahurani pure duniya sar par utha leti hai sukar manaiye is wakt wo yaha par nahi hai.

After that she left from there as she cannot face them. But she smile palnning  evil idea.

Bua: haseena malik mai yeh toh jaan gayi ki main tumhre kuch nahi bigad paungi par jo meri bezzati hui hai na uske liye mai sabse badla lelungi. In sabki khushi tumare saath joda hai na ab  kuch mauka toh miljaye tab ham tume  istarha barbaad karenge ki tum jewne ki laayak nahi rahogi, hamre interzaar karna tab tak jilo aapni zindagi.

Smirking evilly on mind.


This much for today, will try to update soon till then,

Happy reading...







Madam sir (Hidden Marriage, But whose? ) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें