Ep-36

437 47 9
                                    

I have not rechecked so pardon for errors.



As: toh ham sab ko yaha ke thane par kuch dino ke liye asthai karmachari banke yaha par kaam karna hoga.

Ss: sir kya esthai... nahi asth.. nahi  sir aapke yeh word mujhe pronounce karna mushil hai toh samajhna toh dur ki baat hai..

As:santosh sharma department se order aaya hai ki ham sab ko yaha par temporary officer banna hai..

Ss: achha toh aap yese aah rahe the, lekin sir ek baat pouchu..?

As: jarur..

Ss: jab aapko ko itni normal baat karna aata hai toh aap kyu yeh sudh hindi bolte hai ho kisi koh bhi samajh mai nahi aati..

Cc: wese sir santu ji ki baat pe dam toh hai, nahi matlab aap hi sochiye aapko aapki basha sabko samjhana padta hai..

Ss: bata nahi madam sir aapke vasha kese samaj jati hai, aur aap bhi toh madam sir ke urdu samaj jaate hai..

Ps: isshh..  santu rehne do tum nahi samjogi..   Jab pyaar kaa rang chadta hai toh esa hi hota hai..

As: ji pushpa ji..??

Ps: hamara matlab desh prem sir pyaar prem ek hi toh baat hai, ese aa rahe the ham..

Ks: achha..

Ps: aur nahi toh kya.. Aap hi sochiye madam sir aur sir dono hi apne desh se kitne pyaar karte hai, nahi matlab ham sab karte hai lekin yeh dono kuch jyaada hi karte hai dekhiye basha ke madhyam se apni desh prem dekhatr hai toh eh dono samjh hi jayenge na ek dusre ki baat..

As: ji dhanyabad pushpa ji hamari itni prashansa karne ke liye.. ( santosh sharma murmured prashansha in confusion) ss prashansha arthat  taarif means appreciate.

Ks: toh anu bhaiya boliye kabse join karna hai duty..

As: kal se hi karna hai..  Haa toh hame DSP ke pad par niyukt kiya gaya hai aur aap sab ko janki puram thana mei kaam karna hai..

Ks: lekin bhaiya waha par toh staff honge na toh phir hum.

As: staff toh hai kuch log, aur thana incharge bhi hai Bulbul pandey naam hai unka par department  kaa kehna hai ki waha ke staff ke karya kshamata kam hai.. Thane mai aane wala koi bhi case solve nahi hota

Ks: iski maiya ke saasu maiya matlab yese churan log kese bharti huye police mai joh aam logo ko insaaf nagi dila sakte agar hamare haat mai aa gaye naa yesa maar lagaiyenge na ki sab kuch chodkar kaam pe hi lage jayenge..

Ps: are bahurani shaant raho, Lucknow mai toh chabi kharab hai kya yaha bhi chabi bigadne kaa irada hai kya.. Sayam se kaam lena hoga..

As: pushpa ji sahi kej rahi hai behna, aapki baat bhi sahi hai ham mante hai ki prayatna karne ke baad bhi case solve nahi hota toh thik hai, lekin woh thane pe toh case solve karne ke junun hi nahi hai yese log ka department mai hona bahot lajja ki baat hai..

Ps: sir agar yesi baat hai toh unko suspend karna chaiye na department koh..

As: pushpa ji sab staff apne kaam ke liye karmat hai par SHO ke influences se unke karya par asar par raha hai akhir sho ke nakshe kadam par chalna hai aur rahi baat bulbul pande ki toh unke khilaf saboot nahi hai na isliye unhe suspend nahi karsakte..

Ks: toh ham dhundte hai na saboot..

As: nahi karishma singh, saboot dhudne mai wakt lag sakta hai, aur hamare paas jyada samaye nahi hai toh saboot dhudne se koi faida nahi hai..

Madam sir (Hidden Marriage, But whose? ) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें