This story starts from the track when that girl named Sneha did not come between Raavi and Shiva. Where the distance between Shiva and Raavi started reducing. Okay, So without wasting time start the story from the reception night .
(Note:- seth khandan ka kaand samapt ho chuka hai:)
Dhara - aaaa...maa..kanta kaki aap sab khana kha lijiye...aur dev tu please rishita ko sambhal le...
Dev - ji bhabhi! Aaya....
Dev leaves.
Dhara - raavi tu meri help kardegi please kitchen ke kaam mein?
No response.
Dhara - raavi!!!
Still no response.
Suman - raavi!!! Su thyo? Aur tu....kahan ghoye huye ho dono?
ShiVi - maaa...woh...
Krish - kya maa!! Tu bhi? Tune hi toh dono se sau pota poti ki demand ki hai ab khud bol rahi hai kahan khoye huye ho?
Shiva - tuu ...zyada bolega nah!!! Toh dunga ek....
Krish - haaan-haaan gaumbi aaya....
Raavi blushing
Dhara - aur tu....sharmana varmana baad mein abhi chal mere sath kitchen mein....
Raavi - ji dhara di aayi....
Raavi looks at Shiva while going to the kitchen with Dhara, Shiva talks to her with his eyes "jaldi aana."
Raavi nodded in Yes.
----------------------
Dinning area.
Kanta - wahhh raavi manna padega! Tere haathon ka toh jawab hi nahi hai...pehle mujhe lagta tha dhara ke baad iss ghar mein koi achha khana banane waali aayegi hi nahi...maine toh apni muh boli behen sulochana se keh diya tha ki teri beti "disha" ki entry mein iss ghar mein kara dungi...-"
Hearing this, everyone starts looking at Kanta, there is only one question in everyone's face that who is this "disha."?
Suman - hmmm??? Yeh disaaa kaun hai?
Kanta - ahmmm....ab-ab chhod nah suman kya tu bhi....
After saying this her eyes goes towards Shiva and Raavi. Where Raavi is giving pudiya to Shiva then, Shiva holds her hand.
Kanta - ab toh shiva ki shaadi waise bhi raavi se ho gayi hai....
This statement caught shiVi's attention. Both looked at kanta kaki with confusing face. Then both looked at each other.
Kanta - aree...mere kehne ka matlab tha ki....woh pandya store ke pehle padhne waali gali nahi padhti? Aree...woh jahan par tumlog bachpan mein khela karte the? Shiva tujhe toh bahut acche se pata hogi yeh jagah?
Shiva - haaaaan...yaad toh hai. Par wahan par kya?
Kanta - yeh dekho...humara shiva bilkul bhola bhandari hai. Issey pata hi nahi chalta ki yeh kab kahan apni "gauri"chhod aata hai...sirf apne iss gusail andaaz se ...
Raavi is shocked to hear who is she? Kanta kaki is talking about. She looked at shiva suspiciously.
Raavi starts staring at Shiva just like he isn't going to do work at shop but goes to do "Nain Mattka" with the random girls. Now after marriage every "sakt launda" melts in front of their wives.
Shiva (in mind) - ab pata chala...papa issey pasand kyu nahi karte the! Maa aur papa ke beech yahin aag lagaya karti thi shayad!
Shiva - ka-kaki!!! Kya bol rahe ho aap? Meri gauri? Kaunsi gali? Maine toh kisi gali mein koi khel nahi khela! Main toh bhool hi gaya ki mera koi bachpan bhi tha...hahaha.
YOU ARE READING
PATI PATNI AUR WOH
Fanfiction•nothing! •Just some memories of Tashn-e-Ishq of Shivi🤍☮️🕊️ from last 2021:)