Ep-40

439 43 13
                                    

Paradon for error,

Guys be honest,

Kya Aapko lagta hai ki story track se bahar chali gayi hai,

Mujhe lagta hai ki mai main point se batak rahi hoon.

Kya yei wajah hai ki story par ab kisi ka intrest nahi raha..

Jab aap apni ideas share karte ho aur unpar apne except kiya jitna reviews nahi mile toh usme aapka dil nahi lagta hai.

Mujhe bhi ab yeh story lekhne kaa dil nahi lagta, aur ab toh fresh idea bhi nahi aati jab dil hi nahi lagega toh dimag bhi kya hi sochega,

Toh full and final aapki reviews ke depend hoke mai ab yeh decide karungi ki ab kitna part lekhkar story ka the end karna.

Ab suru karte hai,

Jese ki aap sab ko pata hai ki koi thane mai se phone karke kidnapper ko santosh police hone ka khabar deta hai.

P1: achha toh woh police waali hai, toh hamare liye hi achha hai police wali ke saath hi esa karunga toh aam auratoon ke man mai khauf paida hoga aur jesa main chaunga wesa hi hoga.

Sab log apne kaam mai lagepade hai, har tarah se koshish kar rahe hai progress karne ki. Isi bich mai rajvir tomar karishma ke upar aur laddo hote ja rahe hai, pushpa ji yeh sab dekhar unke man mai insecurities paida horahi hai aur un dono ko pass aane nahi derahi hai.

Ab raat hochuka hai, ab tak kisi ko kuch nahi patachala. Mpt ne pushpa ji ko ghar bejh diya taaki maa ammi aur mps ko chinta na ho. Haseena ne un sabko raat mai ghumne ka jhut keh diya hai..

Now it has been mid night. Only cc, hm, ks and as were remained in thana. All had left.

In captive room,

P1: achha toh tu daroga sahiba hai isliye itna fadfada rahi thi, lekin aaj tera gurur toh tutega jab teri aakho ke saamne apni maksadko anjam dunga.

Ss: kesi maksad, jho bhi ho hamri team tume kabhi kaamyaab nahi hone degi.

P2: dekho toh sahi rassi jal gayi par bal nahi gaya..

P1: are in auratoon ke isi bartaav ke kaar hi toh main e sab kar raha hoon.

P2: are ladki shant reh jaa, tu isko bhadkake aag mai petrol haalne ke kaam kar rahi hai,

Ss: mera bartav mai kya hai, mujhe hak hai ki mai manki bolu, karoon tu hote kaun ho rokne waale..

P1: bas karo, are auratoon ke jaga toh mard ke pair par hota hai, koi hqk nahi hai tumlogo ko apni man mani karne kaa, tum logo ka kaam sirf aur sirf hamari command pe robot ke jaise chal sakte ho.

Ss: (laughing) are sukar kar ki yaha pe karishma madam nahi hai nahi toh teri laash khadi hoti yaha par, lekin koi nahi woh jald yah pouch jayenge,

P2: are yeh toh asambhav hai woh log jaha par bhi dhude lekin tumko nahi khoj payenge, are kyuki tum sab thaane mai hi ho, jiski baare mai hame nahi pata.

P1: bas kar ab chalte hai tayari bhi toh karna hai in sab mahilao ke dimag ko vash mai karne ki,

P2: sahi kaha scientist saab ab toh har aurat wohi karegi ya bolegi joh ham kahenge, lekin sir yeh chip kaam krega, nahi woh kaa hai ki jab bhi baigyanik log kuch banate hai uski baar baar jaach karte  hai isliye pucha..

P1: are tum chinta mat karo maine yeh sab pehle hi aajma ke dekhliye, min jab bhi yeh chip unke dimag mai fit karungi toh sammohit logon ki tarah mere aadesh yu chutki mai hi manenge, fir sab ko apne hisaab se chalayenge.

Madam sir (Hidden Marriage, But whose? ) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें