CHAPTER TWENTY EIGHT

1.3K 159 23
                                    

Aashita entered her room and saw whole room decorated beautifully.......it was giving her different vibes........she listened the door locking sound........she turned back and found som standing there......he started to come near her she got nervous and went behind until her back hits the wall.......she got pinned to wall by him.......she was hell nervous......her breathing got uneven.......

aas : som ji yeh kya.....kya kar rahe hai aap......?

she asked nervously.......she was not looking at him......

som : aashita itni naraz ho ki meri taraf dekhogi bhi nahi.......please look at me......

she controlled her racing heartbeats and looked at him......

som : aashita I know maine kal bohot hi aggressive behave kiya aur gusse mein na jaane kya kya keh diya but trust me maine jaan bujhkar nahi kaha.......aashita maine mere medical college mein kai logo ko dekha tha jo aate toh the ek goal ke saath ki world ke best doctor banenge par dhire dhire sab jaise sirf baate reh jaati thi.......aashita jab maine woh novels dekhi to mujhe gussa aa gaya bass isiliye woh sab keh diya I didn't mean it......please maaf kardo.......

she melted in his cute apology.......

aas : it's ok som ji maine maaf kar diya aapko par agli baar aisa hua toh main maaf nahi karungi.......

som : aisa kabhi nahi hoga I promise......

she smiled......he hugged her tightly.......she too......after some time he broke the hug......he was intensely looking at her........he slowly leaned towards her.......she was breathing heavily on their proximity.......he kissed her forehead.......she was numb......it was their first kiss.....she felt her heart skipped a beat......he slowly kissed her cheeks.......she blushed hard and immediately hugged him.......he got confused but then realised what he had done.......she was blushing hard......

som : sorry aashita I didn't mean it.......

she looked at him and nodded in no......

aas : koi baat nahi som ji......it's ok.....

som : no aashita I shouls have asked your consent........

aas : I know som ji......but you know what hum ladkiyon ke andar yeh in built hota hai ki hum good touch aur bad touch ke beech differentiate kar sake.......aur mujhe bilkul bhi uncomfortable nahi laga......

he smiled listening her.......

som : thankyou aashita.......and sorry once again......!!!!

aas : som ji ek baat se aap bilkul nischint rahiye mere liye doctor banna sirf mera sapna hi nahi hai balki meri zindagi ka maqsad hai jisse main kisi bhi keemat par chodungi nahi.......

he smiled.......

som : chalo tum toh maan gayi mujhe bichare mere dada ki chinta ho rahi hai baudi pata nahi unka kya haal kar rahi hongi.......

aas : mujhe nahi lagta ki bondita itni jaldi maanegi.......atleast uske tevar dekh kar toh aisa bilkul nahi lag raha tha.......

som : dada sambhal lenge hum apna dekhte hain......!!!! aankhe bandh karo......

aas : kyu......?

som : aashita pati se sawal nahi karte unki baato lo chup chap mana jaata hai......

he said dramatically.......

aas : thik hai sawal nahi karti sidha jhaadu uthati hu.......

he fake glared her......

aas : main aapse darne nahi wali toh ghuriye mat......

som : rani sahiba ab aankhe bandh karengi aap.......

she closed her eyes.......she felt something slided in her finger......she opened her eyes and got shocked......it was a beautiful diamond ring......

aas : yeh.....!!!

som : meri taraf se tumhare liye wedding gift......I know thoda late ho gaya.......kaisi lagi......

aas : beautiful som ji......thankyou so much.......

she hugged him......he was shocked at first but then hugged her back.......

som(mind) : hey dugga maa mera toh aapne set kar diya mere dada ko himmat dena.......

In anidita's room......

Anirudh was continuously trying to pacify her dugga maa but she was not paying any heed to him.......though all the decorations her favourite ek badam roshgullas already melted her heart but this time she made her mind not to forgive him easily.......she started doing her work.......he was running behind her like a mad lover......

bon : offo patibabu aise mere aage piche mat ghumiye......

ani : agar tum chahti ho ki main tumhare aage piche na ghumu toh mujhe maaf kardo.....

bon : aur maine bhi aapse keh diya na iss baar maaf nahi karungi main......

he pulled her by waist......

ani : maaf toh tume karna padega shona......

bon : patibabu chodiye mujhe warna......

ani : warna kya......

bon : main ksj ko bata dungi phir daatenge aapko......

ani : tumhare pyare ksj ghar par nahi hai shona aur agar hote bhi toh iss mamle mein woh bhi meri taraf hote.....

she blushed a little......

bon : patibabu chodiye......

ani : okay toh tumhara decision final hai ki tum mujhe maaf nahi karne wali......

bon : nahi......

ani : okay......

bon(mind) : kya karne wale hai ab yeh......

before she can ask something his lips were on her soft ones........her whole body went numb......her senses stopped working........in her wildest dream she didn't thought that he will kiss her that too on lips.......she realised he was kissing her deeply.......slowly she reciprocated his kiss.......finding her out of oxygen he broke the kiss.......he looked at her and found tears in her eyes......he realised his blunder.......he cupped her cheeks......

ani : sorry sorry bondita......I am sorry.......

she hugged him......

ani : bondita please meri taraf dekho......

she looked at him......

ani : sorry bondita maine tumhe uncomfortable kar diya.......aur bina tumhari marzi ke.......

bon : patibabu mujhe bilkul bhi uncomfortable nahi laga shotti balki aaj aisa laga jaise puri ho gayi........I love you patibabu.......

he felt relaxed......

ani : I love you too bondita......I am sorry kal tumne sahi kaha tha maine humesha tumpar bharosa na karke tumhara vishwas toda hai.......

bon : koi baat nahi patibabu main jaanti hu aapke gusse ke peeche mere liye aapki fikar thi.......

ani : bondita I know tum aur batuk bohot acche dost ho tum usspar koi musibat aane nahi dena chahti par bondita agar aise hi tum uski galtiya chupati rahogi toh usse kabhi sikh milegi hi nahi......main yeh nahi keh raha ki tum uski madat mat karo par waqt aane par usse ghirne do......ghirega toh hi uthkar khada ho payega.........

bon : sahi keh rahe hai aap patibabu main iss baat ka ab pura dhyan rakhungi.......

He smiled.......

ani : waise how was it......

bon : kya.....?

ani : kiss......(smirked)

she wide her eyes and blushed hard.......

bon : patibabu aap itne besharam kabse ho gaye......

ani : tabse jabse aapke patibabu ko aapse pyaar ho gaya hai.......

she blushed......

Both the couples had romantic time with each other........

Anidita : Match Made In HeavenWhere stories live. Discover now