Abhi tum is ghar me rehjao.. mere ek dost ka ghar hai.. yahan haal hi main ek khatoon rehkar gayi hai apni koi phuppo aur choti ladki k saath..
Tmhe darne ki koi zaroorat nhi hai kuch bhi chahiye tumhe tm mere ghr aajana aur meri ammi se baat krna.. yahi paas me hi mai rehta hu..Fatima.."lekin.... mai apne saath kuch b lekar nhi aayi... mai yahan kaise rahu??
Tum uski fikr na Karo, tmhe jo b chaiye mai hoon na.!!! Mai laakar dedunga..
Yeh kuch paise apne paas rkho..zaroorat ho toh kaam aayenge.. aur haan mai thodi der me ammi k haathon tmahre liye khaana b bhejdunga...
Yeh kahekar Ali khan apne ghr chala jaata hai
Fatima:"" ya allah yeh kaisi azmaish hai.. mere saath!! Mai yeh kahan aakaar phas gayi.. baba k jaane k bd mhbt dene waala koi baaqi nahi raha.. har jagah zillat aur ruswai k samna padh raha hai.. bojh ban kar nahi rehna chahti mai ... ... "
_______________________
Dadijaan, aapne dawai leli??
Haan beta leli** abaan kab tak wapas aayega...
Pata nahi dadijaan.. shyd shaam tak!!
Amena:"" irana!! Beta..
Irana:" ji ammi??
Amena": beta yeh saree mai ne tmahre liye banwayi thi tm isme se koi ek pehenlo... nayi dulhan ho kuch toh sajj sawar kar raho..
Jao jaldhi Karo abaan k aane se pehle ache se taiyyar hojao..!!Irana:"" ammi is waqt??
Khadijah:"" Haan beta kisi b waqt dulhan ko taiyyar hona padhta hai.. Teri ammi jab bahu bani thi toh mai b ussay isi tarah saree pehnne ko kehti. Thi .... abhi jaa abaan aata hi hoga..
Irana apne kamre me ready hone chali jaati hai.. aur usi waqt abaan wapas aajata hai..
Assalamualykum!!
Walikumassalam beta!!
Ammi ek cup chai milegi.. bahot stressed feel kar raha hu..
Khadijah:"" kyu leta hai itna stress ?? Aisa kauns case hai jiski wajah se Teri haalat kharb hochuki..
Abaan:"" Haa case toh kaafi difficult hai.. pata nahi laga paraha hu k aakhir us admi ki betiyan thi kitni!!
Amena:"" acha beta chod in sab case ko.. chalo hum sab saath dinner krte hain...
Saare log dinning table par khaane baith ta hai.. aur usi waqt irana behadd khoobsurat neele rang ki saree pehan kar apne shohar k samne aati hai..
Jaise hi abaan khaana shuru kar raha hota hain... irana ko dekh kar uska niwala rukh jaata hai aur sudden surprise aur confused state me chala jaata hai k aakhir use hi dekhta rahu ya behisaab tareef karta rahu??
Masha'Allah Masha'Allah... kitni pyaari lag rahi hai meri bachi...
Haan bahot pyaari lagrahi hai meri bahu!!
Tu bata abaan tujhe kaisi lagi Teri dulhan saree me???
""""""B-bah-bahot Haseen!! """"🌹💖
Irana Sharma kar abaan k samne ki chair par aakar bsith jaati hai..
Aur apna khaana shuru krti haim.
Abaan ki nazar irana se nahi hat ti.. uski aankhein sirf irana ko dekhna chahti hai... abaan ka dihaan khaane se zyaada irana ki khoobsurat me masroof tha..
Jaise hi irana ki nazar abaan par jaati... abaan jhatt se apni Nazarein neechi karleta..
Abaan irana ki aagosh me tha hi ke..☺
YOU ARE READING
"QURBAN"
General FictionStory of a poor father, who is trapped in gangster's evil case, who had no other option than to give away his three daughters to three different families...for their protection and safety.. three sisters face hardships and troubles living apart from...