Continue from last....
"Somnath ke ek building mein aag... iss bhishan aag mein hua bahut nukshan..."
Suman - ehh somnath!!!
Suhasini - yeh shiva aur raavi bhi nahi aaye ab tak...(concern )
Disha ( in mind ) - yeh dono dinn se gaye hai...aur abhi tak nahi aaye...pata nahi kya kya kar rahe honge dono....
Someone knock on the door.
Krish - main dekhta hoon...
Krish opens the door and he gets shocked .
Krish - bhabhi!!! Bhabhi!!!
Everyone's attention shift to krish.
Suhasini - kyaa huaa tuu chilla kyuu raha hai??
Dhara - raavi??? Shiva kya huaa raavi ko?
Shiva - pehle humein andar toh aane do....
Suman - haan haan bhyii andar aane do...
Shiva directly goes to their respective bedroom.
He make raavi lay on the bed carefully....Suman - kya hua shiva? Raavi theek toh hai???
Shiva - maa woh hum......
Suhasini - hey somnath!! Tera lakh lakh sukr hai tune bacha liya raavi ko...lekin yeh sab kya ho raha hai?? Aaj hi suman bata rahi thi...ki uss dinn kuch gundey raavi ke pichhe pad gaye the...aur aaj bechari aag mein...mujhe toh lagta hai kisi ki nazar lagi hai raavi ko ..main nazar utarti hoon abhi....thu thu thu hey somnath iss bacchi ko buri nazaron se durr rakhna...
Rishita - par shiva -"before she could say anything,she feels something like vomitting and she runs towards bathroom....
Shiva - bhabhi!!!
Suman - aree ab rishita ko kya huaaa???
Dev - maa woh actually....hum expect kar rahe hai...
Suman - kisko suspect kar rahe ho???
Dev - maa suspect nahi... expect...
Shiva understand so he directly hugged dev tightly and said....
Shiva - tuu sach bol Raha hai??? Bhabhi mummy banne waali hai???
Dev - haan shivaa....
Everyone gets happy .
Suman - kya sach???
Suhasini - aree do do khush khabri???
Shiva become silent .
Suhasini - kya huaa? Doctor ne kya kahan???
Raavi - shiv.....va......aaaa....( Raavi gains concious)
Shiva - raavi...main yahin hoon...aankhein khol....
Raavi - shiva hum ghar kab pahuche???
Shiva - tuu woh sab chhod rest kar...
..........................
At dinner time.Shiva takes his and raavi's plate and about to leave for his room...but dhara stops him.
Dhara - phir se apne kamre mein khaana khaayega shiva???
Shiva - nahi bhabhi woh raavi yahan abhi aa nahi sakti...aur usey akela mein chhod nahi sakta.
Dhara ( in mind ) - lo...biwi puraan shuru ..dev ki biwi ke pair bhaari hogye hai, toh woh madam bhi apne room mein khaana khaayegi ..aur kal agar raavi ki reports mein bhi positive dikhaya gaya toh woh bhi kaam se free hokar baith jaayegi ..bachi main....haan bachi yeh disha..isse kaam karaungi . ...
YOU ARE READING
PATI PATNI AUR WOH
Fanfiction•nothing! •Just some memories of Tashn-e-Ishq of Shivi🤍☮️🕊️ from last 2021:)