chapter - 7

784 69 80
                                    

Continue from last ...

Arnav - byee raavi...

Shiva - mujhe bhi bol de arnav ...

Both looked at him.

Raavi ( in mind ) - kya karoon? Ab yeh mujhse puchhega tuu toh mami ke ghar gayi thi...iske sath kya kar rahi hai....

Arnav - hi shiva kaise ho?

Shiva - CONFUSED!!!

ARNAV - matlab???

Shiva - nahi kuch nahi...woh raavi mami ke ghar gayi thi nah yahan dekh kar thoda....

Arnav ( in mind ) - raaviji ne kahan tha shiva ko nahi batana hai...nahi batata baad main woh bata dengi...

Arnav - woh gayi toh wahin thi...phir shayad medical store gayi thi woh...raste mein mil gayi mujhe...

Shiva - achha! ( With fake smile )

Arnav - achha ab main chalta hoon!!!

He leaves shiva looked at her angrily than he starts walking without saying anything...

Raavi - ohh shitt shiva galat nah samjh le....usey batana hoga....shiva!!! Shiva!!! Shiva meri baat sunn..

They entered in pandya nivas and reached hall. She holds his hand for stopping.

Shiva - chipkali hath chhod!

No response.

Shiva - chipkali haath chhod yahan sab hai koi dekh lega...

Raavi - kyuu?? Teri girlfriend hoon main?? Lover hoon teri??? Nahi nah? Biwi hoon haq se tera haath pakad bhi sakti hoon aur joh mera mann karein woh bhi kar sakti hoon...koi nahi rok sakta mujhe tuu bhi nahi!

Shiva sees fire in her eyes.

Suman - ehh markundi sivaaa!! Kya haan tota maina ki jodi? Mithhu laane ki taiyaari abhi se shuru kardi tumdono ne...joh angaan tak nahi chhoda romaaans karne ke liye...

Raavi leaves his hand.

Raavi - nahi kaki woh bas...shiva ko kuch dikhaana tha issliye ...

Suman - haan haan dikha ...gipht dikha...joh dikhana hai dikha!

Shiva - phattu...( Wispered )

Raavi - kya kahan tune? Zor se bol ke dikha...

Shiva - phattuuu!!!

Raavi - main...aur phattu?

Shiva - haan... tuu phattu .

Raavi - main phattu nahi hoon.

Shiva - nahi hai nah? Theek hai sabit kar...aaj dophar se tuu kahan gayab thi yeh bata?

Raavi -.......

Shiva - hogya? Jab jawab ho tab baat karna...badi aayi...

He leaves her and join family chit chat.

Suman - aree main kya keh rahi thi...tumlog ke chacha ji ki haveli pe gaye the nah humlog?

Everyone - haan...

Suman - unki behen aaa rahi hai...Amerika se...

Rishita - Woww america!!!

Suman - haan..lekin tuu khush mat ho itne bade videshi sehar mein rehne ke baad bhi woh hai ekdum dhaarmik...mujhe toh darr sirf tera hai...kyuki raavi aur dhara toh tradishinal pehnte hi hai...tera bharosa nahi...pata chal raha hai unhone khaana maanga tujhse...aur tune unhein oven se nikal kar pijja barger de diya ....

PATI PATNI AUR WOH Where stories live. Discover now