Continue from last....
As soon as the light turns on, Disha's eyes fall on everyone... Special Shiva, Raavi, Suhasini and Suman.... Everyone looks at her angrily.Shiva brings a glass of water for Raavi and makes her drink water sitting on the sofa.
Shivaa - Chipkali dhyan se....saans le... bahut himmat dikhaayi tune aaj...
Saying this, Shiva kissed her on her forehead. Raavi is very tired because today Raavi has put her whole strength. To make this plan successful.
Dishaa - raavi tum zindaa-"Before Disha could say anything, Suhasini bua slaps her hard. couple of times....".
Suhasini - lajja nahi aati tumhein?? Kisi aur ke pati ko paane ke liye iss hadd tak gir gayi?
Suman - tujhe toh ab main ek second ke liye bhi iss ghar mein rehne nah doon....
Dishaa shivaa ke paas jaati hai aur melodrama karne lagti hai.
Dishaa - shivaa bab-"baby kahan toh muh tod dungi teraaaa...shivaa!! Shivaa hai woh dusron ke liye...baby babu shona mona jaadu tona sab main bol sakti hoon isey samjh aayi tujhe yeh baat???". Raavi.
Arnav - aur miss dishaa humare paas proof bhi hai...now you are under arrest in the charge of planning plotting to separate a husband wife....
Dishaa - no!! No!! No!!! Aisaa nahi ho saktaaa!!! Main aisaa nahi hone dungi...agar jail jaana hi hai toh main akeli kyuu jaau?
Everyone gets shocked then...looks towards dishaa.
Dishaa - inn sab ko anjaam dilaane mein meraa akele haath nahi thaaa.....
Shiva angrily goes to Disha and asks her.
Shivaa - KAUN HAI WOH INSAAAN? NAAM BATAAA...ITNAA BADA kHILWAAD KARNE WAALE KO MAIN CHHODUNGAAA NAHI!!!
DISHA - khilwaad karne waala nahi...karne waali...tumhari one and only great dharaa bhabhi!!!
Shiva takes a step back. Raavi can't believe that her Dhara di can play such a big game with her... Raavi's eyes start getting tears.
Raavi - dharaa di aap? ( Emotionally )
Dhara starts doing melodrama.
Dharaa - raavi...raavi jhooth bol rahi hai yeh...main tere saath aisaa karungi???
Shivaa - HAAAAAAN!!! Aap aisaa kar sakti ho dharaa pandyaa....jab aapke tevar pehli baar badle the nah tab hi khud ko samjha liyaa tha maine...ki ab aap badal rahi ho...aapko jalan hone lagi hai bhabhi....raavi se!!!
Hearing this, Dhara turns red with anger and the arrow of her patience breaks.
Dharaa - HAAN MUJHE JALAN HOTI HAI RAAVI SE...
Raavi - dharaa di...agar aapko mujhse itni problem thi toh pehle bata dete...yeh sab karne ki kyaa zaroorat thi? Badi behen ho aap meri... agar ek thappad bhi maarte toh...kuch nahi kehti main...
Dharaaa didn't said anything the darkness in which she had drowned slowly began to subside, and after a while tears started coming from her eyes. She released that she did a big mistake for a small thing. She quietly gets up from her place and walks towards the room.
Gaumbi - dharaa!!
Shivaa - rehne do gaumbi...bhabhi ko khud bura lag rahaa hai iss cheez ka...behtar hoga ki hum unhein akela chhod de....
Suhasini - aur shivaa iss naaspiti ka kya kiya jaayein?
Shivaa looking at her something came in his mind and he smirked.
Dishaa ( in mind ) - shivaa ke dimag mein chal kyaaa rahaa hai?
..............................................
At night in shiVi's Room.Dishaa - hhhh!!! Maine toh humare suhagraat ke sapne dekhe the...yahan toh shivaaa aur raavi ke suhagraat ke liye sajawat karni pad rahi hai....hhhh!!!
"Ehhh dishaa!! Gaane ki awaaz nahi aa rahi hai, zor se!!!"
Dishaa - haa-haan!! Mere bhai-bhaiyaa ki aayegi baarat magan hoke nachungi....hhhh!!!
Flashback:-
Suman - soch kya rahaa hai batayegaa??
