Raavi wakes up in jerk.
Raavi - ahhhh!!!!
She drinks water.
Raavi - y....yeh...toh hua tha...itna toh yaad hai...lekin iske aage ka kuch yaad kyuu nahi aa raha? Kya sach mein kuch hua tha???
She looked at Shiva's side ,she gets shock and shout!!!
Raavi - ahhh!!!! Bhoot!!!! Shiva....
Shiva covered her mouth.
Shiva - abee...muh bandh kar!!! Tera gadheda Pati hi hoon!!!
Raavi - shiva...tuu pagal hai kya? Aise kyuu baitha tha??
Shiva - kyunki joh sapna dekh kar teri nind udi hai...wahin sapna mujhe bhi aaya tha ...
Raavi - sach?? Uske baad kya hua tha yeh bata...main climax ke pehle hi uth gayi....
Shiva - haan...tere ranveer singh ki movie chal rahi thi nah... gadhedi!!
Raavi - shivaa...itna toh hua tha mujhe yaad hai...
Shiva - haan...itna toh mujhe bhi yaad hai.
Raavi - shiva...main kya kehti hoon? Doctor ke paas chalein kya kal?
Shiva - nahi tuu pehle test karle ....kya pata zaroorat hi nah pade....
Raavi - shiva...hum nashe mein the, jab itna karliya toh baaki bhi kiya hi hoga nah...
Shiva - yeh sab nah tere uss thakkan devar ki galti hai...
Raavi - sahi hai, agar woh kuch achha karein...toh tera bhai...lekin kuch galat Karein toh mera devar!!! Sahi hai....
Saying this she stands up from her side and about to leave for bathroom but ...
Shiva - raavi...dekh...kaise kar rahi hai??? Abhi gir jaati...
Raavi - shi...va...mujhe chakkar aa gaya tha!
Shiva - tu..tu baith yahan pe...Ya so Jaa chup chap!!!
Shiva makes Raavi lie on the bed and covers her with a blanket. Raavi is still unable to sleep so Shiva ruffle his hand on Raavi's forehead to make her sleep....After some time, Raavi gets sleepy and falls asleep, but Shiva cannot sleep the whole night, because Raavi used to wake up from sleep again and again in the night.
Next Morning.
Shiva wakes up first and looked at raavi.
Shiva - isko nahi uthata...abhi sone deta hoon.
Disha knock on door.
Shiva - haan disha...
Disha - shiva mujhe market se kuch kaam tha...aap lekar chaloge kya??
Shiva ( in mind ) - yahan meri biwi raat bhar so nahi paayi ...aur isko lagta hai main isey iss halaat mein chhod kar market ghumne jaaunga...( Annoyingly )
Shiva - disha woh..main nahi jaa paaunga, raavi ki tabiyat theek nahi hai...mujhe uska khayal rakhna hai.
Saying this he closed the door on her face.
Disha ( in mind ) - yeh shiva ko kya hua??? Mujhse aise kyuu baat kar raha hai???
Inside the room.
Raavi - shiva....
Shiva - haan chipkali..kuch chahiye tujhe??
Raavi - shiva aaj store mat jaana please...mere sath reh aaj ...
Shiva - nahi jaa raha hoon...maine bhi yahin socha tha!!!
Listening this raavi gets happy and seat on her place.
YOU ARE READING
PATI PATNI AUR WOH
Fanfiction•nothing! •Just some memories of Tashn-e-Ishq of Shivi🤍☮️🕊️ from last 2021:)