chap 3- Kartik's care for Naira..

885 49 2
                                    

Naira looks at the house..

Suhasini- hamare Ghar me tumhara swagat hai Naira... Hume umeed hai tum is Ghar ke taur tareeke seekh logi..

Naira- ji dadi Mai koshish karungi..

Surekha- sirf koshish..

Suhasini- waise abhi na 1 baj Raha hai... Naira Aaj raat ko tumhari muu dikhayi hai 5 baje padosiyo ko bulaya hai hum ne.. tum na pehli rasoi ka kuch meetha bana lo sab guests ke liye..

Naira- ji bana lungi kab banana hai..

Surekha - ye bhi kya sawal hai Naira.. Aaj guests aayenge to Aaj hi 5 baje se pehle banana hai na tum ko meetha ..

Kartik- Chachi mujhe bahot garmi lag Rahi hai neebu pani bana kar de dijiye please..

Surekha - kya tum pagal ho abhi subah se shaadi me busy thi itna thak gayi hu mai.. abhi mujhe rest karna hai..

Kartik- Bina kuch kaam kiye ye light net ki saree or normal jwellery pehen kar shadi enjoy kar ke thak gayi hai aap.. to Naira ka bhi soch lijiye .. itna heavy lehenga heavy jwellery or sab ke taane sun sun kar nahi thaki hogi wo .. 😡.. aap ek neebu pani banane me mar Rahi hai or Naira se meetha banwane ke expectations hai aap ke .. sorry she needs some rest..

Naira- Kartik Mai bana lungi tum gussa mat Karo... Maine aise hi pooch liya tha kab banana hai.. Mai abhi banati hu..

Kartik- nahi kuch mat Karo abhi tum.. chalo Rest Karo bas..

Naira nods in yes..

Kartik- chale ..

Naira- hmm..

Kartik holds Naira's hand and takes her up stairs to thier room..

Kartik opens the door of his room..

Naira looks at his room..

Naira looks at the room..

Kartik- so you liked the room.. ager kuch changes chahiye room me to please tell... Ab ye room tumhara bhi hai na..

Naira- room perfect hai ..

Kartik Naira enters in the room..

Kartik- tum baitho Mai tumhara suitcase le aata hu taaki tum change kar sako..

Naira- hmm..

Kush comes with the suitcase..

Kush- bhaiya Mai suitcase le aaya..

Kartik - okay thanks..

Kartik takes the suitcase..

Kush goes away..

Kartik closes the door..

Kartik keeps Naira's suitcase on bed..

Kartik- tum ko jo dress change karni hai abhi wo nikal lo fir Mai suitcase corner me rakh du..

Naira- okay..

Naira comes near Kartik..

She bends and opens her suitcase..

She takes out her dress from suitcase..

Kartik was looking at her perfectly visible cleavage while she was bend..

Naira- ho Gaya tum ye suitcase corner me rakh do..

Kartik- hmm..

Kartik keeps the suitcase in corner..

Naira was sitting on the chair near dressing table..

She was removing her jwellery...

Naira- wo Mai ye jwellery kaha rakhu..

LifeIsBeautifulWhere stories live. Discover now