Ep-50

380 51 8
                                    

When all  reached the sentence, all were shocked. They saw haseena was lying on the floor bleeding.

Ks: madam sir..

All run toward to them.

As: haseena ji, aakhe khuliye, chacha ji ambulance ki bandobast kariye jaldi.

Ps: madam sir, hay shiv ji, ye sab kese hogaya..?

As: pusblhpa ji abhi yeh sab karne ki samaya nahi hai, inhe shigra hi aspatal lana hoga..

Ammi: meri bachhi aakhe khol, apni ammi ko ese rulate hai kya..

As: ammi aap pareshan mat hona, ham wada karte hai  hamari haseena ji ko kuch nahi hoga, aur ham bhi karishma singh ki bhai hai, aur apna waada har hal mai purna karenge.

All were so tensed so no one pay attention on anubhav's word "hamari haseena ji". But they saw some fear on his eyes.

Anubhav pick haseena on his arm and rushed outside side.

As: bhaisaab, vahan, hamara matlab gaadi nikaliye..

D: ji,

Then driver drove towards hospital. Other also followed them in other vehicles.

Cc: chacha ji kya hua, kese hogaya..?

Mps: beta ham to yuhi beithe the, pata nahi kese jhumar gir gaya anubhav beta ko lagne waala tha par haseena ne dekhliya aur unhe bachane ke chakkar mai useke sarpar chot lagi.

Ss: lekin woh jhumar kese gir sakta hai, kal hi to check kiya tha na dwcoration karte wakt.

Cc: hame toh lagta hai kisika jaan bhujkar  kiyadara hai..

Ps: hosakta hai, yaad hai naa ek spradhi hame der se mila tha, ho na ho usne hi racha hai yeh sab parpanj.

All of them reached hospital at same time. A were all tensed regarding haseena conditions they didnot observe the marrige sign ( vermillion, mangalsutrta).

Haseena was taken in operation theater. All were praying amd consoling maa and ammi. After an hour doctor came.

Ammi: doctor shaab meri beti thik toh hai na..

Maa: use kuch hua toh nahi na,  ghabrane waali koi baat toh nahi hai na,

As: hum unhe mil sakte hai kya.

Doctor: sab log shaant rahiye, hame unke body se har kaach ke tukre nikal diye hai, aukar hai unke head or face mai  nahi laga hai, lekin i think unke sar bahot bhari cheez se takrai hai, internal brain injury hui hai. Abhi ke liye out of danger hai, kuch der observation mai rakhne ke baad aur detail miljayenge aapko.

Ss: ham unhe mil sakte hai kyaa..

Doctor: ji nahi woh abhi bhi behos hai, agar aap log chao toh unse dekhe aa sakte ho,

Then doctor left. All of them goes and saw haseena. At last its turn of Anubhav. His heart was abnormal, he is afraid to see her condition.

As: haseena ji, yesa koi karta hai kya, mere liye apne apni jiban khatre mai dhal diya agar aapko kuch hota toh ham nahi bata hame kya hota. Ab aap bas jald se thik hojaiye, phir sab ko hamari shaadi ke khabar bhi dena hai, ham waada kartr hai ham saath mai yeh khabar dete hai. Aur hamari honey moon bhi toh baaki hai. Aap shigra hi thik hojaiye phir, ham dono milke, bahot khubsurat jingadi jiyenge. I love you. (kissed her forhead)

Then he is about to left, Nurse called him.

Nurse: excuse me sir,

As: ji, kahiye..

Madam sir (Hidden Marriage, But whose? ) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें