Continue from last...
In shiVi's Room.
Raavi is folding clothes suddenly Shiva's cloth came in her hand.
Raavi - Bhootnath kahin ka...main kyu karoon iske pakde fold khud karein...subha bhi sirf keh kya diya ki main busy hoon...muhh fula liya gadhede ne...ek call bhi nahi kiya hai.
She sees her phone.
Raavi - main hi karloon kya?
She dials his number.
"The number you have been dial is currently busy!".
Raavi - arghh!! Busy baad mein karloongi...aree yeh kapde toh shayad maa ke hai...ek kaam karti hoon unke room mein rakh kar aajaati hoon.
...She reached at suman's room.
Disha - hahaha....shiva bahut funny hai aap....
This line caught raavi's attention.
Raavi ( in mind ) - ohh..toh janab yahan busy hai...aaj ke baad chaahe mein kitna bhi busy kyu nah rahoon tera phone kabhi ignore nahi karunga... yeh toh wahin baat ho gayi...raat gayi, baat gayi!
She returns her room.
Her phone rings...
Raavi - unknown number? Hello...?
Unknown - hi raavi? Main arnav!!!
Raavi - arnav!!! Hiii...tumhein mera number kahan se mila?
Arnav - raavi .. yeh sab baatein baad mein...pehle tum jaldi college chali aao krish unn ladkon se badla lene aaya hai jinn ladkon ne tumhein kal pareshan kiya tha....
Raavi - kyaaa??? Mai..main aati hoon.
On the other hand. ( In pandya store )
Shiva - haan...humdono toh ekdusre ko pasand tak nahi karte the...
Disha - achha? Toh phir aapdonon ki shaadi kaise hui?
Shiva - chhod nah disha...tuu kya baat leke baith gayi...
Suddenly,his eyes fall on raavi who is coming on his way...
Shiva - chipkali...yeh yahan kya kar rahi hai? Kahin mujhse milne toh...? Ehh disha sunn...tuu phone main abhi busy hoon.
Before, disha could say anything he ends the Call.
Disha burns in jealously.Disha - busy...ghar par biwi ke sath busy..dukan par customer ke sath busy...aur main? Mera kya shivaa aapke liye yahan bahane kar kar ke rukk rahi hoon..thoda toh mujhe bhi attention do.
Shiva - yeh chipkali kahin mujhse maafi maangne toh nahi aayi hai? Sahi hai...shuru hojaaa shiva..haan aapko kya chahiye yeh lijiye.. yeh lijiye aur jaldi jaaiye...
Customer - kya baat hai shiva bhai saare dukandaar customer ko bulaane ka kaam karte hai aap bhaga rahe hai?
Shiva - aree nahi aisa nahi hai...woh toh bas lunch ka time ho raha hai nah...
Customer - achha...jai somnath!
Customer leaves.
Shiva - chipkali abhi tak aayi kyuu nahi?
Raavi - auto!!! Auto!!!
Shiva - yeh auto lekar kahan jaa rahi hai?
Shiva is about to go towards raavi but suddenly a car stopped infront of her.
Arnav - raaviji...chaliye...krish aur uske boys gang-"
Shiva is looking at them shockingly, because they are in a distance, that's why their voice is not reached at shiva.
YOU ARE READING
PATI PATNI AUR WOH
Fanfic•nothing! •Just some memories of Tashn-e-Ishq of Shivi🤍☮️🕊️ from last 2021:)