Ep-42

437 46 10
                                    


Paradon for mistakes and errors.

Hm: anu ham chaate hai ki agar hame kuch hogaya toh aap phir se nahi jindagi suru kare, ham nahi chate ki aap hame yaad karke hamesha dukhi rahe,

Listening this his grip get stronger on hm. Many emotions arise in his heart. He could not say any words. He just make his grip strong and asked haseena to sleep. Both slept but as was not able to sleep as hm words was ringing on his ears.

His mind goes on past.
Flashback;
Anuseena were roaming in the park enjoying eachother company. After a short period of time they witness a boy proposing a girl.

B: jinda(on knees) kriti, main tumse bhot pyaar karta hoon, i love you.
G: i love you too, main puri jindagi tumhare saath guzarna chaati hoon..
B: main waada karta hoon, puri jindagi saath jiyenge aur saath marenge..
(the conversation continues but anuseena left after this conversation)

Hm: kitna pyaara nazara tha na anu, pyaar hai hi esi

As: ji najara toh sahi mai sundar tha

Hm: lekin anu main aapse pehle is duniya se jaana chati hoon.

As: aaj toh yeh baat kehdiya aapne dobara se mat kehna, bhagwaan ne itni achhi, khubsurat jindagi di hai, is khubsurat jindagi mai, khus khaas logo ke saath kuch khaas pal jina hai yese nakaratmak bichar apne mastik par mat laiye.

Hm: aapki baat sahi hai lekin..

As:haa mante hai hamari kaam par labhi bhi kuch bhi hosakta hai, lekin yeh sab bichar dharanaya bhul kar sirf aaj ke pal jite hai..

Hm: ji ( hugging him)

As: priye aap abse yesi baat mat karna, hamare hridaya ko bahot takleef hoti hai, hame aapse waada chaiye..

Hm: thik hai ham nahi karenge zikra thik hai ya bachan bhi de..

As: ji thik itna hi kaafi hai, bachan ki koi jarurat nahi hai. Agar yesa hua toh ham aapse baat nahi karenge..

Hm: hmm.. i love you

As: i love you too.

Flashback ends.
As: mante hai priye kabhi kabhi anirvignata (insecurities) dil pe haavi hote hai lekin aapko yesa nahi bolna chaiya tha ( thinking all about this she also slept)

Next morning,
Hm get up and found that As was was not there, she checked bathroom, balcony also but there is no sign of him.

Then she goes to mother's room to check.

Hm: good morning ammi, good morning maa

Sm/Rs: good morning.

Hm: maa apne aapki dawai li..?

Maa: le li hai beta anu deke gaya.

Hm: achha thik hai, hum ab ready hotr hai thana bhi jaana hai

Maa: achha sun beta anu toh subhe jaldi chala gaya, kuch jaruri phone aaya tha..

Ammi: ha aur baaki log bhi chale gaye kaha unko aaj jaldi jana hai tujhr bata hai..

Hm: ji ammi hame pata hai hum chalte hai..

Maa: thik hai jaa lekin naasta karke jana aise hi mat chali jaana anu ki tarah..

Hm: ji maa ham le lenge nasta.

Then she get ready and packed the food in tiffin as she was already late. Then left to thana.

Madam sir (Hidden Marriage, But whose? ) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें