Bonus part as i promised last time,
Next part only after
50+ vote
25+ commentDon't disappoint me guys like earlier, same in comment dilki baat jhalkna chaiye..
Ps: achha madam sir, dsp sir hai kya (excited)
Cc: nahi matlab pushpa ji jab madam sir ne keh diya hai ki unko dsp sir se pyaar nahi hoga toh woh kese hosakte hai.
Ps: maante hai, lekin unhone kaa na pehle se hi pyaar karti hai, toh woh sir se bhi toh hosakta hai, aur unhone kaha na ki ham sab unse jaante hai..
Ks:kaa puspaji, unhone bohot pehele se kaha matlab bohot samjhi naa aap, aur dsp sir aur madam sir ko mile huye kuch hi mahine hua hai.
Ss: madam sir plzz bataiye naa kon hai, jab tak main yeh nahi jaanlu mujhe need hi nahi aayegi, aur mere dark circles aa jayenge, aapko achha lagega kya itni khubsurat ladki ke dark circle dekhna.
Hm: woh jab yeh case solve hojayega aur lucknow waapas jayenge tab hum aap sabko unke baare mai bataiyenge aur milwayenge bhi, tab tak wait kijiye, aur aap tensin mat lena santosh, cheeta ke baare mai sochte rahiye achhi need aajayegi.
Cheetosh blushed. All goes to their room. Ammi seriously asked anuseena to follow her to her room.
As: kya baat hai ammi aap khoyi khoyi se lagrahi hai.
Ammi: haseena hame mahipal bhaisaab ko tomdoko ke baare mai abhi batana hoga. Unki dilmai teri shaadi ko lekar bahot saare armaan hai, tumhari shaadi ke baat se aakhen chamak jaate hai.
Haseena: haa ammi bata denge ek din ki toh baat hai.
Ammi: beta woh tere abbu ke samaan hai, apni abbu se baat tu kabhi chupayegi kaya, agar unke jaga tere abbu hote toh tum kya karti..?
Haseena: agar abbu hote toh main pehle hi bata deti. Aap sahi keh rahi hai hame unko sab bata dena chaiye. Ham unka barosha nahi todna chaate, unka dil bilkul bhi nahi dukhana chaate.
As: aap sahi keh rahi hai, hame unko sach batana hoga.
Then they decided to reavel truth right now. They called MPS to the room. Then ammi narrate all the stories how they got married, how they seperated and reasons to keeping that private.
Mps: haseena yeh baat sahi hai kya.
Hm: ji chacha ji hame maaf kijiye, hame aapko sab kuch bata dena chaaiye tha,
As: hame bhi kshama kariye..
Mps: isme maafi maagne ki kya baat hai, paristhiti, mahool ho wese thi, mujhe toh garb hai tum dono pe ki desh ke khaatir bahot balidaan diya hai.
Hm:aapko hamse saach mai koi sikayat nahi..
Mps: nahi bilkul nahi, anu bete tere liye bahot sahi hai beta, tumhari jindagi bhar saath nivaye ga.
Anuseena bend together and take blessing of MPS. He blessed them.
Hm: hamare dile bhoj thodi halke ho gaye aaj.
Mps: yeh achhi baat hai beta lekin, teri shaadi ki meri koi armaan puri nahi kar paaya, shaadi ke jode mai aashirbaad bhi nahinde saka, yeh baat jindagi bahr khalti rehjayegi.
Hm: chacha ji kal puri kariyega apne armaan. Saach maibshaadi karenge ham, kal.
As: lekin haseena ji,..
Hm: aapko problem hai kya..?
As: bilul nahi, ham toh roj roj aapse vivah kare,
Hm: toh phir kal humari real shaadi hogi, aur chacha ji asli pandit ji ko bulaiye, jisko yaha koi nahi jaante ho, aur kisiko nahibpata chalna chaaiye inke baare mai, jab tak terrorist pakda nahi jaata, gadbad hosakti hai.
आप पढ़ रहे हैं
Madam sir (Hidden Marriage, But whose? )
FanfictionHi guys i am writing my first story and i am not indian so the langauge may be not perfect and i have read almost all fanfic of madam sir so i an also craving for writting so if you like this i will be thankful for you if you dont like plzz addres...