In haveli.
Krish - aree yaaar...kyuu kiya maine woh kesar chudail waala prank??? Achha hota agar maine panga hi nah liya hota rishita bhabhi se....
Shiva - phattu!! Panga nah liya hota...itne mein darr gaya tuu?? Aur usne humare parivaar ki insult ki uska kya???
Krish - haan! Lekin ab dhara bhabhi naraz ho gayi hai uska kya?
Shiva - tere liye raavi khana bana rahi hai nah? Toh ab dhara bhabhi kyuu chahiye tujhe?
Krish - shiva....mere bhai sirf khane ke liye main bhabhi ko nahi puchh raha....mujhe sach mein achha nahi lag raha sabko akele akele dekh kar....
Shiva - akele akele toh mujhe bhi achha nahi lag raha...
Krish - tere paas toh raavi bhabhi hai shiva...jinke sath atleast tuu lad toh leta hai...meri laal ribbon waali ladki toh mujhe mili hi nahi....mera toh time pass bhi nahi hota!
Just then raavi come.
Raavi - tumlog yahan pe kya kar rahe ho? Chalo jaldi ready ho jao....warna dhara di phirse gussa ho jaayengi...aur shiva maine tere kapde rakh diye hai...ready ho Jaa ..
Shiva - ehhh!! Kya haan? Tujhe kya lag raha hai dhara bhabhi mujhse baat nahi kar rahi toh tujhe licence mil gaya hai mujhpar apna raub jhaadne ka???
Raavi - nahi shiva...main toh bas iss liye bol rahi thi kyunki dhara di ne -"
Shiva - chal krish....
Krish ( in mind ) - aree yaar... yeh shiva bhi nah meri pyaari raavi bhabhi ko pareshan karne ka ek mauka nahi chhodta! But promise bhabhi! Yeh shiva aapse maafi zarooooor maangega!
..........................
Everyone reached mandir for mahamrityunjay puja....Pandit ji - aaj ki yeh puja, jode sath mein karenge....
Gaura - ji pandit ji.
Dishita - ji pandit ji.
Raavi - ji..pan-" she looked at shiva , who still stands silently.
Krish - shiva...tuu bhi haan bol nah...dekh bhabhi khadi hai tuu bhi toh unka sath de!
YOU ARE READING
PATI PATNI AUR WOH
Fanfiction•nothing! •Just some memories of Tashn-e-Ishq of Shivi🤍☮️🕊️ from last 2021:)