Ep-35

535 55 8
                                    


After bua ji left from there.

Maa: santu beta tum unki baat kaa bura mat manna, tu toh bahut hosiyar bachhi hai, parya logo ki baat ko dil par nahi lete,

Ammi:samdhan ji sahi keh rahi hai  beta unhone jo bhi kaha ho, ham toh tumhe bahot pyaar karte hai aur mante bhi hai woh bhi haseena se jyaada,
(kissed santosh forhead)

Ss: maa, ammi hame unki baat se bura nahi laga hai, jab aap sab hamre saath hai na tab kisi ki koi bhi baat kaa mujh par koi asar nahi padega. (hugging them)

Santosh sharma went towards anubhav and cheeta,

Ss: sir, cheeta aap dono bhi mere liye kitna kuch karte ho. Aur sar ab mujhe pata chal gaya hai ki aap mujhe apni behen mante ho toh main yeh decision leti hu ki abse har rakhi par main aap dono ko raakhi phenaungi, woh bhi khud design karke.

As: ji, yeh toh saubhagya ki baat hai (hugged her)

Cc: santu ji aap yeh kya keh rahi hai aap, (fumbling) hame aapse raakhi nahi badwani hame, hamari kalayi khali rehjaye tob chalega lekin aapki raakhi hame nahi manjur,

When he was talking, ks and hm are coming from stair
Hm : are cheeta tumhare kalai kyu khali rahenge ham hai na tumhare liye rakhi badhne ke liye..

Ks: ham bhi hai cheete tumko rakhi lagane ke liye..

Cc: ji ji madam sir aur karishma madam (happily) dekhiye santuji ab hamre haat mai toh do rakhi hone wali hai agar aap bhi lagayenge toh teen hogi achi nahi lagegi na

Ss: matlab cheete tu meri kadar nahi karta, main nahi pasand tujhe ki mere haat se raakhi pehana bhi manzur nahi tujhe. (seriously)

Cc: santu ji yesi baat nahi hai, ham aapko pasand kyu nahi karenge, bahot pasand karte hai, (sadly)

Ss: sachi toh main rakhi badungi

Cc: lekin santu ji (horrified)

Ss: (laughing)  dekh cheete teri shakal kesi hogai hai, chinta mat kar cheete main tujhe rakhi nahi badh rahi hoon, mai toh dsp sir aur pushpa ji ke lalla ke baat kar rahi hoon, aur wese bhi tum mere sabse achha dost hai toh tu mere liye bahot special hai, toh mai tujhe agar tu kahega  toh bhi nahi badhungi. 

Cc: achha toh aap yese aa rahi thi, santu ji aapko ek personal level par request hai ki dobara istaraha ke baat mat kijiyega hamari toh jaan hi  nikal jayegi.

Ps: bas bhi karo cheete kya shuva shuva absuv baat kar rahe ho chalo ab sab log chalte hai aur naasta karte hai nahi toh thande ho jayengi.

After that they had their breakfast. Mansi goes to school, Mps went for business meeting. All mpt ( guys samaj jao ki mpt mai anubhav aur billu bhi hai) are sitting in hall with maa and ammi.

Bc: madam sir, is billu the spy ko apne billu niwas ka bahot yaad aaraha hai toh main chata hoon ki mein wahi pe chala jau, meri billu niwaas mujhe pukar rahi hai (fake crying)

Ps: bille bas karo nautanki karna, kuch din ki toh baat hai na phir sab saath mai chali jayenge, shadi ke baad

Ss: kiski shadi horahi hai pushpa ji, aur aap logo ne mujhe khabar bhi nahi di..

Cc: uff yeh ma.. ( karishma looked at him so stop suddenly)

Ks: are bolo na uff yeh masummiyat.. (smiling)

All look towards her with amusement.

Ks: kya kahe yese ghur rahe ho..?  Kuch galat boldiya kya

Madam sir (Hidden Marriage, But whose? ) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें