chapter - 19

968 72 109
                                    

Continue from last....

Shiva - mujheee tujhse ab koi fark nahi padhtaaaa!!!

Tears starts coming from her eyes.... suddenly sneha came and starts shouting at shivaa....

Sneha - ehh shivaaa!!! Durr reh meri dost se!!! Teri himmat kaise hui meri raavi ke baarein mein ulti sidhi baatein karne ki???

Shiva - ehhh chupp!!! Jab tak raavi saath thi ..sab sunn liyaa maine....ab tuu aur teri yeh dost....mujhpe chillane ke baarein mein toh kya dekhne ke baarein mein bhi mat sochnaa....chal dishuuu baby.....

Disha - haan shivuu baby....

They leaves from there..... leaving raavi in shock.

        .....................
On the other hand .

Shiva - dishaaa...tuu mujhee pehle kyuu nahi mili??

Disha - kyunki pehle raavi thi....

Shiva - haan yaar waisee raavi hai toh ek problem....khair ab humaari zindagi mein nahi hai..ab bas tuu aur main....

Disha starts blushing....

Shiva - chal thoda little little maar ke aate hai....

Disha - little little??

Shiva - aree daaru....tuuu toh peeti hogi nah?? Chal nah peete hai....

Disha - ahemm...toh tuujhe koi problem nahi hogi nah agar main sharab peeti hongi toh???

Shiva - aree bilkul nahi...balki mujhee toh aisi hi ladkiyaan pasand hai...joh daaru peeye... cigrette piyeee....chhalle banaaye...hukkah piyeee!!!

Disha - sach shivaaa??? Chal nah...kitne dinn se tujhe impress karne ke chakkar mein....maine yeh sab nahi kiyaaaa...

............

On the other hand.

Raavi is crying heavyly....

Prafulla - ohh bhyii raavi....hogye ne bhyii...aree aap samjhaao nah....

Raavi - nahi maasi usne aisaa kaisee keh diyaaa??

Masapa - raavi betaa!! Shant hojaaa!!

Raavi - main Jaa rahi hoon apne room mein ...

Jagat & prafulla - ab ek hi option hai...arnav!!!

...........

Arnav reached raavi's maternal house....

Prafulla - achha huaa betaa tuu aa gaya....ab sambhal usey....nahi sambhal paaya toh pitega tuu!!!

Arnav - ji aunty ji....

He entered in Raavi's room.

Arnav - offo raavi!! Yeh sab kya hai??

Raavi - arnav jaao yahan se!! Mujhee kisi se baat nahi karni....

Arnav - aree yaar raavi pitwaaogi tum mujhee!!

Raavi - toh pit jaao ...but mujhee achha nahi lag raha hai....

Arnav - achha yeh dekho...tum yeh khaane gayi thi nah? Gol gappe, Manchurian, momos...

Raavi - wowww!! Kitni achhi khushboo hai... thank youuu arnav hai....tumhein pata hota hai mujhee kya achha lagega!!

Arnav - dost joh hoon!!! Aur ab toh responsibility bhi meri hai....

PATI PATNI AUR WOH Where stories live. Discover now