CHAPTER TEN

1.6K 163 11
                                    

HII GUYS TODAY I THOUGHT TO GIVE DOUBLE UPDATE.....ENJOY.....!!!!!

At night......everybody was sat for dinner.......bondita was still not talking to anirudh......

ani(mind) : bondita aisa mat karo na maanta hu galti hui hai chaho toh daat lo ya jaise maine tumhe thappad maara tha tum bhi maar lo.......

binoy : kya soch rahe ho anirudh khao.....

he nodded......

kaka : hum kuch kehna chahte hai.....

everybody looked at him with weird look.......

kaka : arey sab aise kyu dekh rahe hai hume......

batuk : woh kya hai na kaka jab bhi aap aise ghoshna karte hai "hum kuch kehna chahte hai" toh sabko koi na koi jhatka lagta hai.......

everybody giggled......

kaka : ab sunenge sab.....

they nodded......

kaka : humne som ke liye ek ladki dekhi hai......

everybody got shocked while som started coughing badly.......bondita quickly stood up and handed him a glass of water......

bon : aaram se dada......

som : kya aaram se baudi......kaka aapko sabki shaadi ki itni jaldi kyu hoti hai.....

kaka : arey jaldi matlab ab teri padhai puri ho gayi hai kaam karne bhi laga hai ab shaadi nahi karega toh kab karega......

ani : lekin kaka yeh thoda jaldi nahi ho jayega......

kaka : som ki umar mein tumhari shaadi ho gayi thi......

he blushed lightly......

som : par kaka mujhe shaadi nahi karni......

kaka : kyu......zindagi bhar kunwara rehna hai......

batuk : dada dusre trilochan roy choudhary mat banna aap......

everybody giggled bondita too while he smacked his head......

kaka : apna dimaag padhai mein lagao......aur tum hum kal ladki dekhne jaa rahe hai bass......

ani : par kaka yeh toh bataiye ladki hai kon.....

kaka : bahu ko pata hai.....

ani : bondita tumhe pata hai......

bon : woh ksj chahte hai ki som dada ki shaadi aashita se ho jaaye......

ani : aashita matlab tumhari saheli jo tumhare aur batuk ke saath padhti hai.......

she nodded.....

batuk : haa jab baudi aashita ke saath hoti hai toh mujhe bhi bhul jaati hai......

she glared him......

kaka : woh tumhari hi tarah dactar banne ki taiyari kar rahi hai......

ani : doctor.....!!!!

kaka : haa wahi.....

som : haa toh kaka uski padhai puri ho jaane dijiye na phir karlenge shaadi bhi......

kaka : arey bhai uski jo dida hai woh ab zyaada dino ki mehmaan nahi hai unki aakhri iccha hai ki woh apni poti ki shaadi dekh kar jaaye........humne unse baat kar li hai kal jaana hai hume shagun dene taiyar rehna kaka hai hum tumhare kuch galat nahi sochenge......

he sighed......

everybody completed dinner and left except anirudh bondita som and batuk......

som was still in thoughts......

bon : dada main jaanti hu aap abhi shaadi nahi karna chahte par kabhi na kabhi toh karni hi hai na dada aashita bohot acchi ladki hai bure ke saath bhi accha karne wali.....dada aashita ke ghar wale uski shaadi ka mann bana chuke hai agar uski shaadi kahi aur hoti hai toh shayad aap bhi jaante hai ki uski padhai rukwa di jayegi.......dada woh dil se doctor banne ki taiyari kar rahi hai agar humari wajah se kisi ke sapne pure hote hai toh isme harz hi kya hai......ksj ne bhi yehi sochkar aap dono ki shaadi tay ki hai phir aap bhi toh kisi padhi likhi ladki se shaadi karna chahte the na......yakin kariye dada aap aur aashita saath mein bohot khush rahenge aap toh usse mil bhi chuke hai.......

ani : haa som bondita thik keh rahi hai main bhi iss baat se sehmat hu......

som : thik hai baudi......main karunga shaadi.....

they smiled......

batuk : chalo som dada ka bhi ho gaya ab toh meri baari aayegi......

anirudh and somnath smacked his head......

ani : apni padhai par dhyan dijiye batuk maharaj.....

som : khud ke bhavishya ka koi thikana nahi hai aur nikle janaab shaadi karne......agar fail hua toh soch lena kya haal karunga main tera.......

he made faces......

In room.....

anirudh was trying to talk with her but she totally ignored him........she was about to go but he kneeled infront of her......

bon : kya kar rahe hai aap patibabu......

he holds her hand and kissed it.......she felt like a electric current passed through her body.......she blushed hard.........

ani : please bondita mujhe maaf kar do.....agar tum chaho toh jaise maine tumhe maara tha tum bhi mujhe maar lo par aise ignore mat karo please......

bon : pehle uthiye aap.....

he stood up......

bon : patibabu main aapse isiliye naraz nahi hu kyuki aapne mujhe thappad maara main jaanti hu mere patibabu khud apni jaan le lenge par mujhpar haath nahi uthayenge......woh toh main hi beech mein aa gayi......patibabu haath uthana kisi baat ka solution nahi hai agar aap batuk par haath utha dete toh aap apne hi bhai ke mann mein apne liye nafrat paida kar dete jo main nahi chahti thi.......

ani : toh tumne mujhe maaf kiya na......

she nodded......he hugged her tightly.......first she was shocked but then reciprocated his hug.......both were feeling peace in each other's arms......they were in hug for sometime........

mera dil tu pyaar mera hai tu
mera jeevan sansaar mera
kaise kahu kya lage tu meri tu
saansein meri parchayi meri
saamne jo tu mere ho
kaabu kaise dil pe ho
kaise main isko samjahau
rishta tera mera
rishta tera mera
rishta tera mera
rishta tera mera.........❤❤❤❤

Anidita : Match Made In HeavenWhere stories live. Discover now