chapter - 9

891 73 76
                                    

Continue from last....

Disha ( in mind ) - ab toh mujhe aur bhi zyada darr lag raha hai...yeh dono kahin...nahi nahi disha !!! Subh subh bol...

Disha - areee kholo!!!

Shiva gets irritate and opens the door everyone also reached.

Suman - aree bhyii kya huaaa darwaza kyuu peet rahe ho??

Shiva - mujhe bhi nahi pata maa...yeh disha peet rahi thi... kyaa hua disha? ( Irritatingly )

Disha - ahmm...woh..."ting tong!!".

Disha - lagta hai bua ji aa gaye...main aati hoon...
Thank God bach gaye...

She goes to main gate and opens the door.

A old but angry lady is standing infront of her eyes who's wearing traditional gujrati saaree , traditional gujrati jwellery, 3 bags , who's looking really strict ... disha's eyes widened.

Lady - kya chhori? Dekh kya rahi hai? Suhasini pandyaa darshan pandya ki badi behen...teri bua !!!

Suman - aree didi ! jai somnath!! Aapse galat fehmi hui hai...yeh meri beti nahi hai ....

Suhasini - achha? Shiva jaisi lag rahi thi toh mujhe laga shiva ki judwa behen hogi...

Suman - didi aap shiva ko pehle se jaante ho?

Suhasini - nahi...yahan aane se pehle haveli hokar aayi hoon wahan dekha tha maine tumsab ki photo lagi thi... mahamrityunjay jaap ke samay ki!!!

Suman - achha ussey...didi aaiye nah andar...bahar kyuu khade hai...

Suhasini - beta insaan hi hoon..muhh khol ke khade hone ki zaroorat nahi hai...pair seedhe hi hai mere bargat ke paid par baithne waali chudail nahi hoon...

Disha - jii...jii...

Except pandya bahus everyone is present there.

Suhasini - waise yeh kaun hai? ( While pointing towards disha )

Krish - shivaa ki bahar waali ...( In flow )

Phat se head shot by shiva.

Shiva - Jai somnath bua ji ..aur yeh gadheda toh kuch bhi bolte rehta hai....aap issey ignore kijiye ...

Suhasini - shiva....tuu suman ke kangan ke liye haveli se kudne waala tha nah?

Shiva nodded.

Suhasini - aur tuu...dev? Shiva waali ko tune mandap mein chhoda aur apni girlfriend se shaadi ki tune??

Dev nodded .

Suhasini - tuu... kesar chudail? Krish .....

Krish nodded.

Gaumbi - jai somnath bua ji!! Aane mein takleef toh nahi huii???

Suhasini - haan..haan tumlogon ne toh AC waali car bheji thi nah mere liye...

Suman - hahaha..so phanny didi...

Suhasini - suman... sanskaar bhool gayi hai kya? Aise baat karegi mujhse?

Suman stops.

Suhasini - aur ab...bahu raaniyon ke darshan issi janam honge yaa agle janam tak darshan kara degi?

Suman - a.. aate honge... dhara!!! Rishita!!! Raavi!!!

Suddenly, lights off everyone looks here and there than only light turn on.

Dhara - Maiyaaa yashoda....( While pointing towards suman ) yeh tera kanhaiyaaa( pointing towards Gaumbi) .....etc etc : ) issey zyada gaura scene nahi de sakti sorry...:)

PATI PATNI AUR WOH Where stories live. Discover now