chapter - 18

790 65 73
                                    

Continue from last...

Disha - yeh...main koi sapna toh nahi dekh rahi nah????

Raavi - tuu kaun hota hai mujhe divorce dene waala??? Main khud tujhe iss rishtey se mukt karti hoon.....

Prafulla - wahhh siva wahh!!! Dikha di na tune apni sacchai ki tuu kabhi insaan nahi ban sakta?? Meri bacchi ko aise shaadi karke, ab usse sara rishta khatam kardiya tune...main co-rat jaaungi bhyi...main meri raavi ke hisse, uski zameene sab lungi bhyi... tuu ab dekh siva.... police coming tuu going jail....

Dhara - yeh kya ho raha hai mere ghar mein... pleaseee shiva  bol de yeh sab jhooth hai... pleaseeee!!!

Shiva - toh suniyeee bhabhi!! Iss raavi ka chakkar chal raha hai uss arnav ke sath!!!

Raavi - Shiva!!!!

Suman - sivaaa!!!!

Prafullla - bas bhyii...joh ladka meri beti ki izzat nahi karta... uske sath meri beti nahi rahegi....tuu chal raavi...abhi ke abhi!! Main itni bhi gareeb nahi ki apni beti ko apne ghar mein nah rakh sakoon...chal raavi.

Suman - haan raavi Jaa...ab toh main khud tujhee iss nalayak ke sath rehne nahi dungi....meri naak katwa di tune sivaaaa!!!

Raavi goes to her room for the last time and packs her luggage in heavy heart she leaves her room...
Everyone is looking at her...krish and rishita comes and hugged her tightly....dev and Gaumbi lowered his eyes due to shamed which was done by shivaa...last time she comes to suman and suhasini and touches their feets....and takes blessings from them.

Raavi - Jaa rahi hoon kaki!!

Suman - kya kahoon main tujhee??? Meri toh aankhein sharam se jhuk gayi hai....

Suhasini - betaa dhyan rakhna apnaa....

Suman - aur sivaaa tu....nikal Jaa mere ghar se!!

Hearing this disha gets SHOCKED.

Disha ( in mind ) - ohh God! Agar yeh log shivuu ko nikal denge...toh mera toh puraa plan chaupat ho jaayegaaa....

Disha - aunty ji aap-" isey toh main samjhaati hoon maa...maafi maang raavi se shiva!!! Maafi maang!!!". Dhara .

Shiva - main maafi nahi maangungaaa!!! Kyunki maine kuch galat nahi kahannn!!!

Saying this he leaves from there...in anger.... prafulla holds raavi's hand tightly and they too leaves for shah house....
_______________________

In night!

Shiva comes back home...and goes to store room.
He sits on his bed...and starts remember his memories with raavi... suddenly his phone starts ringing....

Shiva - hello!!

Girl - I'm waiting......

Shiva - aaunga kaiseee???

Girl - kaiseee matlab???

Shiva - ounchi hai building...lift teri bandh hai..kaisee main aau dil razamand hai...

Girl - khidki khol ke rakhungi!!!

Shiva - aata hoon....

Shiva ( in mind ) - chalo raavi ke yahan se jaane ka ek toh fayda huaaaa....( Evil smile )
......................
Next Morning :-

Girl - shiva uth! Dekh agar tuu ghar mein nahi milega kisiko toh sabko humare baarein mein pata chal jaayega....

Shiva - hmm...thodi der ruk!

PATI PATNI AUR WOH Where stories live. Discover now