Goenka villa..
Suhasini- kittu tumhari biwi Aaj sach me raat ke 1 Baje Ghar wapis aane ka plan kar Rahi hai kya..
Kartik- dadi usne bola hai mujhse ki wo late ho jayegi don't ask again and again..
Surekha- ab kitna late hogi raat ke 11 baj Gaye hai.. kitni der lagayegi .. kitna late night jaoge tum usko pick up karne.. usko itna bhi akal nahi hai ki tumko Sona bhi hai ab uske chakkar me tum bhi jaago..
Kartik- aap chinta bilkul mat kijiye rishab ke sath hai wo zyada late hua to wo khud drop kar dega usko Ghar .. aap ko neend aa Rahi hai to aap soo jao .. mujhe abhi neend nahi aa Rahi hai ..
Suhasini - rishab ke sath hai ka kya matlab hai kittu academy 7:30 baje band ho jati hai to ab kya time pass kar Rahi hai wo rishab ke sath.. laparwah ladki
Kartik- time pass nahi kuch kaam kar Rahi hogi .. or meri Naira na laparwah nahi hai usne mujhe call Kiya tha lekin fir uski phone ki battery chali gayi..
Manish - pata nahi phone ki battery gayi hai ya jaan booch kar switch off kar Diya hai usne phone..
Kartik- what do you mean wo kyu phone switch off karegi Jaan booch kar..
Suhasini- pata nahi na kya pata isiliye phone off kar Diya ho Jaan booch kar ke koi disturbance na ho madam rishab ke sath hai na time pass kar Rahi hai ..
Kartik- just shut up.. kuch bhi mat boliye aap.. please .. 😡
Surekha- academy me Naira or rishab akele itni der raat Tak pata nahi kya time pass kar rahe hai .. nahi i mean Kaam...
Kartik- please shut up Chachi please chup rahiye.. or ab soo jaiye aap sab ..😡
Akhilesh- tum bhi soo jao Kartik jakar kab Tak jaagoge Naira ke intezar me...
Kartik - theek hai soo jata hu bas aap log apna muu band rakhna .. 😡
Suhasini- or freedom do apni biwi ko or freedom do.. 😡
Kartik- shut up.. Please pareshan mat kijiye mujhe..😡
Swarna- Kartik mujhe nahi lagta ki Naira rishab ke sath hai abhi.. uske sath hoti to uske phone se hi tum ko call kar leti .. wo theek to hai na.. Mera Dil bahot ghabra Raha hai..
Kartik- pata nahi maa mujhe bhi kuch theek nahi lag Raha hai ..
Manish - usko call karni hogi tab na karegi beta ..
Kartik- aap sab vishesh coments band kijiye or soo jaiye .. kyuki Mai bhi sone ja Raha hu ... 😡
Kartik goes away in his room up stairs..
He switches on the AC and locks the door ...
He lyes down on the bed ..
Kartik - mere pass rishab ka number bhi nahi hai .. bahot chinta ho Rahi hai Naira ki .. kya Karu..
-------
Time skip..
It's 9 o clock in the morning..
In the bank..
Naira was sleeping near the door..
The bank gaurd opens the bank door..
Naira gets up..
Gaurd- madam aap yaha kaise .. bank to band tha ... Mai khud raat me Bank lock kar ke Ghar Gaya tha apne..
Naira- idiot ho kya.. tum mujhe bank me lock kar ke chale Gaye they .. tumhari wajah se mujhe raat bhar yaha rehna pada.. 😢.. wo bhi andhere me..
Gaurd - sorry mam ager pata hota to kyu lock karta.. galti ho gayi..
YOU ARE READING
LifeIsBeautiful
RomanceIn this story Naira's family and Kartik's family both are toxic.. Kartik and Naira are arranged married by their families.. Naira is scared from Kartik because she has always seen toxic people in her family and life.. Kartik is a very good husband w...