chapter - 17

636 60 47
                                    

Continue from last....

Shiva's eye widened he cannot believe in his eyes that this Chipkali is really in love with him. And how he's unaware of her feelings.

"Ahhh!!! ".

Both shiva and raavi gets shocked and look at each other confusingly shiva is about to said something but raavi covered his mouth and said....

Raavi - shhhh...disha ki awaaz hai!!!!( Wispered )
Teri premika humlog ko do sec ke liye akela kyuu nahi chhod deti?? Har time...har jagah kabab mein haddi kyuu banne aa jaati hai???

Shiva continuesly trying to say something but raavi isn't ready to listen one...she forcefully takes him with her near the door and wispered him to keep maintain his silence and listen what disha is saying...

Outside of the room.

Disha - chup kyuu hogye yehlog??? Abhi toh raavi ki awaazein aa rahi thi....kitne besharam hai dono kamra cheen liya taaki romance nah kar paaye, nakli reports banwa di shiva ki taaki dono kabhi...toh bhi dono tota maina store room mein shuru ho gaye....kitni koshish kar rahi hi hoon shiva ko apna banane ki ...

Shiva's eye widened after hearing her confession he tries to open the door but raavi stopped him.

Raavi - shhhh!!! Chup chaap sunn...woh kya keh rahi hai...aur meri madad kar ....

Raavi - haan mujhe bhi nahi rehna tujh jaise jungli insaan ke sath....( Loudly in the intention to make disha fool )

Raavi indicate shiva to do the same and shiva too starts his mind-blowing acting.

Shiva - haan...haan toh mujhe bhi shauk nahi hai tujh jaisi ladki ke sath apni zindagi bitaane ka...tujhse achhi toh disha hai....( Said while fixing his eye on door )

Raavi - iski toh ...mujhe uss disha the white washer se compare kiya isne...( Slowly )

Raavi kicked shiva's main spot due to pain shiva starts shouting...but raavi covered his mouth.

Raavi - mere pyaare pati parmeshwar pleaseee...shaant ho jaaiye... Disha the white washer ko pata chal jaayega ki hum acting kar rahe hai....( Wispered in his ear )

Shiva again starts his mind-blowing acting: )

Shiva - aur nahi toh kya....mere liye khaana lekar aayi thi kal ...mujhe attention deti hai....teri tarah thodi nah..."uss langoor arnav ke sath uski kaali gaadi mein ghumne jaati hai".

Shiva said this without any bad intension but raavi gets shocked of his confession,she looked at him but stopped to say anything as she knows that the disha nirma product is standing outside the room and suman maa and suhasini bua already told her to don't do any stupid thing in result  your and shiva's relationship get break!

Raavi - ohhh!! Toh yeh baat hai....tune mujhpe nazar rakhi hai nah shiva??? ( Really angrily )

Shiva ( in mind ) - yeh chipkali... achanak itni serious kyuu ho gayi ...?

Raavi - main yahan tujhse apne pyaar ka izhaar karne aayi thi...lekin yahan toh mujhe -"

She turns her face to the other side .

Shiva - kya keh rahi hai tuu raavi? ( Shiva makes raavi to look at him )

Raavi - wahin joh tuu sunn raha hai shiva....main aaj yahan humare rishtey ki shuruwat karne waali thi...lekin mujhe toh yeh pata chal gaya ki tuu mere baarein mein kya sochta hai....

Shiva - raaavi tu galat samjh rahi hai....main toh bas yeh issliye keh raha tha kyunki tune mere call karne par yeh kahan ki tuu ghar pe hai...phir tune kahan ki tuu mami ke sath market gayi hai phir tuu aur arnav krish ke kahin se aa rahe the aur phir tune krish se kahan ki kisi ko mat batana....-"

PATI PATNI AUR WOH Where stories live. Discover now