chapter - 3

1K 75 27
                                    

Continue from last....

On the way.....

Shiva - waise...aapka Naam kya hai?

Girl - mera? Woh....-""

Phone ringing....

Shiva (in mind) - lagta hai chipkali phone kar rahi hai.....

Shiva - ek min...

Girl - hmmm....

Shiva doesn't feel anything when he gets close to another girl, so he doesn't know how close he and that girl are sitting. But that girl was loving this closeness with Shiva. she used to find excuses to touch him.

Shiva - aree ....call cut ho Gaya, khair abhi call kiya wapis toh kya pata usko class mein disturb nah ho...ghar jaake pehle msg karunga uske baad call karlunga!

he restarts the bike!

On the other hand.

Sneha - dekha? Kiya usne wapas phone???

Raavi - tuu chupp kar sneha!!! Mujhe disturb nah ho issliye shiva ne call nahi kiya hoga....tuu mujhe mere hi pati ke khilaaf bhadkana bandh kar!

Sneha - tujhe joh manna hai nah raavi? Maan le ...lekin isse yeh sach nahi badal jayega ki maine shiva ko kisi ladki ko apni god mein uthakar lejaate dekha hai...woh bhi uski bike mein! Usne teri jagah kisi aur ladki ko bike mein baitha liya...aur woh ladki yeh bhi keh rahi thi ki " agar kisi ne mujhe aise dekh liya toh kya sochenge mere baarein mein?". Aur tera pyara pati shiva yeh keh raha tha ki " Aree aap tension mat lijiye main hoon nah !!". Ab tu bata nahi maanti meri baat?

Raavi - haan toh??? Help kar raha hoga mera shiva!!!! Aur konsi kitaab mein likha hai ki uss jagah par mere alawa koi aur nahi baith sakta? Mere se pehle dhara di baithti thi ...aur-""

Sneha - Fine!!! Jaa rahi hoon main...

Raavi - haan Jaaa! Mujhe bhi aise dost nahi chahiye joh mujhe mere shiva ke khilaaf bhadkate ho.

Sneha leaves.

Raavi (in mind) - tuu phone kyu nahi utha Raha hai shiva? Ghar toh sahi se pahuch gaya hoga nah? Yah fir kuch....????

Raavi - subh subh bol raavi!!!  Shiva bilkul theek hoga! Jai somnath!

Scene shift to shiva and girl's side.

Girl - kya hua? Aapko toh kisi ka call aa raha tha nah?

Shiva - haan woh meri biwi ka phone tha!!! Phone karungi keh rahi thi....bahut fikar karti hai nah meri ...ab usse phone nahi lagaunga toh aur ghabra jaayegi ki main theek hoon bhi ki nahi ...? Hahaha...bahut nautanki hai, lekin bahut pyaari bhi ...( Shiva is missing his Raavi a lot, he closes his eyes and imagines her smiling face)

Shiva (in mind) - chipkali!!! Abhi toh adha dinn bhi nahi hua hai tere bina...abhi se teri yaad mujhe aane lagi hai...kaise rahunga ab se roz yeh 5 ghante? Tujhe yeh baat keh bhi nahi sakta...aur iss ehsaas ko akele apne andar dabaaye rakh bhi nahi sakta! Darr lagta hai ki kahin tujhe khud se durr....

Girl - kya hua??? Aap kuch soch rahe hai kya?

Shiva - nahi woh bas aise hi....

---------------------------

Shiva and girl reached at kotaariya nivas.

Shiva - kaki toh shayad ghar pe nahi hai....

Girl - ab main kya karoon?? Ek toh pair mein bhi chot lagi hai....

Shiva - aap ..aap ek kaam kijiye jab tak kaki nahi aa jaati tab tak aap mere ghar chaliye...meri bhabhi aapke pairon mein lep bhi laga dengi ...

Girl - aree nahi thank you iski koi zaroorat nahi hai..aapne already mere liye bahut kuch kiya hai...ab aage main khud handle karlungi... don't worry!

PATI PATNI AUR WOH Where stories live. Discover now