chapter - 20

1.1K 60 35
                                    

It's 3'O clock....

Boy - toh shiva tune jab usey daaru pilaaya toh kuch bataya usne??

Shiva - nahi krish..usne toh ek sabd nahi bataya...behosh ho gayi....

Girl - yaar yeh ladki kaisi hai???

Shiva - wahin toh rishita bhabhi....

Boy 2 - ek idea hai....

Raavi - kya idea dev??

Dev - raavi...uss dusre insaan ka pata lagana hoga pehle toh ...joh disha ke sath mila hua hai....

Prafullla - ohh bhyii...yeh tumhare kaandi parivaar mein mujhe ek takka bharosa nahi hai bhyi ...achha hota agar uss din tu mujhe yeh nahi kehti  ki....

Flashback:-

Prafulla and raavi reached home...

Prafulla - meri phool si bacchi ..tuu tension mat le bhyi...teri maasi maa teri shaadi NRI ladke se karayegi bhyi....

Suddenly shiva opened the door of raavi's room and placed a knife on maami's neck and said ...

Shiva - kyaa boli buldozer??? Meri biwi ki shaadi tuu NRI ladke se karayegi?? Mere hote huyeee???
Aaj toh tera game finish kardeta hoon....

Raavi - shivaa!!! Shivaaa!!! Chhod maasi ko!!

Shiva - toh samjha ke rakh teri maasi ko ...har waqt rishta tudwaane ki baat karti hai...

Prafulla - ehh jungli sivaaa!! Tuu mere ghar ke andar kya kar raha hai bhyi???

Shiva - kabbadi khelne aaya hoon khelegi???

Raavi - maasi!! Maasi!! Ruko main sab batati hoon.

Jagat - yeh sab kya chal raha hai???

Shiva - ehh mama tuu-" phone ringing....

Raavi - shivaa tuu phone utha...main batati hoon.

Shiva received call.

Girl - Hello

Shiva - haan aap kaun?

Girl - hello!! I'm preesha!!

Shiva - preesha matlab main samjha nahi...?

This grab raavi's attention.

Raavi - preesha?? Shiva preesha rudraksha khurana wahin hai joh uss dinn hospital mein meraa checkup kar rahi thi...dikha mujhe...

Preeshaa - aap ek kaam kijiyee speaker pe rakh lijiye

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Preeshaa - aap ek kaam kijiyee speaker pe rakh lijiye...kyunki yeh news aapdono ko sunni chahiye....

ShiVi together - kaisi news??

Preeshaa - aapki wifee pregnant hai !!! Congratulations youu guys are soon going to become parents!!!

This..this..news is what they want to listen from the last two three days ... finally they are pregnant both are extremely happy ...they hugged each other....

PATI PATNI AUR WOH Where stories live. Discover now