Next morning in pandya nivas. (In shiVi's Room)
Sun rays fall on a sleepy face and trying to wake him up but he's not ready to wake up yet...he pulls back the sheets and falls asleep.
Raavi - hmmm...shiva....time dekh ke batana kitna ho raha hai....(in sleepy voice)
Shiva - khud ....dekh ...le nah chipkali....(in sleepy voice)
Outside of the room.
Suman - aree pareshan ho gayi hoon kanta der saal se!!!! Pehle ek bahu thi...lekin ab toh teen - teen hai. Fir bhi majaal hai subha jaldi uth kar koi chai banakar mujhe de!!!!
Inside the Room.
Raavi - hey somnath!!! Itna late kaise ho gaya? Maine toh alarm set kiya tha! ....yeh-issey kisne hataya?
Shiva - abee tuu alarm set karke mere takiye ke neeche kyu rakhti hai? Maine bandh kiya hai....teri wajah se meri kharab ho jaati hai....
Raavi - gadheda! Bhool gaya? Aaj tujhe store ke liye samaan laane jana tha? Issliye lagaya tha alarm...lekin ab hogya nah late? Bhugat ab!
raavi gets up from bed and goes to get ready.
In about half an hour she gets ready and comes to the hall.Suman - bahu raani aap uth gayi? Aapke liye chai? cofii? Break-fastttt??
Raavi - ka-kaki woh ...jai somnath! Pata nahi woh aaj late kaise ho gaya....
Suman - haa-haan jai somnath! Humare zamaane mein toh hum log saas ke sone ke baad sote the aur saas ke uthne se pehle uthte the....khair tumlog ki nayi gene-rati-on ki bahuyein kahan samjhengi...
Raavi - mmm...main chai banakar laati hoon.
Suman - haan haan Jaaa...aur siva utha?
Raavi - kaki woh ...nahi!
Suman - yeh dekho! Main jaake uthake laati hoon.
----------------------
Shiva - raavi mujhe tujhse kehna tha ki....
Raavi - haan shiva bol ...
Shiva - mujhe tu...
Raavi - mujhe tu....kya?
Shiva - mujhe tu.....
Raavi - mujhe tu.....?
Shiva - tuu mujhe....
Raavi - eh mera siva uth nah....
Shiva - raavi main tujhse.....
Raavi - eh siva kya bol Raha hai? Uth nah....
Raavi comes closer to Shiva, Shiva comes closer to Raavi. Shiva grabs Ravi's hands.
Shiva - chipkali tere mulayam komal hath ab buzurg kyu lagne lage hai....? Aaj kal tu apni care nahi karti kya?
Raavi - budhaape mein yahin hota hai siva....
Shiva - tuuu itni jaldi buzurg kaise ho sakti hai chipkali? Abhi tak toh humari kahaani shuru bhi nahi hui hai....
Shiva touches Raavi's cheeks and squeezes her closer to him. And...and...."chattttttttttttttttttttttttttttttt!". shiva wakes up in a jerk .
-----------------------
Reality:-
Krish and Raavi rush to Shivi's room, and find Shiva sitting with one hand on his cheek and the other on his chest. He looks shocked and suman was angry.
YOU ARE READING
PATI PATNI AUR WOH
Fanfiction•nothing! •Just some memories of Tashn-e-Ishq of Shivi🤍☮️🕊️ from last 2021:)