Shivaa - maa main raavi se dubaraa shaadi karnaa chahtaa hoon...iss baar pure mann se...
Dishaa - great ideaa!! Tumlog shaadi karo...main ghar jaati hoon meri mummy mujhe miss kar rahi hongi...
Krish - aree aap kahan chali? Aapke liye surprise toh ghar chal kar aaya hai....
Dishaa - surprise?!
"Ehhh dishhhaaa!!! "
Dishaa - yeh awaaz toh....
Dishaa was about to turn to look at that person but before she can turn that person slapped hard on her face....
Dishaa - maaa!!!
D.M - kyun re? Tujhe kahan bhejaa tha maine? Kanta ke-" aree kyaa ho rahaa hai yahan par? Maine kuch miss toh nahi kar diyaaa?." Kantaa's voice came.
Suman heard her voice and went to her with her jadu ki chhadi.
Suman - ohooo!! Saraa raitaa jisne failayaa...dekho dekho woh hoor sabse akhiri mein aayaaa....
Kantaa - ehh suman maar kyun rahi hai?
Suman - tune hi iss dishaa ko humare zindagi ki dasha bigadne ke liye bhejaa tha nah?
Kantaa - nahi....maine toh isko achaar papad ke liye kahan thaa...ehh tuu aaj aa rahi hai?
Dishaa - kaa-" ek dungi nah tujhe kaantaa!! Tere achaar papad ki wajah se meri Bahu aur mere bete ke beech darar aa jaati ...
Kantaa - eh dishaa!! Tuu mera naam leke yahan kya kand kar rahi thi?
Shivaa - rehne do kaki ab...shaadi ki taiyyari karo main nahi jaanta...mujhe shaadi karni hai.
Suman - toh phir final...aaj raat ko hi shaadi karte hai.
Shivaa - aur maa ek aur cheez...tu toh jaanti hai ki hum bhaiyon ki koi behen toh hai nahi...toh main chahta tha dishaa meri behen ban kar rasmein karein...jaise suhaag ki sej sajana... gathbandhan karnaaa... kyun dishaa?? ( Tease )
Dishaa - hhhhh!!! Pleaseee mujhe ghar jaane do... pleaseee main aaj ke baad shivaa ke aas paas bhi nazar nahi aaungi... pleaseee main yeh sab nahi kar paaungi... pleaseee kaaki!!
Suman - aree par tujhe toh humare ghar achcha lagtaa hai nah? Nahi nahi final...behenji aaplog shaadi ke baad hi ghar jaana...
Kanta - agar dubara shaadi ho rahi hai toh preeti bhoj bhi hogi nah?
Everyone glared at her ....
Raavi - kaki aap jab dekho...aise humare ghar muft ke khaane kyun maangne aa jaate ho...aapki bahu nahi deti kyaa?
Everyone - hahahaha!!!!
Flashback Over:-
____________________
In shiVi's Room.Shivaa - Chipkali yeh try kar...yeh light hai...zyada heavy bhi nahi lagegi...
Raavi - shivaa kyaa hai yeh sab? Mujhe koi normal sa kapda nahi de sakte kyaa tumlog? Yeh sab bahut heavy hai...
Shivaa - aree yeh kyaa hui? Tu toh abhi bhi natak kar rahi hai...abhi toh pregnancy ko ek mahine bhi nahi huye hai...aur woh chhod maine toh shaadi ke baad bahut kuch plan banayaa hai...dev bol rahaa tha honeymoon par chalte hai...
Raavi - haan toh problem kyaa hai?
Shivaa - problem tu hai...tu agar heavy nahi pehen paa rahi hai light bhi nahi pehen paa rahi hai toh travel kaise karegi?
Raaavi - aree nahi nahi shivaa...main toh bas kazak kar rahi thi...mujhe koi problem nahi hai lehenge se... waise honeymoon par kab Jaa rahe hai?
Shivaa - aaj shaadi...raat ko suhagraat...phir kal honeymoon....
Raavi gets happy and hugged him tightly.
Raavi - sachchi? Wow kitnaa maza aayegaa...
Scene End.
..........................
YOU ARE READING
PATI PATNI AUR WOH
Fanfiction•nothing! •Just some memories of Tashn-e-Ishq of Shivi🤍☮️🕊️ from last 2021:)